श्वेता तिवारी के बाद अब बेटी पलक को बीच में क्यों ला रहे हैं अभिनव कोहली? जानें पूरा मामला

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) बीते कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। तो आइए हम आपको इस कपल के बीच चल रहे विवाद में अब तक क्या हुआ है? इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्वेता तिवारी के बाद अब बेटी पलक को बीच में क्यों ला रहे हैं अभिनव कोहली? जानें पूरा मामला

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बीते कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के रिश्ते का सच किसी से भी छिपा नहीं है। पिछले साल दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थीं। यही नहीं श्वेता ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवाया था और इसके लिए अभिनव को तुरंत दो दिन के लिए हिरासत में भी रखा गया था। उन पर आरोप लगा था कि वह अपनी सौतेली बेटी पलक से गलत शब्दों में बात करते थे। तबसे, श्वेता-अभिनव से अलग अपनी बेटी पलक के साथ रहती हैं। हालांकि इस बीच अब अभिनव कोहली लगातार सोशल मीडिया पर श्वेता और उनकी बेटी पलक से संबंधित कई पोस्ट शेयर कर रहे हैं। अभिनव ये भी दावा कर रहे हैं कि वह श्वेता के साथ ही घर में रह रहे हैं। वहीं, अब अभिनव के पोस्ट पर श्वेता तिवारी ने चुप्पी तोड़ी है। तो आइए हम आपको इस कपल के बीच चल रहे विवाद में अब तक क्या हुआ है? इसके बारे में बताते हैं। 

क्यों सुर्खियों में आए अभिनव और श्वेता?

दरअसल, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की जिंदगी फिर से चर्चा में इसलिए बनी है क्योंकि अभिनव कोहली ने 10 जून को श्वेता तिवारी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो अपने को-स्टार फहमान खान के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही थीं। अभिनव कोहली ने इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद मीडिया को बताया कि वो जल्द ही कुछ और चीजें पोस्ट करेंगे ताकि लोगों को सच्चाई का पता चले। इसी के बाद से अभिनव और श्वेता दोबारा खबरों में छा गए हैं। (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली रह रहे हैं एक साथ, अभी पिछले साल ही भिजवाया था जेल)  

अभिनव ने श्वेता के साथ रहने का किया दावा तो श्वेता ने दिया ये जवाब

इसके बाद अभिनव ने टेलीचक्कर न्यूज पोर्टल से अपने और श्वेता के बारे में बात करते हुए कहा, ''हम अलग नहीं हुए हैं। हम एक साथ रह रहे हैं।' हालांकि, उन्होंने किसी और सवाल का जवाब नहीं दिया और कहा, 'मैं इसके बारे में और कुछ नहीं कह सकता हूं।'' वहीं, इस इस मुद्दे पर श्वेता तिवारी ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा कि वो इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं। श्वेता तिवारी के अनुसार, 'आज कल कोई कुछ भी बोल दे, वो छप जाता है। झूठ बोलने की भी हद होती है। मैं इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं.....।'

अभिनव ने पोस्ट शेयर कर कहा हमारे खिलाफ नहीं की गई थी कोई शिकायत

इसके बाद अभिनव ने 12 जून को श्वेता की तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ अभिनव ने कैप्शन लिखा था- 'मैंने आज कुछ आर्टिकल पढ़े जिसमें पुलिस से की गई शिकायत का जिक्र है जो श्वेता ने नहीं की है। उसने मेरे खिलाफ घरेलू हिंसा की कोई भी शिकायत नहीं की है। न ही बीते 12 साल में उसकी बेटी ने की। 11 अगस्त 2019 को उसने शिकायत नहीं की और शिकायत को उसी दिन डीसीपी साहब ने पढ़ा जो इंटरनेट पर है।'

अभिनव ने शेयर किया श्वेता तिवारी से बातचीत का वॉट्सऐप चैट

इस पोस्ट के कुछ ही देर बाद अभिनव ने श्वेता और अपने बीच हुई बातचीत का भी एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "यह 12 अप्रैल 2020 को हुई हमारी बातचीत का स्क्रीनशॉट है, लवू, पलक तिवारी हैं। मैं विक्टिम हूं, विक्टिम कार्ड का।" (ये भी पढ़ें: पति अभिनव ने पत्नी श्वेता तिवारी से बातचीत का दिया सुबूत, तो एक्ट्रेस ने भी तोड़ी चुप्पी)   

श्वेता ने फिर दिया अभिनव को जवाब

इसके तुरंत बाद श्वेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक किताब की कुछ लाइनें साझा की। श्वेता ने किताब की लाइनों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इनमें कुछ लाइनों को हाईलाइट भी किया है। जो लाइनें हाईलाइट की है उसका मतलब है- 'जो लोग जिंदगी में मायने रखते हैं उन्हें सच का पता होता है। मुझे दूसरे लोगों की परवाह नहीं है। जाओ थोड़ा आराम कर लो।' इन लाइनों के जरिए श्वेता इस ओर इशारा कर रही हैं कि उन्हें दूसरों की परवाह नहीं हैं। श्वेता तिवारी का ये पोस्ट अभिनव कोहली के पोस्ट के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। 

