हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने इस अंदाज में किया नताशा का परिवार में स्वागत, जेठ के नाते कहा ये

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) का बेहद ही खास अंदाज में अपने परिवार में स्वागत किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने इस अंदाज में किया नताशा का परिवार में स्वागत, जेठ के नाते कहा ये

साल 2020 की शुरुआत क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के लिए बेहद ही यादगार रही। साल के पहले ही दिन हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक से सगाई कर सभी लोगों को एक बेहद ही खूबसूरत सरप्राइज दिया। दोनों की सगाई से जुड़ी कई तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। सगाई के बाद दुनिया के हर कोने-कोने से उन्हें बधाई संदेश मिल रहे हैं। यहां तक की नताशा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड एली गोनी ने भी उनके इस खूबसूरत सफर की शुरुआत करने को लेकर उन्हें ढेर सारी बधाई दी है। वहीं, अब नताशा का हार्दिका पांड्या के परिवार में बेहद ही प्यारे और खूबसूरत तरीके से स्वागत किया गया है। ये काम हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने किया है।

हार्दिक पांड्या की जिंदगी की इस खूबसूरत शुरुआत को लेकर उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने अपने ही अंदाज में उन्हें बधाई दी है। साथ ही उनकी मंगेतर नताशा का भी अपने परिवार में बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया हैं। बड़े भाई क्रुणाल ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो, उनकी पत्नी पंखुड़ी, नताशा और हार्दिक पांड्या एक साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके पीछे एक बड़ा सा क्रिसमस ट्री भी दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में क्रुणाल ने लिखा- 'हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत बधाई। नताशा, हम बहुत खुश हैं कि आप हमारे पागल परिवार में शामिल हो गईं। पागलपन में आपका स्वागत है! तुम दोनों को बहुत प्यार।' (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आरती सिंह के नाम से पहचाने जाने पर कृष्णा अभिषेक ने दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात)

(फोटो साभार- ट्विटर)

इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या की सगाई की खबर उनके फैंस के लिए ही नहीं बल्कि उनके पिता हिमांशु पांड्या के लिए भी काफी चौंकाने वाली साबित हुईं।  हल ही में उनके पिता ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा- नताशा एक बहुत अच्छी लड़की है और हम मुंबई में कई खास मौकों पर उससे मिल चुके हैं। हम जानते थे कि वे दोनों दुबई की छुट्टी पर जा रहे थे, लेकिन हमें इस बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था कि वे सगाई करने वाले हैं। ये चीज हमारे लिए सरप्राइजिंग थी। हमें इसके बारे में तब पता चला जब उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जो लोग नताशा के बारे में ज्यादा नहीं जानते हम उन्हें बता दें कि उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साथ ही वह बिग बॉस सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। वह बिग बॉस के घर में कम से कम 1 महीने तक रही थीं। वहीं सबसे ज्यादा वो उस वक्त चर्चा में आई थी जब उन्होंने नच बलिए 9 में हिस्सा लिया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

दरअसल नच बलिए 9 में एक्ट्रेस अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ आईं थीं। शो के दौरान उन्होंने कई डांस परफॉर्मेंस देकर दर्शकों और फैंस का दिल खुश कर दिया था। नताशा और एली गोनी ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया था और साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ बीच पर कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं आलिया भट्ट, खुद को बताती दिखी गुड़ गर्ल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही हार्दिक पांड्या ने जैसे ही नताशा के साथ अपनी सगाई वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड कही जाने वाली उर्वशी रौतेला ने उन्हें बेहद ही खास तरीके से शुभकामनाएं दी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर हार्दिक और नताशा की इंगेजमेंट वाली एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ कैप्शन में लिखा था- सगाई की बहुत-बहुत बधाई हार्द‍िक पांडेया...उम्मीद है आपका यह रिलेशनशिप प्यार और खुशियों से भरा हो। मैं आप दोनों के लिए एक खुशहाल जिंदगी और एवरलास्ट‍िंग लव की प्रार्थना करती हूं। कभी भी मेरी जरूरत पड़े तो मैं हूं। (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने शेयर की प्री डिलीवरी से जुड़ी पहली फोटो, तस्वीर देख आपका दिल भी हो जाएगा खुश )

आपको क्रुणाल का नताशा का पांड्या परिवार में इस तरह से स्वागत करना क्या आया पसंद हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।
 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.