कृतिका सेंगर ने बेटी देविका को स्तनपान कराते हुए शेयर की फोटो, लिखा प्यारा नोट

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने अपनी बेटी देविका को स्तनपान कराते हुए एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कृतिका सेंगर ने बेटी देविका को स्तनपान कराते हुए शेयर की फोटो, लिखा प्यारा नोट

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) जब से मां बनी हैं, वो इस फेज के हर पल का आनंद ले रही हैं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने एक बेटी का स्वागत किया था। वह अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखती हैं और बहुत कम ही तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी लाडली को स्तनपान कराते हुए एक तस्वीर शेयर की है, साथ ही एक नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Kratika Sengar

पहले ये जान लीजिए कि, 12 मई 2022 को निकितिन धीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की थी। एक इंद्रधनुष की पिक्चर नोट साझा करते हुए उन्होंने अपनी नवजात बेटी के जन्म की तारीख और नाम का जिक्र किया था। इसके ऊपर लिखा था, "और अब साहसिक कार्य शुरू होता है। हम अपनी बच्ची का स्वागत करते हैं। देविका धीर। 12/05/2022।" इसे शेयर करते हुए निकितिन ने कैप्शन में लिखा था, "हम अपनी प्यारी बेटी के आगमन को आपके साथ साझा करके धन्य महसूस करते हैं!-धीर्स #harharmahadevom।"

(ये भी पढ़ें- अनमोल अंबानी की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, सास के साथ मस्ती करते दिखे दूल्हेराजा)

अब कृतिका सेंगर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लाडली बेटी देविका को स्तनपान कराते हुए एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस काले रंग की स्वेटशर्ट में दिखाई दे रही हैं, जबकि उनकी बच्ची व्हाइट कलर के कपड़े में नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक नोट भी लिखा है।

Kratika Sengar with daughter

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “मेरी बच्ची को पोषण देने में बिताए गए समय से बेहतर कुछ नहीं है। यह एक गहरी व्यक्तिगत यात्रा है। भले ही सभी दिन सुखद नहीं रहे हैं, लेकिन मैं इसके साथ दुनिया के लिए व्यापार नहीं करूंगी। सशक्तिकरण सामान्य है और मेरी छोटी बच्ची के लिए सबसे अच्छा है।”

कृतिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी की एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की है। फोटो में हम कृतिका को अपनी नन्ही बच्ची का हाथ पकड़े हुए देख सकते हैं। हालांकि, यह देविका की कलाई में उनके नाम के पहले अक्षर की ‘नजरिया’ थी, जिसने हमारा दिल जीत लिया।

कृतिका ने 4 जुलाई 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस बेटी देविका को अपनी गोद में लिए हुए प्यार करती दिख रही थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “मेरे इस जन्मदिन को सबसे खास बनाने के लिए धन्यवाद.. मेरी छोटी।”

Kratika Sengar with daughter

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने दीदी सुष्मिता सेन संग बॉन्ड पर की बात, कहा- 'उन्होंने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है')

फिलहाल, आपको कृतिका द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.