एक्ट्रेस कृति सेनन इन खूबियों वाले लड़के को बनाएंगी अपना पार्टनर, इंटरव्यू में किया खुलासा

अभिनेत्री कृति सेनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि,उन्हें कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shalini Bajpai Last Updated:

एक्ट्रेस कृति सेनन इन खूबियों वाले लड़के को बनाएंगी अपना पार्टनर, इंटरव्यू में किया खुलासा

'मिमी' स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही कॉमेडी ड्रामा 'हम दो हमारे दो' में अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। दोनों कलाकार अपनी इस फिल्म को सफल बनाने के लिए प्रमोशन में जुटे हैं। इसी बीच, कृति ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया है कि, वो किस तरह के लड़के को अपना पार्टनर बनाना पसंद करेंगी? तो चलिए आपको इस बारे में बताते हैं।

Kriti Sanon

इसके पहले आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बता देते हैं। कृति सेनन का जन्म 27 जुलाई 1990 को दिल्ली में हुआ था। उनकी एक बहन है, जिनका नाम नुपुर है। आए दिन कृति और नुपुर के किस्से सुर्खियों में बने रहते हैं। कृति ने अभी तक अपने जीवनसाथी की तलाश नहीं की है, जिसके कारण उनके फैंस काफी निराश रहते हैं। वो बेसब्री से कृति के पार्टनर का इंतजार कर रहे हैं।

Kriti Sanon

हाल ही में, क्यूट एक्ट्रेस कृति ने 'जूम' टीवी के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि, ''फिल्म 'बरेली की बर्फी' से अभिनेता राजकुमार राव के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी हो गई है। जब उनसे पूछा गया कि, 'हम दो हमारे दो' फिल्म में उनके किरदार और रियल लाइफ में कितनी समानताएं हैं? जैसा कि फिल्म में कृति का एक डॉयलाग है, ''मैं उसी लड़के से शादी करूंगी, जिसके पास एक स्वीट सी फैमिली और एक कुत्ता होगा।'' इसी को लेकर कृति से पूछा गया कि, क्या वो रियल लाइफ में भी ऐसे ही लड़के से शादी करना चाहेंगी? तो कृति ने कहा, ''मैं किसी लड़के को प्यार करूंगी, मेरे लिए यह ज्यादा मायने रखता है। हां, बेशक परिवार मायने रखता है, लेकिन मैं सिर्फ एक सच्चा प्यार करने वाला, ईमानदार और वफादार लड़का चाहती हूं, जिसके साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग हो।''

Kriti Sanon

(ये भी पढ़ें- कृति सेनन को-एक्टर प्रभास से करना चाहती हैं शादी! एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में किया शेयर)

आपको यह भी जानकारी दे दें कि, हाल ही में अभिनेत्री कृति सेनन और अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म 'गणपत' की शूटिंग के लिए लंदन गए थे। इस फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं। एक ओर जहां 'हम दो हमारे दो' में जमकर कॉमेडी है, वहीं 'गणपत' एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है। 'हीरोपंती' और म्यूजिक वीडियो 'चल वहां जाते हैं' के बाद पहली बार टाइगर और कृति इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे।

(ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती से पहले कृति सेनन को डेट कर रहे थे सुशांत, एक्टर के पूर्व असिस्टेंट ने किया दावा)

Kriti Sanon

करियर को लेकर बातचीत में कृति ने कहा, ''मैं इंडस्ट्री के बाहर से थी, जिसके कारण शुरुआत में मुझे बहुत कम रोल मिलते थे। मेरे पास ज्यादा विकल्प नहीं थे, लेकिन अब मैं अपनी जिंदगी का आनंद ले रही हूं और हमेशा ऐसे ही रहना चाहती हूं।''

Kriti Sanon

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस कृति सेनन ने खरीदा नया घर, दिवाली से पहले होंगी शिफ्ट)

फिलहाल, कृति की आने वाली फिल्म 'हम दो हमारे दो' की 29 अक्टूबर 2021 से 'Disney+ Hotstar' पर स्ट्रीमिंग की जाएगी। यह फिल्म माता-पिता को गोद लेने की अवधारणा पर आधारित है। इस फिल्म में परेश रावल और रत्ना पाठक शाह ने भी शानदार एक्टिंग की है। इसके अलावा कृति की झोली में अभी 'आदिपुरुष', 'भेड़िया', 'बच्चन पांडे' और 'शहजादा' जैसी फिल्में हैं। वैसे, पार्टनर को लेकर आपको कृति की चॉइस कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं और कोई जरूरी सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Photo Credit- Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.