विष सीरियल फेम कृप कपूर सूरी और सिमरन कौर बने माता-पिता, सामने आई बेटी की पहली झलक

सीरियल विष (Vish) के एक्टर कृप कपूर सूरी (Krrip Kapur Suri) और उनकी पत्नी सिमरन कौर (Simran Kaur) के घर आई नन्ही परी। देखिए बेटी की पहली झलक और जानिए क्या रखा है उसका नाम।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

विष सीरियल फेम कृप कपूर सूरी और सिमरन कौर बने माता-पिता, सामने आई बेटी की पहली झलक

जब कोई कपल माता-पिता बनता है तो उसकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। पैरेंट्स बनने के बाद उनकी सारी जिंदगी अपने नन्हें मेहमान के इर्द-गिर्द ही घूमती हुई नजर आती है। अपने बच्चे के इस दुनिया में आने की खुशी वो शब्दों में बयां नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही कुछ एहसास इस वक्त विष (Vish) सीरियल में नजर आ चुके कृप कपूर सूरी (Krrip Kapur Suri) और उनकी पत्नी सिमरन कौर (Simran Kaur) करते हुए नजर आ रहे हैं। ये कपल हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं। एक्टर की पत्नी की फरवरी में डिलीवरी होने वाली थी, लेकिन उन्होंने 19 जनवरी 2020 को ही एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दे दिया। 

एक इंटरव्यू में एक्टर कृप कपूर सिंह ने इस बात का खुलासा किया था कि वो जल्दी ही पिता बनने वाले हैं और उनकी पत्नी की डिलीवरी डेट फरवरी 2020 महीने के आसपास है। लेकिन उनकी पत्नी सिमरन ने पहले ही 19 जनवरी 2020 को एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया। इस गुड न्यूज को कंफर्म करते हुए एक्टर ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि हमें मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। इस वक्त मैं और सिमरन सातवें आसमान पर हैं। हम अपनी खुशी शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। वो भगवान का दिया हुआ हमारे लिए एक बेहतरीन तोहफा है। उसने एक दिन में ही हमें सकारात्मक बना दिया। इतना ही नहीं कृप ने अपनी बेटी के नाम का मतलब बताते हुए कहा, 'हमने अपनी बेटी का नाम रे कपूर सूरी रखा है। क्योंकि वह शांति, प्रेम और खुशी की आशा की हमारी किरण है। वह हमारे लिए सब कुछ है जो हमने जीवन में कभी भी चाह था।' (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी ने ऐसे मनाई पेरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी, देखिए तस्वीरें)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं, उनकी पत्नी ने एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर करते हुए फैंस को बेटी होने की जानकारी दी है। साथ ही सिमरन ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का क्या नाम रखा है। उन्होंने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की उसमें सिमरन और कृप अपनी बेटी को प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर आप भी ये कह उठेंगे कि फैमिली हो तो ऐसी। सिमरन ने सभी फैंस की उनकी दुआओं और प्यार के लिए शुक्रियादा करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम रे कपूर सूरी रखा है। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान का अमृता सिंह संग तलाक लेने के 16 साल बाद छलका दर्द, कहा- ये है दुनिया की सबसे बुरी चीज)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस कपल के लिए बेटी का होना किसी सपने से कम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ही अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी चाहते थे। इस बात का खुलासा एक्टर कृप ने खुद एक इंटरव्यू के जरिए किया था। आपको बात दें कि कुछ वक्त पहले कृप कपूर सूरी और उनकी पत्नी सिरमन कौर के तलाक की खबरें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी थी। लेकिन बाद में एक्टर ने इस सभी बातों को खारिज कर दिया था। एक्टर ने अपनी बात में कहा था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा है। वो तलाक जैसी चीज के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं और ना ही वो कभी ऐसा चाहेंगे। (ये भी पढ़ें: बहन कंगना रनौत का रंगोली चंदेल ने एसिड अटैक के बाद मदद करने पर ऐसे किया शुक्रिया, शेयर किया ये पोस्ट)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक इंटरव्यू में कृप ने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी शादी वाले दिन उनके पिता का निधन हो गया था, जिसके चलते कृप सिमरन को सिर्फ सिंदूर लगाकर घर ले आए थे। पहली बार माता-पिता बने इस कपल को हम ढेर सारी बधाइयां देते हैं और आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.