सनी लियोन का आलीशान बंगला जहां एक्ट्रेस को नहीं है कोरोना का डर, जानें उसके बारे में

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। यहां हम आपको सनी लियोन के आलीशान बंगले के बारे में बताएंगे और उसकी कुछ तस्वीरें भी दिखाएंगे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सनी लियोन का आलीशान बंगला जहां एक्ट्रेस को नहीं है कोरोना का डर, जानें उसके बारे में

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस का सफर तय करने वाली सनी लियोन अपने लुक्स, खूबसूरती और अपनी निजी जिंदगी के चलते अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आज हम आपको सनी लियोन के आलीशान बंगले के बारे में बताने जा रहे हैं...  

यहां जानें सनी लियोन के आलीशान बंगले के बारे में

सनी लियोन का अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 1 एकड़ में बना और करीब 19 करोड़ रुपए कीमत का एक आलीशान बंगला है। सनी लियोन और उनके पति अकसर बंगले की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस आलीशान बंगले में 5 बेडरुम है। सनी का यह घर अमेरिका की सबसे महंगी जगहों में से एक बेवर्ली हिल्स से करीब 30 मिनट की ड्राइव की दूरी पर स्थित है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

इस बंगले में 5 बेडरूम के अलावा, स्विमिंग पूल, बड़ा सा डेक एरिया और गार्डन भी है। उनके पास आडी A5 और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज कारें है। आपको बता दें कि सनी लियोन एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस भी करती हैं। उनका लस्ट नाम से परफ्यूम ब्रांड है। एक्टिंग के बाद सनी लियोन सबसे ज्यादा पैसा इसी बिजनेस से कमाती हैं।

देखें आलीशान बंगले की तस्वीरें

सनी एक इंटरव्यू में सनी के पति डैनियल ने बताया था- मैं और सनी लंबे समय से यह प्रॉपर्टी चाहते थे। इस घर के लिए हमने इटली, रोम और स्पेन से सामान खरीदा है। डैनियल ने कहा, यह घर हमारी पर्सानिलिटी को दर्शाता है। हमने इसे बिल्कुल अपने अनुसार सजाया है। सनी ने एक गणेश भगवान की प्रतिमा भी लगाई है। ध्यान रहे कि इसके अलावा मुंबई के जुहू इलाके में भी सनी ने घर खरीदा है। जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए से ज्‍यादा है। वैसे सनी और डैनियल ज्यादातर वक्त भारत में ही गुजारते हैं। (ये भी पढ़ें: इन सेलिब्रिटीज ने एक दो नहीं, तीन या चार बार रचाई हैं शादियां, यहां जानें इनके नाम) 

सनी लियोन ने डेनियल वेबर से साल 2011 में रचाई थी शादी 

सनी लियोन और डेनियल वेबर ने साल 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है। सनी ने महाराष्‍ट्र के लातूर की 21 महीने की लड़की निशा को पिछले साल जून में अडॉप्‍ट किया था। मार्च 2018 में सनी ने सरोगेसी के जरिए दो जुड़वां बच्चों के जन्म की जानकारी दी। सनी ने अपनी कम्पलीट फैमिली की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी, जिसमें वे पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के साथ नजर आई थीं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)  

भारत से जाकर अमेरिका में समय बिता रही हैं सनी लियोन

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी इस कोरोना संक्रमण के बीच अपने परिवार संग भारत से अमेरिका अपने घर पहुंच गई हैं। डैनियल वेबर ने इसकी पुष्टि इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट के ज़रिए कर दी है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करके उस पर लिखा- क्वारंटाइन पार्ट 2 इतना बुरा नहीं हैं। डैनियल की इस पोस्ट पर किसी ने पूछा कि तुम केएमएम या एयरइंडिया की फ्लाइट कैसे पहुंचे अमेरिका? इस पर डैनियस ने लिखा- केएलएम गवर्न्मेंट फ्लाइट। व​हीं, अमेरिका पहुंचते ही सनी ने कहा कि वह और उनके बच्चे यहां ज्यादा सुरक्षित रहेंगे।

सनी लियोन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं। खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था। अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी।

आपको सनी लियोन का ये आलीशान बंग्ला कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
trending
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.