कृति खरबंदा ने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग शादी का बताया प्लान, कहा- 'ये बहुत निजी है'

हाल ही में, एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने एक इंटरव्यू में बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग अपनी शादी के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कृति खरबंदा ने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग शादी का बताया प्लान, कहा- 'ये बहुत निजी है'

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं। वो इन दिनों एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) को डेट कर रही हैं, जिनके साथ वो अक्सर डिनर डेट से लेकर वेकेशन तक जाती हुई स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में, कृति खरबंदा ने पुलकित संग अपनी शादी के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Kriti Kharbanda And Pulkit Samrat

पहले ये जान लीजिए कि, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने एक-दूसरे के साथ करीब तीन फिल्मों में काम किया है। ऐसे में एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों प्यार में पड़ गए। रिपोर्ट्स की मानें तो, कपल साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहा है और फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। यही नहीं, उनके लाखों फैंस चाहते हैं कि, कृति और पुलकित एक-दूसरे के साथ शादी कर लें। अब एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की है।

(ये भी पढ़ें- बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील शादी के 13 साल बाद रह रहे हैं अलग, जानें क्यों आई रिश्ते में दरार)

Kriti Kharbanda And Pulkit Samrat

दरअसल, कृति खरबंदा की फिल्म ’14 फेरे’ इसी महीने OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने ‘नवभारत टाइम्स’ संग बातचीत की है, जहां उन्होंने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग शादी करने के सवाल पर खुलकर जवाब दिया। कृति से जब शादी करने के प्लान के बारे में पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘शादी का फैसला काफी निजी है, तो जब होगी, सबको पता चल ही जाएगा। मैं इसको लेकर काफी क्लियर हूं कि, जब भी शादी होगी, सबके सामने होगी।’

Kriti Kharbanda And Pulkit Samrat

वहीं, इस इंटरव्यू में कृति ने सफल शादी के बारे में भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, ‘शादी का मतलब कंपेनियनशिप होता है। ये बहुत पवित्र बंधन होता है और ये सफल तभी होती है, जब आपकी अपने पार्टनर के साथ दोस्ती होती है। शादी सिर्फ पति-पत्नी का रिश्ता नहीं होता है, ये दोस्ती का रिश्ता होता है। कई बार लोग गलत वजहों से शादी कर लेते हैं और वो ज्यादा दिन टिक नहीं पाती है। इसलिए आपको श्योर होना चाहिए कि, जिसके साथ आप शादी करने जा रहे हैं, वो आपकी दोस्ती और प्यार के लायक है या नहीं।’

(ये भी पढ़ें- साउथ एक्टर आर्य और सायशा पहली बार बने पेरेंट्स, कपल ने बेटी का किया स्वागत)

Kriti Kharbanda And Pulkit Samrat

कृति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, 30 साल की कृति खरबंदा ने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में कई फिल्मों में काम किया है। कृति ने हिंदी सिनेमा में एक्टर इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘राज रिबूट’ में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘गेस्ट इन लंदन’, ‘शादी में जरूर आना’, ‘वीरे की वेडिंग’, ‘पागलपंती’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘तैश’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Kriti Kharbanda

(ये भी पढ़ें- शमिता शेट्टी ने मुश्किल समय में बहन शिल्पा का किया सपोर्ट, कहा- 'ये वक्त भी गुजर जाएगा मेरी जान')

फिलहाल, कृति खरबंदा के इंटरव्यू से लगता है कि, वो पुलकित सम्राट संग अपनी डेटिंग लाइफ को और एंजॉय करना चाहती हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- कृति खरबंदा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.