कृतिका सेंगर ने 'सरोगेसी' से मां बनने की ट्रोलिंग पर दिया करारा जवाब, बताया बेटी होगी या बेटा

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, जो उन्हें उनकी प्रेग्नेंसी में बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल कर रहे थे। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कृतिका सेंगर ने 'सरोगेसी' से मां बनने की ट्रोलिंग पर दिया करारा जवाब, बताया बेटी होगी या बेटा

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ फेम निकितिन धीर (Nikitin Dheer) को महज कुछ महीनों तक डेट किया था और फिर उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया था। 3 सितंबर 2014 को आखिरकार दोनों ने सात फेरे लिए और जिंदगी भर साथ रहने की कसमें खाईं। शादी के 7 साल बाद अब दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

Kratika Sengar and Nikitin Dheer

13 नवंबर 2021 को कृतिका सेंगर और निकितिन धीर ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। कृतिका अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करना नहीं भूल रही हैं। जैसा कि, प्रेग्नेंसी के दिनों में कई महिलाओं को बॉडी शेमिंग से गुजरना पड़ता है और कृतिका भी इससे अछूती नहीं हैं। उन्हें हाल ही में, बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा, जिस पर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

(ये भी पढ़ें- वरुण धवन के भाई रोहित धवन दूसरी बार बने पिता, पत्नी जान्हवी ने बेटे को दिया जन्म)

Kratika Sengar and Nikitin Dheer

दरअसल, ‘फ्री प्रेस जर्नल’ के साथ बातचीत में कृतिका सेंगर ने प्रेग्नेंसी के दौरान बॉडी शेमिंग किए जाने वाली ट्रोलिंग पर बात की है। कृतिका ने कहा है, “मैंने कई लोगों को देखा है, जो एक्ट्रेसेस को उनकी प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े हुए वजन के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं। मुझे महसूस होता है कि, वे बुद्धिहीन हैं। आपके अंदर एक जीवन बढ़ रहा है। इसलिए ये उम्मीद करना बेवकूफी है कि, ये आपके शरीर को प्रभावित नहीं करेगा। इन भावनाओं को सेलिब्रेट करने की बजाय, लोग दूसरों पर उंगली उठाने और उनका मजाक बनाने में अपना समय बर्बाद करते हैं।”

Kratika Sengar

आगे बातचीत में कृतिका ने बताया कि, कुछ लोगों ने उन पर कमेंट किए कि, उन्होंने सरोगेसी का चुनाव किया है, क्योंकि वह प्रेग्नेंट नहीं लगती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “इंटरनेट पर लोगों को हर चीज से समस्या है। जब मैं प्रेग्नेंट नहीं थी, तो वे कमेंट करते थे कि, मैं प्रेग्नेंट हूं। हालांकि, अब मैं मां बनने जा रही हूं, तब मुझे एक मैसेज आया कि, मैं प्रेग्नेंट नहीं लगती हूं। कुछ लोगों ने तो यहां तक कमेंट किया कि, हम सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत कर रहे हैं, क्योंकि मैं उनके अनुसार प्रेग्नेंट नहीं लगती।”

Kratika Sengar

कृतिका और निकितिन ग्लैमर वर्ल्ड के पावर कपल हैं। दोनों हर मौकों पर अपने प्यार को जाहिर करते हैं। जब इंटरव्यू में कृतिका से पूछा गया कि, क्या निकितिन से उन्हें पर्याप्त लाड़-प्यार मिल रहा है। इस पर कृतिका ने कहा, “निकि बहुत ही सपोर्टिव रहे हैं। यहां तक कि, जब वह शूटिंग कर रहे होते हैं, तब भी वह हर दो घंटे में मुझे कॉल करना सुनिश्चित करते हैं और पूछते हैं कि, क्या मैंने खाना खाया है या मुझे किसी चीज की जरूरत है। इस मामले में मैं बहुत खुशकिस्मत हूं।”

Kratika Sengar and Nikitin Dheer

(ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर ने पहनी 74 हजार रुपए की 'मैजिक मैग्पाइज' साड़ी, पिता बोनी कपूर ने कहा- 'अति सुंदर')

अपने इंटरव्यू में कृतिका ने ये भी साझा किया कि, वह और निकितिन लड़का या लड़की में क्या उम्मीद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “निकितिन और मैं एक बेटी चाहते हैं। हमारे परिवारों के बुजुर्गों का मानना है कि, यह एक लड़का होगा, जो मेरे दिखने और अन्य विशेषताओं के आधार पर निर्णय परखा जा रहा है। तो हां, हमने पहले से ही एक लड़की और एक लड़के का नाम तय कर लिया है।”

Kratika Sengar and Nikitin Dheer

(ये भी पढ़ें- क्या केएल राहुल से जल्द शादी करेंगी अथिया शेट्टी! भाई अहान शेट्टी ने कहा- 'अभी सगाई भी नहीं हुई')

फिलहाल, हम कृतिका और निकितिन के माता-पिता बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे, प्रेग्नेंसी में महिलाओं की ट्रोलिंग को लेकर कृतिका की बात पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.