गौशाला से शुरू हुई थी सपना चौधरी की लव स्टोरी, वीर साहू पर ऐसे आया था डांसर का दिल

डांसर-सिंगर सपना चौधरी के मां बनने के बाद उनके फैंस को पता चला कि वो शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी लव-स्टोरी 5 साल पहले ही शुरू हो गई थी। ये लव-स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई? चलिए हम आपको बताते हैं।

img

By Ritu Singh Last Updated:

गौशाला से शुरू हुई थी सपना चौधरी की लव स्टोरी, वीर साहू पर ऐसे आया था डांसर का दिल

हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के दीवाने तो अनगिनत हैं, लेकिन सपना जिसकी दीवानी हुईं थी वह उन्हें पहली नजर में खड़ूस लगा था। हरियाणवी सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) और सपना की लव स्टोरी पांच साल पहले शुरू हुई थी और उनका प्यार पहली नजर का नहीं था, बल्कि वो धीरे-धीरे परवान चढ़ा था। सपना चौधरी की हाल ही में जब मां बनने की खबरें आईं तब उनके फैंस को पता चला कि वो शादीशुदा हैं। हालांकि, इसी साल मार्च में जब उनकी सगाई की खबरें मीडिया में उड़ रही थीं तब उनके बॉयफ्रेंड वीर साहू का नाम लोगों को पता चला था, लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि वह उनके बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि पति हैं, जिनसे उन्होंने इसी साल जनवरी में ही शादी कर ली थी। पिछले दिनों सपना के मां बनने की खबर आने के साथ ही गूगल के टॉप सर्च ट्रेंड में सपना चौधरी के पति का नाम चल रहा था। तो चलिए आपको हम बताएं कि सपना और वीर की लव स्टोरी गौशाला से शादी तक कैसे पहुंची।

पहली नजर में दोनों ने एक-दूसरे को नहीं दी थी तवज्जो

सपना चौधरी ने अपनी लव लाइफ ही नहीं बल्कि अपनी शादी और यहां तक कि प्रेग्नेंसी की बातें भी नितांत प्राइवेट बना रखी थी। सपना बेटे के जन्म के बाद जब सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं तब वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर खुद के पिता बनने की खुशखबरी सुनाई और ट्रोलर्स को जवाब दिया था। इस दौरान उन्होंने सपना का नाम लिए बिना ही बताया कि शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि उनके फूफा जी का निधन हो गया था। इसके बाद से उनके फैंस ये जानना चाहते थे कि सपना चौधरी और वीर साहू की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई। असल में सपना-वीर की लव स्टोरी पांच साल पहले शुरू हुई थी।

पहली नजर में दोनों एक-दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं आए थे। सपना ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में खुद अपने पति वीर के बारे में बताया और कहा कि, 'वीर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वे सिंगर, मॉडल और एक्टिंग के साथ ही लेखन से लेकर कई बड़े प्रोजेक्ट कर रहे हैं। जैसा उनका नाम है, वैसा ही इनका काम है।'

सपना को पहली नजर में खड़ूस लगे थे वीर

सपना चौधरी इसी इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताती हैं कि, '2015 या 2016 में जब मैं हिसार की लाडवा गौशाला के एक कार्यक्रम में वीर से मिली तो ये मुझे बहुत ही खड़ूस लगे थे। मतलब ऐसा बंदा जिसे न किसी से बात करना पसंद था, न किसी से मजाक करना। दूसरी बार फिर एक अवॉर्ड शो में हम मिले थे, जहां फिर से साहू ने मुझे इग्नोर किया था। मगर जब मैंने साहू से बात की तो वो शरमा गए कि अब तो उनको मुझसे बात करनी ही पड़ेगी। फिर मुझे लगा कि वो खड़ूस नहीं हैं, बल्कि ऐसे इंसान हैं जो जैसा दिखता है, वैसा होता नहीं है। फिर हम एक-दूसरे को समझने लगे और लगा कि इस बंदे को जो समझ लेगा वो इससे दूर नहीं जा सकेगा।’ (इसे भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड नीलम कोठारी के साथ गोविंदा ने किया था 'डर्टी प्ले', छुपाई थी अपनी शादी की बात)

