खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच आई दरार! एक्ट्रेस ने कहा- 'क्या वह मेरे साथ शादी करते?'

भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सुपस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच इन दिनों जुबानी जंग छिड़ गई है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला। 

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच आई दरार! एक्ट्रेस ने कहा- 'क्या वह मेरे साथ शादी करते?'

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। लेकिन अब ये जोड़ी पर्दे पर फैंस को एक साथ नहीं दिखाई देगी। ये हम नहीं कह रहे बल्कि, खुद खेसारी लाल यादव ने ही एक स्टेज पर इस बात का अनाउंसमेंट किया था। यही नहीं, खेसारी ने खुले मंच से और भी बहुत कुछ कहा था, जिसके बाद अब खेसारी और काजल के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

दरअसल, 'लाइव हिन्दुस्तान' से बातचीत में काजल राघवानी ने इस विवाद के बारे में बताया कि, 12 फरवरी को छत्तीसगढ़ में एक प्रोग्राम में मंच से उन्होंने कहा था कि मैं धोखेबाज हूं और अब हम दोनों की जोड़ी परदे पर साथ नहीं दिखेगी। काजल ने कहा कि हजारों की भीड़ के सामने इस तरह किसी लड़की के बारे में उन्हें नहीं कहना चाहिए। एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान सवालिया अंदाज में पूछा, 'मैंने उन्हें क्या धोखा दिया, क्या वह मेरे साथ शादी करते? वह तो शादीशुदा और बाल-बच्चे वाले शख्स हैं।'   

काजल ने आगे कहा कि, 'वह कहते हैं कि मैंने उनके साथ बहुत गलत किया है, तो पब्लिक को यह भी बताना चाहिए कि क्या गलत किया है मैंने। सारी बातें साफ होनी चाहिए। ताली एक हाथ से नहीं बजती है, अगर एक हाथ उठता है तो दूसरा हाथ भी लगाना पड़ता है। प्लीज, मेरे करियर को बर्बाद मत करिए। इसे मैंने बहुत मेहनत से बनाया है। मेरे बारे में गलत न्यूज छपवाना बंद कीजिए। अपने स्टारडम का फायदा उठाकर मासूम पब्लिक को बेवकूफ मत बनाइए। मैं अपना काम ईमानदारी से करती हूं और आगे भी करते रहना चाहती हूं।'

जब उनसे पूछा गया कि परदे पर आप दोनों की केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी है फिर बात कैसे बिगड़ी? इसके जवाब में काजल ने कहा, 'सारी समस्या ईगो की है। मैं एक एक्ट्रेस हूं और इंडस्ट्री में सबके साथ अच्छा काम करना चाहती हूं। पहले पवन सिंह के साथ मेरी जोड़ी भी काफी फेमस हुई थी, इसके बाद खेसारी लाल के साथ 'मेहंदी लगा के रखना' आई और यह फिल्म काफी पसंद की गई। इसके बाद हमारी जोड़ी रिपीट होने लगी, तो उन्हें मेरा दूसरे एक्टर्स के साथ काम करना पसंद नहीं आया और मैंने भी छोड़ दिया। अब मैंने प्रदीप पांडेय 'चिंटू' के साथ लगातार दो फिल्में कीं, जो उन्हें पसंद नहीं आईं।'

काजल राघवानी ने कहा कि, 'धोखा देने की बात करते हैं, अगर मैं आरोप लगाऊंगी तो बहुत बातें हो सकती हैं, लेकिन मैं फालतू की बातों और विवादों में नहीं पड़ना चाहती। उन्होंने कहा,  ‘मेरा करियर बनाने की बात करते हैं, लेकिन मैं बताना चाहती हूं कि खेसारी लाल के साथ काम शुरू करने से पहले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ 'पटना से पाकिस्तान' हिट रही थी और उसके बाद गाना 'छलकता हमरो जवनिया' में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने खूब पसंद किया था। आज भी ये गाना भोजपुरी में सबसे सुना जाने वाला गाना है। इसलिए खेसारी लाल यादव से ज्यादा निरहुआ और पवन सिंह का मेरे स्टारडम में योगदान है।'

