वेडिंग प्लान पर कियारा आडवाणी बोलीं- 'शादी किए बिना सेटल हो सकती हूं, कमा रही हूं और खुश हूं'

हाल ही में, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

वेडिंग प्लान पर कियारा आडवाणी बोलीं- 'शादी किए बिना सेटल हो सकती हूं, कमा रही हूं और खुश हूं'

बॉलीवुड स्टार्स अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, करण जौहर, मनीष पॉल और निर्देशक राज मेहता ने 22 मई 2022 को मुंबई में अपनी लेटेस्ट फिल्म 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर लॉन्च किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कियारा आडवाणी ने अपनी शादी के सवाल पर जवाब भी दिया। आइए आपको बताते हैं इसके बाारे में। 

मीडिया से बातचीत के दौरान हर कोई कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के घर बसाने और शादी करने के फैसले के बारे में जानना चाहता था। जब एक पत्रकार ने कियारा से घर बसाने के बारे में सवाल पूछने की कोशिश की, तो फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा, "मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा, मैं 50 का होने जा रहा हूं। आपको क्या लगता है मैं शादी के काबिल नहीं हूं? भैया, हम भी शादी कर सकते हैं।" इस पर वरुण धवन ने भी मजाक में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'तेरे मां बाप आएंगे, तेरा रिश्ता लेके।'

jug jug jiyo

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने भतीजी जियाना संग मस्ती भरी तस्वीरें कीं शेयर, एक्स BF रोहमन शॉल भी आए नजर)

अंत में कियारा ने शादी के सवाल पर पूरे विश्वास के साथ कहा कि, उन्हें शादी के 'टैग' की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, "बिना शादी के भी मैं अच्छी तरह से बस सकती हूं, ठीक? मैं अच्छी तरह से सेटल हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं, खुश हूं।"

kiara

जानकारी के लिए बता दें कि, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शो, एयरपोर्ट और अवार्ड फंक्शन में एक साथ स्पॉट किए जाने से लेकर साथ में वेकेशन मनाने तक, हमेशा साथ में देखे जाते थे। हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चुप्पी साधे रहे और कभी इस बात को कन्फर्म नहीं किया। फिर भी, ऐसी अफवाहें थीं कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी शादी करने की योजना बना रहे हैं। लेकिन अप्रैल 2022 में 'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि, सिद्धार्थ और कियारा ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है और अपने अफवाह भरे रिश्ते को भी समाप्त कर दिया है। कपल के करीबी सूत्र ने बताया था कि, सिद्धार्थ और कियारा अब रिश्ते में नहीं हैं। 

kiara

(ये भी पढ़ें- सोहा अली खान ने बेटी इनाया की परवरिश पर की बात, कहा- 'आप अपने बच्चे में अपने हावभाव देखते हैं')

फिलहाल, अब देखना होगा कि, क्या कियारा और सिद्धार्थ इस बात को स्वीकार करेंगे कि, वे अब साथ नहीं हैं। हालांकि, 'जुग जुग जियो' लॉन्च पर कियारा का जवाब इस बात का संकेत है कि, वह अभी घर बसाने के मूड में नहीं हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.