कृति सैनन ने खरीदी 2.43 करोड़ की 'मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS' कार, कमाल के हैं फीचर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन ने हाल ही में ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS’ कार खरीदी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कृति सैनन ने खरीदी 2.43 करोड़ की 'मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS' कार, कमाल के हैं फीचर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वो एक्टर वरुण धवन के अपोजिट नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी तेजी से आगे बढ़ रही हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘मिमी’ को काफी सफलता मिली थी और अब इसका इनाम एक्ट्रेस ने खुद को करोड़ों रुपए की ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक’ कार खरीद कर दिया है।

kriti sanon

पहले ये जान लीजिए कि, कृति सैनन अपने आउटफिट्स और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से हर समय सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। वो अपनी गॉर्जियस फैशन की चॉइस से लोगों को इम्प्रेस करने का एक भी मौका नहीं गंवाती हैं। इसके साथ ही वो अपने महंगे कपड़ों, बैग्स और शूज की वजह से कई बार हेडलाइंस में आई हैं, लेकिन इस बार उनके खबरों में रहने की वजह उनकी ब्रैंड न्यू आलीशान कार है।

(ये भी पढ़ें: कृति सेनन ने पहनी 70 हजार की हील्स, ब्लैक-रेड ड्रेस में खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने)

kriti sanon mimi

दरअसल, ‘इंडिया टीवी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, कृति सैनन ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिमी’ की सफलता के बाद लग्जीरियस ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS 600’ कार खरीदी है। एक्ट्रेस को 11 सितंबर 2021 को पॉपुलर फिल्ममेकर दिनेश विजयन के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया था। एक्ट्रेस इस दौरान पिंक जंपसूट में काफी स्टनिंग लग रही थीं और इस शानदार गाड़ी को खरीदने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस बनने की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी। साथ ही, कार की चाबी और गाड़ी के बाकी डाक्यूमेंट्स प्राप्त करने के बाद कृति की अपनी नई कार के साथ पोज देते हुए कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

kriti sanon new car

kriti sanon new car

कृति सैनन ने ‘मर्सिडीज-बेंज मेबैक GLS 600’ SUV कार ब्लैक कलर में खरीदी है और इसकी कीमत करीब 2.43 करोड़ के करीब बताई जा रही है। एक्ट्रेस की इस महंगी गाड़ी की खूबियों की बात करें, तो यह EQ बूस्ट इंजन के साथ शक्तिशाली 4.0L V8 बाईटर्बो से लैस है, जो 550hp प्रति 6,000-6,500 rpm उत्पादन करने की क्षमता रखता है। 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लेकर 4.8 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने तक, कृति की मर्सिडीज-बेंज निश्चित रूप से उनके शानदार गैरेज के लिए एक बड़ा अपग्रेड है।

(ये भी पढ़ें: नेहा भसीन ने प्रतीक सहजपाल को बताई मूस की फीलिंग, कहा- 'वो तुम्हें डेट करना चाहती हैं')

kriti sanon new car

साल 2019 में ‘फिल्मफेयर’ को दिए इंटरव्यू के दौरान कृति सैनन ने प्यार, हार्टब्रेक, जिंदगी और शादी के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “सच कहूं तो, मैं प्यार में पड़ना चाहूंगी। लेकिन मैं इसको ढूंढ नहीं रही हूं। मैं अपनी लाइफ में खुश और बिजी हूं। मैं दूसरी चीजों के लिए एक्साइटेड हूं। लेकिन साथ ही, मैं प्यार के बारे में विचार करने के करीब नहीं हूं। ऐसा नहीं है कि, मैं सिर्फ अपने करियर पर ही फोकस कर रही हूं और मुझे प्यार नहीं चाहिए। प्यार एक खूबसूरत एहसास है, लेकिन ये फीलिंग सही इंसान के साथ होनी चाहिए।”

kriti sanon

अपने इंटरव्यू में कृति ने उस सवाल का जवाब भी दिया था कि, क्या वो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी शख्स को डेट करना चाहेंगी या नहीं। कृति ने बताया था, “ये काफी ट्रिकी सवाल है, क्योंकि आप सिर्फ एक्टर्स या फिल्म के लोगों से ही मिलते हैं। मैं या तो सेट्स पर होती हूं या कोई फिल्म की पार्टी अटेंड कर रही होती हूं। ये अजीब है कि, हम इंडस्ट्री से बाहर के लोगों से नहीं मिलते हैं। आम तौर पर, इस इंडस्ट्री में रिलेशनशिप मैनेज करना काफी कठिन है। हर रिलेशनशिप को दोनों तरफ से प्रयास चाहिए होते हैं। यहां आपको कई अच्छे-दिखने वाले लोग मिलते हैं।”

(ये भी पढ़ें: अक्षरा सिंह ने भोजपुरी स्टार संग अफेयर पर कहा- 'एसिड अटैक करवाकर मारना चाहता था मुझे')

kriti sanon

फिलहाल, हम भी कृति को नई गाड़ी खरीदने पर बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा खरीदी गई ये कार कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.