खुशी कपूर ने BFF आलिया कश्यप के जन्मदिन पर शेयर की प्यारी तस्वीर, वीडियो कॉल पर किया बर्थडे विश

फिल्म निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त आलिया कश्यप के मिड नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kanika Singh Last Updated:

खुशी कपूर ने BFF आलिया कश्यप के जन्मदिन पर शेयर की प्यारी तस्वीर, वीडियो कॉल पर किया बर्थडे विश

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप (Aliyah Kashyap) 9 जनवरी 2022 को 21 साल की हो गईं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) आलिया की सबसे अच्छी दोस्त हैं। खुशी और आलिया को अक्सर एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुए देखा जाता है। आलिया के मिड नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन में भी खुशी उनके साथ वर्चुअल रूप से शामिल हुईं, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। आइए आपको दिखाते हैं।

khushi kapoor and aaliyah kashyap

अक्सर आपने स्टार किड्स को एक-दूसरे के साथ घूमते और पार्टी करते देखा होगा। जाहिर तौर पर, एक ही इंडस्ट्री और फैमिली स्टेटस होने की वजह से भी फिल्मी सितारों के बच्चे आपस में घुल-मिल जाते हैं। ऐसे ही दो स्टार किड्स हैं आलिया कश्यप और खुशी कपूर। इन दोनों दोस्तों को अक्सर एक साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है। आलिया के घर पर होने वाले किसी भी फंक्शन में खुशी दिखाई देती हैं। वैसे ही, खुशी की हर फैमिली पार्टी में आलिया को देखा जाता है। दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि, वे आपस में काफी प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं।

khushi kapoor and aaliyah kashyap

(ये भी पढ़ें: आराध्या बच्चन का अनदेखा वीडियो आया सामने, नन्ही सांता ने क्रिसमस पर दिया प्यारा संदेश)

9 जनवरी 2022 को आलिया अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने इस खास दिन को आलिया ने मिड नाइट केक काटकर सेलिब्रेट किया। आलिया की सबसे अच्छी दोस्त खुशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बड़े सफेद केक के सामने आलिया की एक तस्वीर साझा की, जिस पर फूल लगे हुए थे। खुशी अपनी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो पाईं, इसलिए वो एक वीडियो कॉल के जरिए आलिया से जुड़ी थीं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी कद्दू," और इसके साथ उन्होंने एक हार्ट शेप इमोजी व 'हैप्पी बर्थडे' का स्टिकर भी जोड़ा।

khushi kapoor and aaliyah kashyap

(ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'हम कुछ दिनों से डेटिंग कर रहे हैं')

खुशी और आलिया कई सालों से बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दरअसल, खुशी ने आलिया के उनके बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ रिश्ते में अहम भूमिका निभाई थी। 'जूम' के शो 'इनवाइट ओनली' में आलिया ने कहा था कि, वह शेन से डेटिंग ऐप पर मिली थीं और उनका इरादा उन्हें डंप करने का था, लेकिन खुशी और मुस्कान नाम की एक अन्य दोस्त ने उन्हें शेन से बात करने के लिए मना लिया। अपने पहले ब्रेकअप के तुरंत बाद आलिया एक डेटिंग ऐप पर शेन से मिली थीं। उन्होंने कहा था कि, वह सिर्फ अन्य लोगों से बात करने के लिए ऐप पर शामिल हुई थीं, ताकि वह अपने जीवन में आगे बढ़ सकें, लेकिन उन्होंने तय किया था कि, वो किसी को अपना नंबर नहीं देंगी।

khushi kapoor and aaliyah kashyap

आलिया ने आगे बताया कि, जब उन्होंने ऐप पर शेन के साथ मैच किया, तो वो आलिया से वीडियो कॉल पर बात करने के लिए कहने लगे थे। उन्होंने कहा था, "मैं अभी भी भारत में थी और वह अमेरिका में रह रहे थे, तो मैंने कहा था, 'ठीक है, मैं आपके साथ वीडियो कॉल पर बात करूंगी और मैंने उस रात अपनी दो सबसे अच्छे दोस्त खुशी और मुस्कान को मैसेज किया था। मैं उस वक्त वीडियो कॉल नहीं करना चाहती थी, मैं इस वर्चुअल डेट का सामना नहीं करना चाहती थी।लेकिन फिर उन्होंने मुझे उनसे बात करने के लिए मना लिया और फिर हमने चार घंटे तक बात की थी।"

khushi kapoor and aaliyah kashyap

(ये भी पढ़ें- महेश बाबू के बड़े भाई का हुआ निधन, परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर फैंस से की ये गुहार)

जब खुशी साल 2021 में अमेरिका में आलिया और शेन से मिलने गई थीं। उस वक्त आलिया ने उन दोनों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था, "मेरे पति, मेरी पत्नी के साथ।"

khushi kapoor and aaliyah kashyap

फिलहाल, खुशी और आलिया की दोस्ती लोगों को खूब पसंद आ रही है। तो आपका खुशी द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.