अभिनव ने बेटी पलक से पूछा- क्यों हटाया घरेलू हिंसा के बारे में लिखी पोस्ट

इसके अलावा अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक से जुड़े भी कई पोस्ट किए हैं। एक पोस्ट में अभिनव ने पलक से सवाल किया है कि आखिर उन्होंने घरेलू हिंसा के बारे में लिखी पोस्ट क्यों हटा दी। दरअसल, एक्ट्रेस ने पिछले साल अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और साथ ही कहा था कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ दुर्व्यवहार किया, हालांकि, बाद में पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक ओपन लेटर शेयर किया था , जिसमें उन्होंने लिखा था- "सबसे पहले मैं आप सबको थैंक्यू कहना चाहूंगी कि आपने हमें सपोर्ट किया और अपनी सहानुभूति दर्शाई। दूसरा, मैं कुछ बातें बताना चाहूंगी। मीडिया के पास ना ही कोई फैक्ट होते हैं और न कभी होंगे। मैं पलक तिवारी कई बार दुर्व्यवहार का शिकार बनी हूं मेरी मम्मी नहीं...रीडर होने के नाते आप के लिए ये भूल जाना बहुत आसान होता है कि बंद दरवाजों के पीछे क्या हो रहा है और मेरी मां ने अपनी दोनों ही शादियों में कितना धैर्य रखा। आप किसी के घर के बारे में लिखते हैं और आप किसी की जिंदगी के बारे में डिस्कस कर रहे होते हैं...आप में से ज्यादातर लोग इस जघन्य अपराध से नहीं गुजरे, इसलिए आपको अपने विचार रखने और अपने दिमाग में कोई गलत खबर सुनकर किसी के लिए कोई इमेज बनाने का कोई अधिकार नहीं है।"

हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari) का उपर्युक्त पोस्ट डिलीट होने के बाद अभिनव कोहली ने उनके इंस्टाग्राम का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लवू आपने इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम से क्यों हटाया?' 

अभिनव ने पलक के पोस्ट को डिलीट करने के बाद रिस्टोर करने का दिया सुबूत और पूछा ये सवाल

अभिनव यहीं नहीं रूके। इस​के बाद अभिनव पलक तिवारी के इंस्टाग्राम का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पोस्ट डिलीट करने का सुबूत दिया, और फिर अभिनव ने स्क्रीशॉट और कैप्शन के माध्यम से यह भी साबित किया कि पोस्ट को ​दोबारा दूसरी जगह पर रिस्टोर किया गया है। और फिर अंत में अभिनव ने अपने एक पोस्ट में लिखा कि, पहले मेरा सवाल था डिलीट क्यों किया, और अब मेरा सवाल है मेरे पोस्ट के बाद फिर से उस पोस्ट रिस्टोर क्यों किया? 

ये रहा पोस्ट डिलीट करके रिस्टोर करने का सुबूत

यहां समझें स्क्रीनशॉट में क्या दिखाना चाह रहे हैं अभिनव

इन स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि ''ब्लैक वॉल'' में की गई पोस्ट पहले स्क्रीनशॉट में पलक के उस फोटो के बगल में है जिसमें उनका चेहरा दिख रहा है। तो वहीं दूसरे स्क्रीनशॉट में ''ब्लैक वॉल'' वाली पोस्ट गायब है, और तीसरे स्क्रीनशॉट में ''ब्लैक वॉल'' वाली पोस्ट पलक के दूसरी फोटोज के बगल में है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि इस पोस्ट के साथ छेड़खानी की गई है। बस इसी बात को समझाने के लिए अभिनव ने इन स्क्रीनशॉट को शेयर किया है। अगर आप भी इन स्क्रीनशॉट को ध्यान से देखेंगे तो आपको भी समझ में आ जाएगा। 

अभी एक्ट्रेस ने इस पर नहीं दी है अपनी प्रतिकिया

हालांकि, अभी इसके बाद से श्वेता और पलक की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं, तमान यूजर्स ने कमेंट करके अभिनव को खरी-खरी सुनाई है। लोगों का पूछना है कि ये सब करके आखिर अभिनव कोहली साबित क्या करना चाहते हैं?

आपको बता दें, श्वेता तिवारी और अभिनव की शादी साल 2013 में हुई थी। शादी के कुछ वक्त बाद से ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी थी। अभिनव से श्वेता का एक बेटा है। फिलहाल श्वेता अपने बच्चों के साथ अलग रह रही हैं। 

अभिनव कोहली के इन पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे- अभिनव कुछ साबित करना चाहते हैं। हालांकि, अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है। अब देखना होगा कि पोस्ट डिलीट करने को लेकर पलक तिवारी या फिर उनकी मम्मी श्वेता कोई बयान देती हैं या फिर नहीं। वहीं, कहा जा रहा है कि अभिनव अभी कुछ और भी खुलासा कर सकते हैं। 

Shweta Tiwari

ऐसे में दोनों की नजदीकियों और दूरियों को लेकर अभी कुछ कहना सही नहीं है। तो आपको क्या लगता है कि श्वेता और अभिनव के बीच अभी कैसा रिश्ता चल रहा है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: श्वेता तिवारी, अभिनव कोहली)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.