किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के बेटे के जन्म को हुआ एक महीना, एक्ट्रेस ने लाडले के लिए लिखा स्पेशल नोट

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट के बेटे निर्वैर के जन्म को एक महीना पूरा होने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फैमिली फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के बेटे के जन्म को हुआ एक महीना, एक्ट्रेस ने लाडले के लिए लिखा स्पेशल नोट

टीवी कपल किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchantt) और सुयश राय (Suyyash Rai) अपनी पेरेंटहुड जर्नी का हर एक मोमेंट एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों न सिर्फ नए नवेले पेरेंट्स के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं, बल्कि वो अपने लाडले की जिंदगी के हर महत्वपूर्ण पल को कैमरे में कैद करना भी नहीं भूल रहे हैं। हाल ही में, कपल का बेटा निर्वैर एक महीने का हो गया और इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो शेयर की है।

kishwer merchantt and suyyash rai

पहले ये जान लीजिए कि, किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने अपने बेटे का दुनिया में 27 अगस्त 2021 को वेलकम किया था। इसके साथ ही, कपल ने फैंस को अपने लाडले का नाम काफी यूनिक तरीके से बताया था। एक प्यारे वीडियो को शेयर करते हुए किश्वर ने लिखा था, “निर्भाऊ मां का ‘निर्वैर’ बेटा। हेलो वर्ल्ड...मिलिए निर्वैर राय से...मैं बार-बार कह रही हूं कि, ये अब तक की सबसे ब्यूटीफुल फीलिंग है, जो हमने महसूस की है। मैं हमारे परिवारों को इसको और स्पेशल बनाने के लिए और भगवान को हमें इस लिटिल एंजल का आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं।”

(ये भी पढ़ें: अनुषा दांडेकर से फैन ने करण कुंद्रा से ब्रेकअप की पूछी वजह, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब)

अब आपको दिखाते हैं किश्वर का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, 27 सितंबर 2021 को कपल के बेटे के जन्म को एक महीना पूरा होने पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक प्यारी फैमिली फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में हम किश्वर को बेबी को अपनी बाहों में लिए हुए देख सकते हैं, वहीं सुयश बेटे को प्यार से देख रहे हैं।

kishwer merchantt and suyyash rai family photo

इसके साथ किश्वर ने लिखा है, “हाय मेरा गुड्डू, बनी, निर्वैर। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, हमारे एक महीने का बड़ा बेटा।”

(ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर से फैन ने पूछा- 'पत्नी मीरा और बच्चों में किसे झेलना कठिन', एक्टर ने चालाकी से दिया जवाब)

इससे पहले, 15 सितंबर 2021 को किश्वर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने हसबैंड सुयश के साथ अपने शरीर पर निर्वैर के नाम का टैटू बनवाती हुई नजर आ रही थीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, “ये एक वाइब है, ये एक वाइब है #nirvairrai #sukishkababy @suyyashrai।”

वहीं, 30 अगस्त 2021 को किश्वर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई थीं और नए नवेले पेरेंट्स अपने लाडले को घर लेकर आए थे। एक्टर ने इस मोमेंट की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें कपल बेहद खुश नजर आ रहा था। इसके साथ एक्टर ने लिखा था, “चलो घर चलें बनी।” इसके बाद, किश्वर ने अपने घर में बेटे के वेलकम का वीडियो भी पोस्ट किया था।

(ये भी पढ़ें: क्या अभय देओल को मिला नया प्यार! शिलो शिव सुलेमान संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर की तारीफ)

kishwer merchantt with baby

फिलहाल, हम भी किश्वर और सुयश के बेटे को 1 मंथ बर्थडे की बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.