कृष्णा अभिषेक-आरती सिंह ने पुराने दिनों को किया याद, कहा- 'हम बचपन में अलग हो गए थे'

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी बहन व एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने रिश्ते और बचपन से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं। आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

कृष्णा अभिषेक-आरती सिंह ने पुराने दिनों को किया याद, कहा- 'हम बचपन में अलग हो गए थे'

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने अनोखे अंदाज़ से लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं, उनकी बहन आरती सिंह (Arti Singh) भी टेलीविजन जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियों में एक हैं। यहां तक पहुचंने के लिए दोनों भाई-बहन ने काफी मेहनत और संघर्ष किया है। 

Krushna Abhishek

(यह भी पढ़ें : बेटे अरहान खान को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान, दोनों ने लगाया गले)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया है कि कैसे यह दोनों भाई-बहन काफी समय तक एक-दूसरे से अलग रहे थे और किस तरह बुरे समय में अपनी मेहनत और संघर्ष से यह दोनों आज इस मुकाम पर हैं। आइए आपको बताते हैं। 

Krushna Abhishek

पहले तो यह जान लीजिए, कृष्णा और आरती दोनों का जन्म लखनऊ में हुआ था। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इन दोनों के मामा हैं, जिन्होंने इनके बुरे वक्त में इनका काफी साथ दिया है। हालांकि, कुछ समय से कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह के अपने मामा गोविंदा के साथ रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। कृष्णा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में टीवी सीरियल ‘जस्ट मोहब्बत’ से की थी। इसके बाद साल 2002 में कृष्णा अभिषेक ने हिंदी फिल्म ‘ये कैसी मोहब्बत है’ में काम किया था। इसके अलावा, कृष्णा 'बोल बच्चन' और ‘एंटरटेनमेंट’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। फिलहाल, कृष्णा टेलीविजन के सबसे हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' में 'सपना' का किरदार निभाते नज़र आते हैं।

Krushna Abhishek

वहीं कृष्णा की बहन आरती सिंह की बात करें, तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में टेलीविज़न शो 'मायका' से की थी। इस शो के बाद उन्हें कई टेलीविज़न शोज जैसे 'गृहस्थी', 'परिचय – नई जिंदगी के सपनो का', 'उत्तरायण', 'देवों के देव महादेव' में देखा गया था। इसी के साथ वह साल 2019 में सलमान खान के टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में भी नज़र आई थीं।

Arti singh

(यह भी पढ़ें : दीपिका कक्कड़ ने ननद सबा की शादी की तैयारी की शुरू, शॉपिंग की तस्वीरें कीं शेयर)

अब जानते हैं कृष्णा और आरती ने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, 'बॉलीवुड बबल' से बात करते हुए कृष्णा ने अपनी बहन आरती सिंह के बारे में बताया, ''मुझे आरती ने बहुत पीटा है, मुझे अपनी बहन को तंग करने में बहुत मज़ा आता था और मैं आरती को परेशान करता रहता था। वह मुझे इसके लिए बहुत गालियां भी देती थीं और वह भी शुद्ध हिंदी में। ऐसे ही जब एक बार मैं आरती को चिढ़ा रहा था, तो उन्होंने मुझे अपने बैडमिंटन रैकेट से बहुत पीटा था। उनको अचानक इतना गुस्सा आया कि मुझे रैकेट से मारने लगीं।''

Krushna Abhishek

आगे कृष्णा ने अपनी जिंदगी के बारे में बताते हुए कहा, ''हमारा जीवन मनमोहन देसाई की फिल्म की तरह है। जब आरती का जन्म हुआ, तब हमारी मां का देहांत हो गया था। उन्हें कैंसर था और उनकी मौत के समय हमारी भाभी, जो मेरी मां की सबसे अच्छी दोस्त थीं, उन्होंने मां से वादा किया कि वह आरती की परवरिश करेंगी। इसलिए वह आरती को अपने साथ लखनऊ ले गईं और वह हमसे दूर पली-बढ़ी थीं।

Krushna Abhishek

वहीं, इस बातचीत में आरती ने बताया, ''जब कृष्णा रक्षाबंधन पर मुझसे मिलने आया था, तब हमने लखनऊ में खूब मस्ती की थी। हम काफी लंबे समय तक एक-दूसरे से दूर रहे थे और एक-दूसरे के लिए तरसते रहते थे। जब मैं 17-18 साल की थी, तब कृष्णा मुझे अपने साथ मुंबई ले आए थे।''

arti singh

(यह भी पढ़ें : KWK 7: मीरा राजपूत संग शादी पर बोले शाहिद कपूर, कहा- 'बच्चों की तरह करनी पड़ी देखभाल')

कृष्णा ने अपनी और आरती की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा, ''जब हम मुंबई आए थे, तब मैं 20-21 साल का था। आरती मेरे लिए खाना बनाती थीं और मेरा इंतजार करती थीं। एक पत्नी की तरह वह मुझे फोन करती थीं और बार-बार पूछती थीं, कि मैं कहा हूं, कैसा हूं। एक बार तो उन्होंने 2 घंटे तक मेरा इंतजार किया था और जब मैं घर आया तो उन्होंने गुस्से में खाना फेंक दिया और थाली भी तोड़ दी। मुझे उस समय ऐसा लगा रहा था, जैसे मैं शादीशुदा हूं। हमारी सबसे अच्छी बात यह थी कि भाई-बहन होने से पहले हम सबसे अच्छे दोस्त थे। एक बड़े भाई के रूप में मैंने हमेशा उनका ख्याल रखा है और हमेशा उनके साथ खड़ा रहा हूं। आरती भी मेरा मेरी मां की तरह ख्याल रखती हैं।''

Arti singh

खैर, आपका कृष्णा और आरती के इस इंटरव्यू पर क्या कहना है? हमें कमेंट करें और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.