कृति सेनन को-एक्टर प्रभास से करना चाहती हैं शादी! एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने को-एक्टर प्रभास से शादी करने की इच्छा जताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कृति सेनन को-एक्टर प्रभास से करना चाहती हैं शादी! एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वो साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर प्रभास के साथ दिखाई देंगी। दोनों स्टार्स इस फिल्म में भगवान राम और सीता का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में, कृति ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने को-एक्टर प्रभास (Prabhas) से शादी करने की इच्छा जताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

kriti sannon

दरअसल, कृति ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान बताया कि, वो प्रभास से शादी करना चाहती हैं। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि, वो प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किस एक्टर से शादी करेंगी, किससे फ्लर्ट करेंगी और किसे डेट करना चाहेंगी, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं कार्तिक के साथ फ्लर्ट करूंगी, टाइगर को डेट करूंगी और प्रभास से शादी करना चाहूंगी।”

(ये भी पढ़ें: सनी और बॉबी देओल ने मां प्रकाश कौर को विश किया बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार)

kriti sannon and prabhas

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि, प्रभास काफी बातूनी हैं। कृति ने कहा कि, 'लोगों को ये लगता है कि प्रभास काफी शर्मीले इंसान हैं, जबकि असल में वो काफी चिल और बात करने वाले व्यक्ति हैं।' उन्होंने आगे कहा, “काफी लंबे समय के बाद मुझे कोई इतना आकर्षक व्यक्ति देखने को मिला है। वह (प्रभास) काफी लंबे हैं और जब हम अपने कॉस्ट्यूम्स में होते हैं, तो हमारे बीच की केमिस्ट्री और बेहतर दिखाई देती है। मेरी प्रभास के साथ काफी अच्छी इक्वेशन है।'

kriti sannon and prabhas

(ये भी पढ़ें: जब तनुजा ने धर्मेंद्र को फ्लर्ट करने पर मार दिया था थप्पड़, बाद में भाई बना बांधी थी राखी)

जानकारी के लिए बता दें, कि ‘आदिपुरुष’ फिल्म हिन्दू पौराणिक कथा ‘रामायण’ पर आधारित है। इस फिल्म में कृति और प्रभास के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं, जो रावण के किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी और इसको ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

aadipurush

अगर कृति सेनन के काम की बात करें, तो पिछली बार उन्होंने फिल्म ‘मिमी’ में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से खूब तारीफें बटोरी थीं। मौजूदा समय में एक्ट्रेस के पास ‘भेड़िया’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसे फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं।

kriti sannon

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बेटे जेह बड़े भाई तैमूर की हैं कार्बन कॉपी, इस तस्वीर में देखें सबूत)

वहीं, प्रभास के करियर के ग्राफ में उछाल फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ से आया था। अभी उनके पास लाइनअप में कई फिल्में हैं। एक्टर जल्द ही फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘अनटाइटल’ में नजर आएंगे।

prabhas

फिलहाल, अब कृति सेनन की प्रभास से शादी करने की इच्छा पूरी होती है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा। तो आपकी उनके इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।   

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.