सलमान खान चाहते थे पिता बने कृष्णा अभिषेक, कॉमेडियन ने किया खुलासा, दिवंगत पिता पर भी की बात

हाल ही में, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने बच्चे और दिवंगत पिता के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सलमान खान चाहते थे पिता बने कृष्णा अभिषेक, कॉमेडियन ने किया खुलासा, दिवंगत पिता पर भी की बात

एक्टर व कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपनी पत्नी व एक्ट्रेस कश्मीरा शाह और अपने दो बच्चों के साथ अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। साथ ही उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है। 'द कपिल शर्मा शो' में वो सपना के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में, उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि, सलमान खान चाहते थे कि, उन्हें बच्चे हों।

krushna kashmira

पहले ये जान लीजिए कि, कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक को शादी के लंबे समय बाद तक बच्चे नहीं हुए थे। लेकिन साल 2017 में इन दोनों ने सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वां बच्चों रयान और कृष्णांग का स्वागत किया था।

krushna kashmira

(ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने डैड के कंधे पर बेटे की सोते हुए फोटो की शेयर, पिता की ड्यूटी निभाते दिखे गौतम)

मनीष पॉल के 'पॉडकास्ट' में कृष्णा अभिषेक ने अपने जुड़वा बच्चों में से एक के बारे में बात की, जो उनके दिवंगत पिता से मिलता जुलता था। उन्होंने इसे 'दिव्य और अलौकिक' बताया। कृष्ण ने साझा किया कि, उनके पिता भगवान कृष्ण के बड़े भक्त थे। उनका जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ था और 75 साल बाद जन्माष्टमी के दिन ही उनका निधन भी हुआ था। वह कैंसर से पीड़ित थे। उन्होंने बताया कि, उनके पिता ने उनसे कहा था कि, वह मेरे बेटे के रूप में पुनर्जन्म लेंगे। बकौल कृष्णा, "जब उन्हें एहसास हुआ कि, उनके साथ कुछ हो रहा है, तो उन्होंने कहा चिंता मत करो। मैं तुम्हारे बेटे के रूप में वापस आऊंगा।”

krushna kashmira

कृष्णा ने आगे कहा, "आश्चर्यजनक रूप से हमारे बेटे भी कंसीव उनकी तहरवी पर हुए थे। मेरा एक बेटा तो वास्तव में उनका रूप है। कुछ लोग कहते हैं कि, यह एक मिथक है कि, आप अपने पिता को अपने बच्चे में देखते हैं। लेकिन यह वास्तविकता है कोई मिथक नहीं। मेरा एक बेटा उनकी तरह ही खड़ा भी होता है और मुझे उनकी तरह ही देखता है।”

krushna kashmira

(ये भी पढ़ें- विक्की कौशल का 34वां जन्मदिन: भाई सनी कौशल ने शादी की फोटो शेयर कर विश किया बर्थडे)

कृष्णा ने साझा किया कि, उनके बेटे जल्द ही 5 साल के हो जाएंगे। उन्होंने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि, सलमान खान हमारे बच्चों से प्यार करते हैं। बकौल कृष्णा, ''मैं सलमान खान से प्यार करता हूं। मुझे उनके दिल से प्यार है। वह चाहते थे कि, मेरे बच्चे हों। वह मुझसे कहते थे कश्मीरा और तुम्हें अब बच्चे पैदा करने चाहिए। जब मेरे बच्चे हुए, तो इस बारे में सबसे पहले उन्हें पता चला था।''

krushna kashmira

(ये भी पढ़ें- मोहिना कुमारी ने बेटे के निकनेम का किया खुलासा, मां बनने के बाद जिंदगी में आए बदलावों पर की बात)

फिलहाल, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.