स्टारडम से नहीं, सपना से है प्यार: वीर साहू

वहीं, वीर साहू ने कहा कि, 'दुनिया की नजर में भले ही सपना कुछ और हों, स्टार हों, मगर मेरे लिए वह अलग ही मायने रखती हैं। सपना मेरे लिए अपनी सपना हैं, मेरी दोस्त हैं। पहले मैं समझता था कि सपना चौधरी बस एक कलाकार हैं मगर जब उनको करीब से जाना तो पता चला कि उनकी प्राइवेट लाइफ बाकी लोगों से कितनी अलग है। सपना डांसर नहीं है परफॉर्मर हैं, महिलाएं तो मुजरा भी करती हैं, मगर सपना ने कभी अंग प्रदर्शन नहीं किया।'

हरियाणा में वीर को ‘बब्बू सिंह’ के नाम से भी जाना जाता है। वीर भी सपना की तरह ही जाट कम्युनिटी से आते हैं। वीर सिंगिंग और एक्टिंग के लिए अपनी एमबीबीएस की पढ़ाई तक छोड़ चुके हैं। वीर साहू का पहला गाना ‘थाड्डी- बड्डी’ काफी हिट हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘गांधी फिर आ गए’ में काम भी किया है।

वीर ने जनवरी 2020 में एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि, 'मैं सपना की खूबसूरती या उनके स्टारडम के कारण उनके प्यार में नहीं पड़ा, बल्कि सपना मुझे अच्छी लगती हैं और मैं सपना से प्यार करता हूं। जनवरी 2020 में ही सपना चौधरी और वीर साहू शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई।'  (इसे भी पढ़ें: शाहरुख-गौरी की ये तस्वीरें आपने नहीं देखी होंगी कभी, कपल की लव स्टोरी भी है शानदार)

ससुराल में रह रही हैं सपना

सपना चौधरी फिलहाल हरियाणा के हिसार जिले की तहसील हांसी की काठमंडी स्थित अपने ससुराल में हैं। वीर के पिता धोजाराम लकड़ी के कारोबारी हैं। सपना चौधरी और वीर साहू धूमधाम से शादी करना चाहते थे, लेकिन वीर साहू के फूफा की मौत के कारण इस शादी को बहुत ही सादे तरीके से निपटाया गया। कपल ने चंडीगढ़ में कोर्ट मैरिज की थी।

पिछले दिनों सपना चौधरी ने रोहतक के प्राइवेट अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। इसे भी परिवार ने पूरी तरह प्राइवेट रखा। इससे पता चलता है कि सपना किस तरह से अपनी पब्लिक लाइफ और प्राइवेट लाइफ को अलग-अलग रखती हैं। एक तरफ जहां बेबी बंप और बेबी शॉवर तक के जोर-शोर से सोशल मीडिया पर दिखाने का ट्रेंड है, वहीं सपना अपनी पर्सनल लाइफ को किसी भी तरह के शोऑफ से दूर रखने में सफल रहती हैं। इसने फैंस में उनकी कद्र और बढ़ा दी है। हैरत तो तब होती है जब उनकी पर्सनल हैपेनिंग के बारे में उनके पड़ोसियों तक को भनक नहीं लगती। सपना चौधरी फिलहाल अपने पति और बच्चे के साथ ससुराल में फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार किड्स के अनोखे नाम, जिनके अर्थ जान आप हो जाएंगे हैरान)

वीर साहू को उनकी मूछों और स्टाइल के लिए भी जाना जाता है, वहीं सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सपना के कई म्यूजिक एलबम सुपरहिट रहे हैं, लेकिन सपना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने से लाइमलाइट में आ गईं। साथ ही जब वह 'बिग बॉस' में आईं तब बहुत ही बेहद सिंपल नजर आती थीं। कहते हैं कि सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपना मेकओवर कराया और इसके बाद सपना और भी खूबसूरत नजर आने लगीं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें जरूर बताएं, और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.