अनमोल अंबानी ने कृशा शाह को सगाई में पहनाई थी मां टीना अंबानी की हार्ट शेप डायमंड रिंग

बिजनेसवुमेन टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने अपनी पत्नी कृशा शाह को सगाई में अपनी मां की इंगेजमेंट रिंग पहनाई थी। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनमोल अंबानी ने कृशा शाह को सगाई में पहनाई थी मां टीना अंबानी की हार्ट शेप डायमंड रिंग

अंबानी परिवार का हर सदस्य किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल से लेकर फैंशन सेंस तक, अंबानी परिवार का हर सदस्य अक्सर लाइमलाइट बटोरता नजर आता है। कुछ दिन पहले ही बिजननेस टाइकून अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) के बेटे जय अनमोल अंबानी व कृशा शाह (Khrisha Shah) की शादी हुई थी, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Tina Ambani with family

20 फरवरी 2022 को अनमोल अंबानी और कृशा शाह शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी के मौके पर कृशा ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। टीना अंबानी ने एक पोस्ट के जरिए अपनी प्यारी बहू कृशा का अपने घर में स्वागत किया था, जिसने उनके और उनकी बहू के बीच के बंधन को दर्शाया था।

(ये भी पढ़ें- पूजा बनर्जी ने बेटी सना की बेहद प्यारी तस्वीर की शेयर, अभिनेत्री मल्लिका नायक संग नजर आईं लाडली)

Tina Ambani with family

अब एक बार फिर हमें उनके अटूट बंधन की झलक मिली है। जैसा कि, आप जानते हैं कि, अनमोल अंबानी ने दिसंबर 2021 में कृशा शाह के साथ सगाई की थी। इसकी कुछ फोटोज भी सामने आई थीं, जिसमें कृशा ब्लू और व्हाइट कलर की मिडी में बेहद प्यारी लग रही थीं। एक फोटो में उन्हें अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा गया था।

Ambani Family

Anmol Ambani with wife Khrisha Shah

Anmol Ambani with wife Khrisha Shah

आपको जानकर हैरानी होगी कि, कृशा शाह की उंगली में मौजूद सॉलिटेयर डायमंड रिंग, जो अनमोल अंबानी ने सगाई के दौरान उन्हें पहनाई थी, वह किसी और की नहीं बल्कि उनकी सासू मां टीना अंबानी की थी। ईशा अंबानी के एक इंस्टा पेज ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें कृशा की उंगली में मौजूद हार्ट शेप की डायमंड रिंग, टीना अंबानी के डायमंड रिंग से मेल खाती है। इससे ये साफ है कि, कृशा की उंगली में मौजूद रिंग उनकी सासू मां टीना अंबानी की है।

24 मार्च 2022 को टीना अंबानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे अनमोल के रिसेप्शन से कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों में कृशा की अपने ससुराल वालों संग खास बॉन्ड की झलक देखी जा सकती है। इन तस्वीरों के साथ टीना अंबानी ने कैप्शन में लिखा था, “मिलिए कृशा अंबानी से, जिस बेटी को हम हमेशा से चाहते थे। हमारा परिवार और अधिक सुंदर हो गया है, हमारा जीवन अधिक समृद्ध, अधिक धन्य हो गया है।”

(ये भी पढ़ें- श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग रोमांटिक फोटोज कीं शेयर, लिखा प्यारा नोट)

फिलहाल, आपको कृशा और टीना का बंधन कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.