काजल ने आगे कहा , 'खेसारी मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं और मुझे बदनाम करने कोशिश कर रहे हैं। मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन, मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है। मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है, लेकिन हर चीज की एक सीमा होती है। मजबूरी में मुझे मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखनी पड़ रही है। मेरी सब्र का बांध मत तोड़िए। हाथ जोड़कर खेसारी जी और उनके लोगों से कहूंगी कि मैंने बहुत मेहनत से मेरा करियर बनाया है। इसे आप लोग मिलकर बर्बाद मत करिए।'  काजल ने यह आरोप भी लगाया कि इंडस्ट्री में अपनी हैसियत का फायदा उठाकर वो उनका काम उनसे छीनने की कोशिश कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: आम्रपाली नहीं, ये हैं भोजपुरी एक्टर 'निरहुआ' की वाइफ, जानें इनकी लव लाइफ के बारे में)   

दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव ने भी एक वीडियो जारी कर कहा है कि, उनके पीछे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई लोग पड़े हुए हैं और जैसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के साथ बर्ताव हुआ है, वैसा मेरे साथ भी हो रहा है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं इसलिए कोई वैसा कदम नहीं उठाऊंगा।' उन्होंने वीडियो में कहा, 'आपकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन मैंने आपके लिए बहुत कुछ किया है इसलिए मुझसे प्यार करो, प्लीज। मैं उतना बुरा नहीं हूं, जितना आप सोच रहे हैं।' इसके साथ ही उन्होंने और भी कई सारे आराप लगाए हैं, जिसे आप इस वीडियो में देख व सुन सकते हैं।

खेसारी लाल यादव के इस वीडियो के जवाब में काजल ने सवाल पूछा किया कि, 'क्या किया है उन्होंने?' उन्होंने कहा, 'हमें साथ काम मिला क्योंकि पब्लिक हमें पसंद कर रही थी। वरना आपने और आपके लोगों ने फिल्मों और इवेंट्स से मुझे निकलवाने में कोई कसर नहीं रखी और ये सब आपको पता है। प्यार तो छोड़ दीजिए, अगर आप थोड़ी-सी इज्जत भी करते तो पब्लिक के सामने गलत स्टेटमेंट देकर गालियां नहीं दिलवाते। वह कह रहे हैं कि उनके साथ सुशांत सिंह जैस बर्ताव हो रहा है लेकिन हो रहा है इसके उलट। वह इस तरह टॉर्चर कर मुझे ही आत्महत्या के लिए मजबूर करना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि मुझे कहीं काम न मिले।' (ये भी पढ़ें: पवन सिंह की पर्सनल लाइफ: पहली शादी के कुछ ही दिन बाद पत्नी ने कर ली थी आत्महत्या, ऐसी है स्टोरी)  

भोजपुरी फ़िल्मों में अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ, खेसारी का नाम अक़्सर जोड़ा जाता है। दोनों की लिंक-अप की ख़बरें अक्सर सामने आती रहती हैं। इन दोनों ने साथ में दस से ज़्यादा फ़िल्मों औऱ म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। हालांकि, खेसारी से जब भी उनके और काजल के बारे में पूछा गया है, तो वो हमेशा एक ही बात कहते हैं कि मेरे और उनके बीच कुछ नहीं है। लेकिन दोनों का आपसी मतभेद सबके सामने आना और खुले मंच से खेसारी का काजल को धोखेबाज कहना, कहीं न कहीं दोनों के रिश्ते को बयां करता है।

ध्यान रहे कि, खेसारी जब लगभग 20 वर्ष के थे, तभी उनकी शादी चंदा देवी नाम की एक लड़की से 11 जून 2006 को कर दी गई थी। उनको एक बेटी कृति और एक छोटा बेटा ऋषभ है। वहीं, 30 साल की काजल राघवानी ने अभी तक शादी नहीं की है। (ये भी पढ़ें: रवि किशन की लव स्टोरी: 11वीं क्लास में ही एक्टर को हो गया था प्यार, कुछ ऐसी है प्रेम कहानी) 

फिलहाल, भोजपुरी इंडस्ट्री की इस सुपर​हिट जोड़ी के बीच दरार साफ देखने को मिल रही है। तो अब देखना होगा कि ये दरार की खाईं आगे चलकर पटती भी है या फिर नहीं? वैसे हम यही उम्मीद करते हैं कि दोनों के बीच मनमुटाव बहुत जल्द खत्म हो जाए। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.