प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट अपनी गोद भराई के लिए हैं एक्साइटेड, रस्म के लिए चूड़ा फ्लॉन्ट करती आईं नजर

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने अपनी गोद भराई रस्म की तैयारियों की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट अपनी गोद भराई के लिए हैं एक्साइटेड, रस्म के लिए चूड़ा फ्लॉन्ट करती आईं नजर

40 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchantt) अपने हसबैंड सुयश राय (Suyyash Rai) संग 4 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रही हैं। प्रेग्नेंसी किश्वर और सुयश के लिए सरप्राइज बनकर आई, क्योंकि दोनों इसके लिए प्लानिंग नहीं कर रहे थे। इसके साथ ही, जब कपल को प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला, तो उससे कुछ दिनों पहले ही किश्वर की मां ने उन्हें अपने अंडे फ्रीज करवाने के लिए कहा था। लेकिन भगवान के उनके लिए कुछ अलग प्लान्स थे। हाल ही में, किश्वर ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की तैयारियों की एक झलक शेयर की है।    

kishwer merchant

पहले ये जान लीजिए कि, किश्वर और सुयश ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट 2 मार्च 2021 को की थी। उन्होंने एक बीच की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें क्यूट बेबी शूज रखे हुए नजर आ रहे हैं। किश्वर ने इसके कैप्शन में लिखा था, “आप अब पूछना बंद कर सकते हैं, ‘आप दोनों कब बेबी करने वाले हैं?’ जल्द आने वाला है... #august2021 #sukishkababy," वहीं सुयश ने लिखा था, “मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, किश्वर! इस अगस्त को आ रहा है।”

(ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट को मां ने दिया था अंडे फ्रीज करने का सुझाव, एक्ट्रेस ने बताई वजह)

kishwer merchant pregnancy announcement

अब आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें। दरअसल, किश्वर 7 मंथ प्रेग्नेंट हैं और एक्ट्रेस ने गोद भराई रस्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अपनी इंस्टा स्टोरी पर किश्वर ने इसकी झलक शेयर की है। एक स्टोरी में हम एक बोर्ड देख सकते हैं, जिस पर लिखा है, ‘लिटिल वन रास्ते पर है चलो सेलिब्रेट करते हैं #Sukishkababy’। इस पर किश्वर और सुयश की तस्वीर भी लगाई गई है। दूसरी स्टोरी किश्वर के चूड़े की बूमरैंग है और एक्ट्रेस ने इस पर लिखा, ‘गोद भराई की तैयारी’, इस पर उन्होंने हार्ट की इमोजी भी बनाई है।

kishwer merchant godh bharai

kishwer merchant godh bharai

चार महीने घर पर रहने के बाद, किश्वर और सुयश लोनावला में एक वेकेशन के लिए गए थे। एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसका व्लॉग शेयर किया था। इसमें उनके रोड ट्रिप से लेकर रूम टूर व फोटो सेशन तक सब कुछ दिखाया गया है।  

(ये भी पढ़ें: निया शर्मा पिंक मिनी ड्रेस के साथ 1.50 लाख रुपये से भी ज्यादा का बैग लिए आईं नजर, देखें तस्वीरें)

वहीं, किश्वर मर्चेंट ने 8 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस पूल के किनारे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बढ़ते वजन पर चिंता जताते हुए कैप्शन में लिखा था, “जब मैं प्रेग्नेंट हुई, तब मैं सोचती थी कि मैं अपना ढेर सारा वजन बढ़ा लूंगी। मैं क्या करूंगी? क्या मैं कभी अपना वजन कम कर पाऊंगी? मुझे लगता है कि, ये सबके साथ होता है। लेकिन कुछ दिनों के बाद मैंने ये सब सोचना बंद कर दिया और इसे गले लगा लिया।”

kishwer merchant pregnant

एक्ट्रेस ने आगे लिखा था, “ये अब मैं हूं और मैं खुद से प्यार करती हूं, क्योंकि मेरे अंदर आप (बेबी) हैं। और हां, मैं मुझे जानती हूं, मैं कड़ी मेहनत करूंगी और पहले जैसी हो जाऊंगी और आपको मम्मी पर गर्व होगा। #sukishkababy। मैं सुयश के द्वारा दिए गए मेरे नए निकमेन गोलमटोल से बहुत प्यार करती हूं।”

(ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल शूटिंग पर जाने से पहले, GF गैब्रिएला और बेटे एरिक संग बिता रहे क्वालिटी टाइम)

kishwer merchant pregnant

फ़िलहाल, किश्वर अपनी गोद भराई की रस्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.