अल्लू अर्जुन से प्रभास तक, ये साउथ इंडियन स्टार्स विज्ञापन के लिए लेते हैं करोड़ों की फीस

अल्लू अर्जुन, प्रभास और कई साउथ इंडियन सुपरस्टार्स, जो अब पूरे देश में पॉपुलैरिटी का लुत्फ उठा रहे हैं। यह सभी एक्टर्स ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भारी रकम चार्ज करते हैं। आइए जानते हैं।

img

By Prerna Mishra Last Updated:

अल्लू अर्जुन से प्रभास तक, ये साउथ इंडियन स्टार्स विज्ञापन के लिए लेते हैं करोड़ों की फीस

साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार्स की पॉपुलैरिटी अब केवल कुछ राज्यों तक ही नहीं सीमित है, बल्कि वे देश भर में फैले अपने फैंस के जरिए फेमस सितारे बन गए हैं। ‘आरआरआर’,‘पुष्पा’,‘केजीएफ’ जैसी हालिया रिलीज फिल्मों की भारी सफलता के बाद अब साउथ इंडियन एक्टर्स को देश ही नहीं, बल्कि विदेश में भी काफी पसंद किया जाता है। वैसे तो नाम और शोहरत के साथ पैसा भी आता है, पर फिल्मों की फीस तो भूल ही जाइए, क्योंकि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता एक ब्रांड के विज्ञापन के लिए भारी अमाउंट चार्ज करते हैं। वहीं, इनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए ये ब्रांड्स इनको इनकी मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार भी रहते हैं। 

South Indian Stars

1. अल्लू अर्जुन

Allu Arjun

फिल्म 'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पॉपुलैरिटी आसमान पर पहुंच गई है। उसी को देखते हुए अभिनेता ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए भारी फीस की मांग करते हैं। 'द सियासेट डेली' की रिपोर्ट के अनुसार, वह एक विज्ञापन के लिए लगभग 7.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। यह काफी बड़ी रकम है।

2. प्रभास

Prabhas

फिल्म 'बाहुबली' के सुपरस्टार और काफी टैलेंटेड एक्टर प्रभास (Prabhas) सभी को पसंद हैं। जब एंडोर्समेंट की बात आती है, तो वह कथित तौर पर बहुत चूजी होते हैं। 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्हें ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 18 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। 

(ये भी पढ़ें:धनुष का शानदार कार कलेक्शन: 'रोल्स रॉयस घोस्ट' से लेकर 'फोर्ड मस्टैंग जीटी' तक के हैं मालिक)

3. महेश बाबू

Mahesh Babu

'न्यूज़ 18' की एक रिपोर्ट के अनुसार, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने 'बुर्ज खलीफा' में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के लिए 12 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। वह टॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर्स में से हैं, क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। 

(ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Car Collection: 'लैंबॉर्गिनी' से लेकर 'BMW' तक, लग्जरी कारों के शौकीन हैं महेश बाबू)

4. विजय देवरकोंडा

Vijay Devarkonda

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda), जिनकी फिल्म 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई, लेकिन फिर भी उनके फैंस की तादात में कोई कमी नहीं आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। यह भी हो सकता है कि एक्टर ने अब अपनी फीस बढ़ा दी हो !

5. नागा चैतन्य

Naga Chaitanya

कहा जाता है कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। उन्होंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और धीरे-धीरे पूरे देश के दिल में उन्होंने अपनी जगह बनाई है।

Naga Chaitanya

(ये भी पढ़ें: प्रकाश राज से सयाजी शिंदे तक, जानें साउथ के इन 7 मशहूर खलनायकों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में)

तो ये हैं साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के वो पॉपुलर एक्टर्स, जो एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों की फीस चार्ज करते हैं। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.