बहन कृष्णा श्रॉफ के कंधे पर बैठे नजर आए टाइगर श्रॉफ, देखें मजेदार वीडियोज

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें टाइगर अपनी बहन के कंधे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बहन कृष्णा श्रॉफ के कंधे पर बैठे नजर आए टाइगर श्रॉफ, देखें मजेदार वीडियोज

भाई-बहन का रिश्ता बेहद ही खास होता है, बेशक हर भाई-बहन लड़ते-झगड़ते नजर आते हैं, लेकिन जरूरत के वक्त दोनों एक-दूसरे के लिए सबसे पहले खड़े भी होते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसी भाई-बहन की जोड़ियां देखने को मिलती हैं, जो अपनी क्यूट बॉन्डिंग की वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का नाम भी शामिल है। टाइगर और कृष्णा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ मजेदार तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कृष्णा ने सोशल मीडिया पर भाई टाइगर संग एक तस्वीर और कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें एक्टर अपनी बहन के कंधे पर बैठे नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं तस्वीर व वीडियोज।

tiger

दरअसल, कृष्णा श्रॉफ ने 24 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर और दो वीडियो शेयर किए हैं, जिसके जरिए कृष्णा ने इंस्टाग्राम वर्सेस रियलिटी के बारे में बताया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि टाइगर अपनी बहन कृष्णा के कंधे पर बैठे हुए हैं। इस दौरान टाइगर मुस्कुराते हुए अपने डोले-शोले दिखा रहे हैं। तो वहीं, कृष्णा ने अपने भाई के दोनों पैर अपने दोनों हाथों से पकड़ रखे हैं और उन्होंने अपनी जीभ भी निकाल रखी है। दोनों की ये तस्वीर काफी सुंदर है। इस तस्वीर में कृष्णा और टाइगर का स्ट्रांग बॉन्ड साफ झलक रहा है। (ये भी पढ़ें: विंदू दारा सिंह ने बताई एक्स वाइफ फराह नाज़ संग तलाक की वजह, इंटरव्यू में कही ये बात)

tiger krishna

इसके बाद कृष्णा ने दो वीडियोज शेयर किए हैं, जिसके जरिए कृष्णा ने तस्वीर क्लिक करने से पहले का नजारा दिखाया है। पहली वीडियो में टाइगर अपनी बहन कृष्णा के कंधे पर बैठे हुए हैं, लेकिन इस दौरान वह संभलने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं और कृष्णा भी आगे की ओर बढ़ रही हैं। इस वीडियो से साफ है कि भाई-बहन की इस जोड़ी को एक तस्वीर क्लिक करवाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। वहीं, दूसरी वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर अपनी बहन को मार्शल आर्ट के मूव्स सिखा रहे हैं। एक्टर अपनी बहन पर पैर से अटैक कर रहे हैं और कृष्णा भी इस अटैक से बचने की कोशिश करती दिख रही हैं। कृष्णा द्वारा शेयर की गई तस्वीर व वीडियोज फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने पिता के बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी फोटोज, बेटी वामिका को गोद में खिलाते दिखे नाना)

इस पोस्ट के साथ कृष्णा ने एक खास कैप्शन भी दिया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने भाई के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है, ‘मैं हमेशा उनके पीछे खड़ी रहूंगी और मैं हमेशा उन्हें उठा भी लूंगी। इंस्टाग्राम बनाम रियलिटी BTS (सीन के पीछे) के लिए स्वाइप करें।’ (ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा रूमर्ड गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना संग डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, देखें फोटो)

tiger sister post

टाइगर ने बहन को खास अंदाज में विश किया था बर्थडे

टाइगर अपनी बहन कृष्णा से बेहद प्यार करते हैं। दोनो भाई-बहन अक्सर ब्रदर-सिस्टर गोल्स सेट करते हैं। टाइगर श्रॉफ ने कृष्णा के 28वें जन्मदिन पर प्यारी बहन को खास अंदाज में विश किया था। इस मौके पर टाइगर ने एक सुपर-स्टनिंग तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई थी, जिसमें दोनों भाई-बहन की जोड़ी काफी बिंदास लग रही थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि टाइगर और कृष्णा दोनों ही लड़ने के अंदाज में एक-दूसरे के सामने हाथ करके खड़े हैं। खास बात ये है कि दोनों ने ही अपने हाथों में ग्लव्स पहने हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मेरा भाई। आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहें और आप सिर्फ इस बात की ओर जोर देते रहिए कि आपका अगला अवकाश जीवन में कहां होना चाहिए @kishushroff।’

krishna shroff

फिलहाल, ये तो सच है कि टाइगर अक्सर अपनी बहन को मार्शल आर्ट सिखाते नजर आते हैं। तो आपको कृष्णा श्रॉफ द्वारा शेयर की गई तस्वीर व वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.