निशा रावल संग तलाक पर बात करते वक्त भावुक हुए करण मेहरा, बेटे कविश के लिए बयां किया दर्द

निशा रावल संग तलाक की बात करते वक़्त एक्टर करण मेहरा रो पड़े। उन्होंने शेयर किया कि कैसे कपल के अलगाव ने उनके बेटे कविश को मानसिक रूप से प्रभावित किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Prerna Mishra Last Updated:

निशा रावल संग तलाक पर बात करते वक्त भावुक हुए करण मेहरा, बेटे कविश के लिए बयां किया दर्द

टेलीविजन एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) का अपनी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के साथ रिश्ता प्यार से शुरू हुआ और एक बदसूरत नोट पर खत्म हुआ। मई 2021 में उनके झगड़े की पहली अफवाह जंगल की आग की तरह सोशल मीडिया पर सामने आई थी और 1 जून 2021 को उन अफवाहों की पुष्टि हो गई थी। निशा द्वारा घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराने से लेकर, करण का निशा पर बेवफाई का आरोप लगाने तक, कपल ऐसे ही एक-दूसरे के खिलाफ बोलता आया है।

karan mehra

(ये भी पढ़ें:चारु असोपा से करण कुंद्रा तक, ये 9 सितारे अपने पार्टनर्स से कर चुके हैं चीट)

इन सबके चलते उनके बच्चे कविश मेहरा को सबसे ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। कोर्ट के आदेश के मुताबिक, करण को बिना किसी संपर्क के अपने बच्चे से 15 महीने दूर रहना पड़ा है और अब हाल ही में, मीडिया से बातचीत करते वक़्त पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर अपने और निशा के तलाक के बारे में बात करते हुए टूट गए। करण ने यह भी कहा कि उन्हें पिछले एक साल से यह नहीं पता कि उनका बेटा कविश कहां रह रहा है।

karan

(ये भी पढ़ें:बॉलीवुड से TV तक इन 7 सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद हटवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू)

सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा, "मुझे अपने बेटे (कविश मेहरा) के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कई दिनों से मेरे पड़ोसी ने भी उसे नहीं देखा है। मुझे नहीं पता कि वह किस दौर से गुजर रहा है और वह कहां है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं उससे बहुत जल्द मिलूंगा, क्योंकि तलाक का प्रोसेस अभी चल रहा है।"

इसके अलावा, करण मेहरा ने खुलासा किया कि कैसे उनके और निशा के विवाद ने उनके बेटे कविश को मानसिक रूप से प्रभावित किया है। उन्होंने कहा, "कैमरे से डरने की वजह से कविश काफी बदल गए हैं, जबकि कविश को पैप्स के लिए पोज देना बेहद पसंद था।"

karan

करण ने आगे शेयर किया कि वह दुनिया के सामने सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। एक्टर ने कहा, "चूंकि वह 15 महीने से अधिक समय से कविश से नहीं मिले हैं, इसलिए उन्हें डर है कि उनका बेटा उन्हें पहचान पाएगा या नहीं।" आगे करण ने बताया कि एक बार जब वह अपना सामान वापस लेने के लिए घर वापस गए थे, तो उनको कविश से बात करने के लिए केवल 5 मिनट का ही समय दिया गया था।

karan

(ये भी पढ़ें:ऐसी 10 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने से कम उम्र के लड़कों से की है शादी, जानें इनके बारे में)

खैर, टीवी सीरियल इंडस्ट्री के इस पॉपुलर कपल के तलाक के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.