स्वरा भास्कर की लव लाइफ: इतने प्यार के बावजूद भी क्यों टूट गया एक्ट्रेस का हिमांशू शर्मा से रिश्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपनी सराहनीय एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। वैसे स्वरा की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। तो आइए हम आपको इनकी लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

स्वरा भास्कर की लव लाइफ: इतने प्यार के बावजूद भी क्यों टूट गया एक्ट्रेस का हिमांशू शर्मा से रिश्ता

बॉलीवुड सेलेब्स को दो श्रेणी में विभाजित किया जा सकता है। एक, जिन्हें दर्शक उनकी खूबसूरती के लिए प्यार देते हैं, और दूसरे जो अपने अभिनय कौशल से लोगों के दिलों पर जीत हासिल करते हैं। कुछ ऐसी ही हैं अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker), जिन्होंने तनु वेड्स मनु, रांझणा, अनारकली ऑफ आरा और वीरे दी वेडिंग में अपनी सराहनीय एक्टिंग के दम पर अलग जगह बनाई है। 

स्वरा भास्कर ने इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है। स्वरा को न केवल फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाने के लिए जाना जाता है, बल्कि सामाजिक मुद्दों पर स्टैंड लेने के लिए भी स्वरा ने अपनी पहचान बनाई है। स्वरा किसी भी मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय व्यक्त करती हैं। अभिनेत्री के तौर पर इनकी लाइफ के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन स्वरा की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। तो आज हम आपको स्वरा भास्कर की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

Swara Bhaskar

कुछ ऐसी है स्वरा भास्कर की लव लाइफ

स्वरा भास्कर नेशनल अवॉर्ड विनर और स्क्रीनराइटर हिमांशु शर्मा (Himanshu Sharma) के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में रहीं। स्वरा और हिमांशु रांझणा बनाने के दौरान एक दूसरे से मिले और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। दोनों लोग साथ रहने लगे थे। यहां तक कि दोनों लोग साथ में विदेश टूर पर भी जाते थे। 

Swara Bhaskar and Himanshu Sharma

अपने रिश्ते को स्वीकार करते हुए, स्वरा ने आईएएनएस को बताया था, “हां, हम डेटिंग कर रहे हैं और रिलेशनशिप कमिट करके खुश हैं। अब मुझे पता चला कि क्यों हिमांशु मेरे पंसदीदा डायलॉग राइटर हैं।" "स्वरा को डेट करने की खबर की पुष्टि करते हुए, हिमांशु ने एक साक्षात्कार में कहा था," हां, हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हम एक खुशहाल जगह में हैं और वर्तमान में, हम दोनों पूरी तरह से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारे करियर पर। हमने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है, लेकिन जब समय आएगा, हम निश्चित रूप से शादी कर लेंगे।"

Swara Bhaskar

शादी के बारे में क्या कहना था स्वरा भास्कर का? 

स्वरा ने डीएनए से बातचीत में विस्तार से बताया था कि, ''मैं लिव-इन रिलेशनशिप में रही हूं, लेकिन मेरी शादी नहीं हुई है।'' उन्होंने कहा था, ''मैं शादी में विश्वास करती हूं क्योंकि मैं परिवार में विश्वास करती हूं।'' अभिनेत्री ने ये भी कहा था, ''वह बिना किसी ताम झाम के कोर्ट में शादी करना चाहती हैं।'' 

Swara Bhaskar and Himanshu Sharma

इतने प्रेम के बाद भी क्यों हो गए अलग? 

स्वरा और हिमांशू के बीच इतना प्यार होने के बाद भी एक समय ऐसा आया जब दोनों का रिश्ता टूट गया। ऐसा कहा जाता है कि इनके अलग होने के पीछे कमिटमेंट इश्यू था। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हिमांशु शर्मा से शादी करना चाहती थी, लेकिन हिमांशु कुछ समय बाद शादी करना चाहते थे और उन्होंने शादी करने से मना कर दिया। शादी को लेकर दोनों की अपनी-अपनी राय थी। यही वजह थी जो दोनों के रिश्ते के बीच दीवार बन गई और इनका खूबसूरत रिश्ता टूट गया। वहीं, इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, स्वरा और हिमांशु को साथ में कोई भविष्य नजर नहीं आ रहा था। इसलिए दोनों ने सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया। 

Swara Bhaskar and Himanshu Sharma

दोनों का रिलेशन साल 2013 से 2018 तक चला। 2018 में ब्रेकअप होने के एक साल बाद स्वरा ने अपने और हिमांशू के रिश्ते पर पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा कि उनके रिलेशन में किसी ने कुछ बुरा नहीं किया, किसी ने कुछ भी गलत नहीं किया, किसी ने किसी को धोखा नहीं दिया। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि हमारा ब्रेकअप हुआ। उन्होंने बताया कि हम दोनों एक रास्‍ते पर साथ चले और मंजिल अलग थीं इसलिए आपसी सह‍मति से अलग हो गये। उन्होंने कहा कि ब्रेकअप से उबरने में उनके परिवार और दोस्‍तों ने काफी मदद की। 

Swara Bhasker And Her BF, Himanshu Sharma End Their Relationship ...

फिलहाल, 32 वर्षीय एक्ट्रेस स्वरा भास्कर मौजूदा समय में किसी को डेट नहीं कर रही हैं। स्वरा भास्कर आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। स्वरा राजनीति पर भी बयान देती रहती हैं। 

Swara Bhaskar

तो आपको स्वरा भास्कर की लव लाइफ कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.