कृति सेनन ने वीडियो कॉल पर बहन नुपुर को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘काश मैं वहां होती’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने बहन नुपुर सेनन के जन्मदिन पर एक ख़ास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कृति सेनन ने वीडियो कॉल पर बहन नुपुर को किया बर्थडे विश, पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘काश मैं वहां होती’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर ने उनके फैंस को टेंशन में ला दिया था। एक्ट्रेस के खुद इस खबर को कंफर्म करने के बाद सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक, सभी लोगों ने कृति की जल्द से जल्द रिकवरी की दुआ की थी। फैंस के अलावा कृति की बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) ने भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी।

इसी खबर के बीच आज यानी 15 दिसंबर 2020 को कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश कोरोना संक्रमित होने के चलते एक्ट्रेस अपनी बहन के इस स्पेशल डे का हिस्सा नहीं बन सकी हैं। हालांकि, नुपुर के बर्थडे पर कृति अपनी बहन से वीडियो कॉल के जरिए जुड़ीं, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर के एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा की कनिका ढिल्लों से हुई सगाई, देखें तस्वीरें)

Kriti Sanon and Nupur Sanon

इस वीडियो में नुपुर कैंडल फूंकते और केक काटते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान ‘बर्थडे गर्ल’ के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी साफ़ देखी जा सकती है। वहीं केक के पास काफी सारे ब्लैक व गोल्डन कलर के बैलून रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक्ट्रेस ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे नुप्सू...काश मैं सिर्फ फेसटाइम पर ही नहीं, बल्कि सच में आपके साथ होती।”

इसके अलावा, कृति ने अपनी बहन के जन्मदिन को और स्पेशल बनाने के लिए एक बर्थडे पोस्ट भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। ये पोस्ट एक वीडियो है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बहन के साथ बिताए गए कुछ यादगार पलों को एक-साथ लगाया है। ये वीडियो काफी क्यूट है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

इस पोस्ट के कैप्शन की शुरुआत में एक्ट्रेस ने वीडियो के बैकग्राउंड में लगाए गए एक इंग्लिश के पॉपुलर सॉन्ग की कुछ लाईनें लिखी हैं। इसके बाद कृति ने लिखा है, ‘हमारे घर की सबसे फनी एंटरटेनर @nupursanon को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप वो पर्सन हैं जिससे मैं अपने सभी दुःख, खुशियां, कविताएं, गॉसिप, उपलब्धियां, कंफ्यूजन व फ्रस्ट्रेशन शेयर करती हूं। आप मेरी एक ‘डियर डायरी’ हैं। आपको पता है कि मैं आपसे शब्दों से परे प्यार करती हूं नुप्सू। मैं प्रार्थना करती हूं कि आने वाला साल आपके लिए वो सब कुछ लाए, जो आप चाहती हैं। वर्चुअल हग भेज रही हूं (काश मैं आज आपके साथ होती) लव यू बहुत सारा। P।S। सिर्फ आप ही हैं जिसके लिए रील बनाने में मैं इतनी मेहनत कर सकती हूं। #HappyBirthdayNupsu।” इसके साथ एक्ट्रेस ने दिल की इमोजी भी बनाई है। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ संग बेटे इब्राहिम व तैमूर की एडोरेबल तस्वीर, लिखा, ‘मेरे फेवरेट बॉयज’)

इससे पहले, कृति के 30वें जन्मदिन पर नुपुर ने बहन कृति के साथ अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा था, ''जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे जीवन का प्यार, मेरा जीवन, आप मेरी सब कुछ हैं। आप केवल और केवल जीवन में सबसे अच्छी चीजों के लायक हैं। हम जानते हैं कि आप दुनिया की सबसे सुंदर आत्मा हैं।'' वहीं, कृति ने नुपुर के इसी स्टोरी को शेयर करते हुए ''मॉय फेवरेट पर्सन'' लिखा था।

Kriti Sanon

बॉलीवुड की एंट्री में कृति ने नहीं की नुपुर की मदद

‘टाइम्स ऑफ इंडिया; के साथ एक साक्षात्कार में, नुपुर ने कृति की बहन के रूप में संबोधित किए जाने के बारे में बात की थी और कहा था कि वह अपनी बहन के रिफरेंस के बिना खुद के लिए एक स्थान बनाना चाहती हैं। उसी के बारे में बात करते हुए, नुपुर ने खुलासा किया था कि, कृति ने कभी भी बॉलीवुड में प्रवेश करने में उनकी मदद नहीं की है। नुपुर ने ये भी कहा था, ‘भाई-भतीजावाद के मामले में मेरी बहन फिट नहीं बैठती है, कृति ने मुझे कभी किसी के पास नहीं भेजा है और उसने किसी को मुझे कभी काम देने के लिए भी नहीं कहा।'' (ये भी पढ़ें: दुल्हन बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं गौहर खान, फीलिंग शेयर कर बोलीं- 'भरोसा नहीं हो रहा')

Kriti

अगर कृति के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार ये एक्ट्रेस फिल्म ‘पानीपत’ में अपने को-स्टार्स अर्जुन कपूर और संजय दत्त के साथ नजर आई थी। ‘पति पत्नी और वो’ व ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस के बाद, कृति आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ पर पूरा ध्यान दे रही हैं। इसके अलावा वो अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स तो ये भी बताती हैं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में ये एक्ट्रेस फीमेल लीड किरदार निभा रही हैं।

फिलहाल, हम नुपुर को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको कृति द्वारा अपनी बहन के लिए शेयर किया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट-कृति सेनन)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.