किश्वर मर्चेंट ने दिए प्रेग्नेंसी के दौरान कपड़े पहनने के आइडियाज, कहा- 'पति के कपड़ों पर डालें डाका'

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान कौन से कपड़े पहनने चाहिए। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

किश्वर मर्चेंट ने दिए प्रेग्नेंसी के दौरान कपड़े पहनने के आइडियाज, कहा- 'पति के कपड़ों पर डालें डाका'

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और उनके पति व एक्टर सुयश राय (Suyyash Rai) पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसी साल अगस्त के महीने में किश्वर अपने बेबी को जन्म देंगी। जब से किश्वर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई है, तभी से वो अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी फेज के अनुभव को भी साझा करती हैं। हाल ही में, किश्वर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान कौन से कपड़े पहनने चाहिए। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

पहले ये जान लीजिए कि, 40 साल की किश्वर मर्चेंट ने खुद से 8 साल छोटे एक्टर सुयश राय (Suyyash Rai) के साथ साल 2016 में शादी की थी। शादी के 6 साल बाद अब दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। इसकी जानकारी सुयश ने 2 मार्च 2021 को एक पोस्ट शेयर करके दी थी, जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं। किश्वर अब पांच महीने के प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं और अगस्त 2021 को वो अपने बेबी को इस दुनिया में लाएंगी। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'सोते वक्त हमें तीन चीजें जरूर चाहिए')

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, किश्वर मर्चेंट ने 14 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो प्रेग्नेंसी क्लोथिंग हैक्स के बारे में बात कर रही हैं। वीडियो के शुरुआत में उन्होंने लोगों को अपने हसबैंड के कपड़े पहनने की एडवाइस दी है। इसके अलावा उन्होंने अपनी मां, मौसी, दोस्त और भाभी के कपड़े पहनने की एडवाइस दी है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए किश्वर ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘प्रेग्नेंसी क्लोथिंग हैक। इस वीडियो में दिखाया गया है कि आपको प्रेग्नेंसी के दौरान कपड़े खरीदने की जरूरत नहीं है। अगर आपके पति के पास कपड़े हैं, अगर आपकी मां और मौसी मोटी हैं, अगर आपकी फ्रेंड चबी है, और वो फ्रेंड्स जो डिजाइनर हैं और कमाल की भाभी हैं, तो आप उस पर छापा मार सकते हैं।’ (ये भी पढ़ें- स्मृति खन्ना ने बेटी अनायका के बर्थडे पर शेयर किया जन्म के समय का वीडियो, लिखा खास नोट)

इससे पहले, किश्वर ने 8 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि जब से उन्हें उनके दोस्तों ने अपने प्रेग्नेंसी अनुभवों के बारे में बताया है, तभी से उन्हें लेबर पेन से डर लगने लगा है और डिलीवरी डेट के पास आते ही उनका डर और बढ़ रहा है। इसके अलावा किश्वर ने Hypnobirth के बारे में भी बात की थी और कहा था कि, कैसे ये सेशन आपके लेबर पेन के डर को खत्म कर देता है। किश्वर ने C-सेक्शन डिलीवरी (सिजेरियन डिलीवरी) को लेकर कहा था कि, कैसे इसे हमारे समाज में कम करके आंका गया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘आपकी गर्भावस्था का डर क्या है? मेरी नियत तारीख "डिलीवरी" है #normaldelivery #hypnobirthing #csection अपनी कहानियों को भी साझा करें।’ यहां देखे वीडियो। (ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी, कहा-'मेरे बच्चों को निशाने पर लिया तो मेरे पंजे निकल आएंगे')

फिलहाल, ये तो साफ है कि किश्वर अपनी प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं। तो आपको किश्वर के द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- किश्वर मर्चेंट)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.