कोकिलाबेन अंबानी ने होने वाली 'बहू' राधिका मर्चेंट की 'अरंगेत्रम' में पहनी गुलाबी सिल्क साड़ी

हाल ही में, अंबानी परिवार के सबसे बड़े सदस्य कोकिलाबेन अंबानी की राधिका मर्चेंट के 'अरंगेत्रम' में गुलाबी रेशम की साड़ी पहने हुए की कुछ झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोकिलाबेन अंबानी ने होने वाली 'बहू' राधिका मर्चेंट की 'अरंगेत्रम' में पहनी गुलाबी सिल्क साड़ी

फेमस इन्फ्लुएंसर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) को अक्सर अंबानी परिवार के साथ देखा जाता है। वह नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं, अंबानी खानदान की महिलाओं की तरह ही राधिका भी अपने बेहतरीन फैशन के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, इस बार अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली बहू के लिए एक अरंगेत्रम प्रोग्राम आयोजित किया है, जो लंबे समय से भारतीय शास्त्रीय नृत्य का अभ्यास कर रही हैं।

radhika

अरंगेत्रम एक ऐसा क्षण होता है, जब एक युवा क्लासिकल डांसर पहली बार मंच पर प्रस्तुति देता है और अपनी वर्षों की कड़ी मेहनत का प्रदर्शन करता है। अरंगेत्रम शब्द मंच पर शास्त्रीय नृत्य करने और दूसरों को प्रशिक्षण देने के लिए नर्तक के स्नातक होने का भी प्रतीक है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि, राधिका के माता-पिता वीरेंन मर्चेंट और शैला मर्चेंट ने उनके ​होने वाले ससुराल वालों मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ उनके लिए एक भव्य अरंगेत्रम का आयोजन किया है।

radhika

(ये भी पढ़ें- सासू मां नीता अंबानी को गले लगाती दिखीं श्लोका मेहता, दोनों का बॉन्ड जीत लेगा आपका दिल)

हाल ही में, हमें अंबानी परिवार के सबसे बड़े सदस्य की कुछ झलकियां ​मिली हैं। पैपराज़ी ने मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी को अपने पोते आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता के साथ कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करते देखा। कोकिलाबेन ने अपने दूसरे पोते अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका के अरंगेत्रम के लिए बेज रंग की चौड़े बॉर्डर वाली गुलाबी साड़ी पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग ब्लाउज़ और डायमंड नेकपीस के साथ टीमअप किया था। यहां देखिए उनकी झलकियां।

(ये भी पढ़ें- पृथ्वी अंबानी के पहले बर्थडे पर नीता से श्लोका तक सभी ने पहनी थी बेहद महंगी ड्रेसेस, जानें कीमत)

राधिका के गुरुजी रमेशभाई ओझा जी को भी अंबानी और मर्चेंट परिवार द्वारा होस्ट किए गए राधिका के अरंगेत्रम में प्रवेश करते देखा गया और जब उन्होंने इस कार्यक्रम में कदम रखा, तो अंबानी परिवार के दो बड़े भाई मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेते दिखे। यहां देखें तस्वीरें।

राधिका की बात करें तो, उन्होंने 'बीडी सोमानी इंटरनेशनल स्कूल' से अपना आईबी डिप्लोमा पूरा किया है और राजनीति और अर्थशास्त्र में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री हासिल की है।

radhika

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी पोते पृथ्वी अंबानी संग आए नजर, गुलाबी कुर्ते में दादू की तरह दिखे छोटे राजकुमार)

फिलहाल, हमें राधिका के डांस की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आपको कोकिलाबेन अंबानी का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.