कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने 5 साल अलग रहने के बाद डाली तलाक की अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड का सबसे अच्छा कपल कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) अब अलग होने जा रहा है। दोनों ने तलाक की अर्जी डाल दी है। यहां पढ़िए क्या है पूरा मामला।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने 5 साल अलग रहने के बाद डाली तलाक की अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला

तलाक शब्द जितना छोटा होता है उसका दर्द उतना ही गहरा होता है। शादी दो आत्माओं के साथ-साथ दिलों का भी मिलन होता है, लेकिन जब ये रिश्ता टूटता है तो इसका बेहद दर्दनाक परिणाम फैमिली के साथ-साथ उनके बच्चों को भी भुगतान पड़ता है। आम लोगों के साथ-साथ ये चीज बॉलीवुड सेलेब्स में भी सबसे ज्यादा देखने को मिलती है। अब एक और फेमस कपल अपनी शादी का खूबसूरत रिश्ता तोड़ने जा रहा है। यहां हम बात कर रहे हैं कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) की। जी हां, दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने को लेकर तलाक की अर्जी डाली दी है।

एक्टर रणवीर ने फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च के समय इस बात को कुबूल था कि वो कोंकणा से अलग हो रहे हैं और ये भी बताया था कि अब वो एक कपल नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने अलग होने का जिम्मेदारा खुद को ही ठहराया था। वहीं, अब स्पॉटबॉय की एक खबर की मानें तो इन दोनों ने साथ मिलकर कानूनी रूप से अलग होने का निर्णय ले लिया है। दोनों ने सारी औपचारिकताओं भी पूरी कर दी है। दोनों का अगले 6 महीने में तलाक फाइनल हो सकता है। आपको बता दें कि दोनों ने अलग होने से पहले काउंसलिंग की मदद ली थी, लेकिन इसका कुछ भी फायदा नहीं हुआ। ऐसे में वो इस बात से सहमत नहीं हो पाए की वो आगे भी साथ रहेंगे या नहीं। (ये भी पढ़ें: संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी कपूर की थ्रोबैक फोटो, खुशी और शनाया संग इस क्यूट अंदाज में आईं नजर )

इसके अलावा दोनों के तलाक के बारे में सूत्र ने बताया कि ये अभी तक के सबसे मित्रतापूर्ण डिवोर्स में से है, लेकिन हां ये काफी दुख की बात है कि उनकी शादी नहीं चल पाई है और दोनों अब अलग हो रहे हैं। माना जाए तो रणवीर के तलाक के केस को अधिवक्ता वंदना शाह और कोंकणा का केस अधिवक्ता शांति साथे संभाल रही हैं।

इस खूबसूरत रिश्ता का भले ही अंत होने जा रहा है, लेकिन हम आपको बता दें कि दोनों ने साल 2010 में शादी की थी। इन दोनों कलाकारों ने साथ मिलकर फिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स, आजा नचले आदि जैसी कई फिल्मों में काम किया था। दोनों को साथ काम करते वक्त ही प्यार हुआ था। ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थीं और इस बात को लेकर वो जबरदस्त तरीके से सुर्खियों में आई थीं। दोनों शादी से पहले लिव इन रिलेशन में रहे थे। (ये भी पढें: दीपिका कक्कड़ अपनी ननद सबा इब्राहिम संग कुछ ऐसे ले रही हैं शॉपिंग के मजे, देखिए ये शानदार पोस्ट)

इस कपल का एक प्यारा सा बेटा है जिसका नाम हारुन है। ये जोड़ी अपने खराब रिश्ते के चलते पिछले तीन साल से अलग रह रही है और लेकिन आज भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है। खबर है कि अपने बेटे की कस्टडी के लिए दोनों में से किसी ने भी झगड़ा नहीं किया है और इसी के चलते दोनों को ही अपने बेटे की कस्टडी मिली है। ये कपल शुरु से ही अपने बेटे का ख्याल रखते हुए नजर आए हैं। (ये भी पढ़ें:जाह्नवी कपूर ने इस वीडियो में किया ऐसा डांस, फैंस ने कहा- आपने तो दिला दी अपनी मां श्रीदेवी की याद)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे ये बेहद दुख की बात है कि बॉलीवुड का इतना अच्छा कपल कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी इतना बड़ा फैसला लेने जा रहा है। ये बात दोनों के फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है। आपका इस खबर को लेकर क्या है कहना हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.