BB13: फिक्स्ड डिपॉजिट वाली बात पर आरती को रोता देख इमोशन हुए कृष्णा अभिषेक, वीडियो शेयर कर कहा ये

सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हाल ही में असीम-सिद्धार्थ की आरती सिंह को लेकर जमकर बहस हुई थी। वहीं इस मुद्दे पर आरती सिंह के भाई ने एक बयान दिया है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

BB13: फिक्स्ड डिपॉजिट वाली बात पर आरती को रोता देख इमोशन हुए कृष्णा अभिषेक, वीडियो शेयर कर कहा ये

सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जितना अपने लड़ाई-झगड़े को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। उससे कई ज्यादा इस समय घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले को हासिल करने की जद्दोजहत में लगे हुए हैं। वहीं, इसी बीच हाल ही में घर के अंदर कुछ ऐसा हुआ जिससे एक बार फिर आरती सिंह का हौसला टूटता हुआ दिखाई दिया। दरअसल, बिग बॉस 13 के घर में आरती सिंह इस वक्त एक बेहतरीन कंटेस्टेंट बनकर उभरती हुईं नजर आ रही हैं। शायद ये बात कई घरवालों की आंखों में खटक रही है। तभी तो कुछ घरवाले आरती सिंह को अपना टारगेट बनाने से नहीं चूकते। हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में असीम रियाज (Asim Riyaz) आरती सिंह (Arti Singh) को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फिक्स्ड डिपॉजिट कहकर बुलाते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद सिद्धार्थ और असीम रियाज की जमकर बहस हुई। 

ये मामला तब और बढ़ गया जब आरती सिंह घरवालों के पास जाकर इसका मतलब पूछने लगी और मतलब पता चलते ही जोर-जोर से रोने लगी। इतना ही नहीं आरती-असीम और रश्मि से इस बारे में बात करने जाती हैं। इस दौरान रश्मि देसाई आरती से कहती हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है जिसके लिए तुम इतना परेशान हो रही हो। आरती को ये बात हजम नहीं होती और वो रोती हुई बिग बॉस को कन्फेशन रूम में बुलाने के लिए कहती हैं। आरती कन्फेशन रूम में जाती है और बिग बॉस से इस शब्द का मतलब पूछती हुईं रोने लगती हैं। बिग बॉस आरती को समझाते है कि वो अपने आप को इस तरह से परेशान न करें और उन्हें मजबूत रहने की सलाह देते हैं। (ये भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम प्रिया आहूजा के बेटे अरदास ने जीता दिल, ऐसा करवाया अपना फोटोशूट)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं, घर के बाहर अपनी बहन का ऐसा हाल देखकर उनके भाई-भाभी उर्फ कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है। असीम रियाज को फटकार लगाते हुए आरती की भाभी कश्मीरा सिंह कहती हैं कि आरती को सिद्धार्थ की फिक्स्ड डिपॉजिट कौन कह रहा है? एक बार मेरे सामने कहकर देखो और फिर देखना मैं तुम्हारे कितने डिपॉजिट बनाती हूं। गंदे दिमाग के लोग। आरती तुम रो नहीं क्योंकि ये लोग तुम्हारे आंसू के काबिल नहीं हैं। कश्मीरा शाह के बाद अब उनके पति कृष्णा अभिषेक अपनी बहन आरती सिंह का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आरती सिंह को देखकर बुरी तरह आहात हुए कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में उनकी और अपनी एक थ्रो बैक वीडियो शेयर की है जिसमें भाई-बहन की जोड़ी के साथ गोविंदा की बेटी टीना भी नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, लव यू आरती और टीना, तुम दोनों की ये वीडियो को वैसे तो मैंने कहीं से पाया है लेकिन आज इसे पोस्ट न करने से मन नहीं माना। आज बिग बॉस के घर में आरती सिंह को रोता देख मन बहुत उदास हो गया। वास्तव में मुझे बहुत बुरा लगा है। भगवान आरती को बहुत ताकत दें। ऐसा पहला मौका नहीं है जब कृष्णा अभिषेक अपनी बहन आरती का इस तरह से हौसला बढ़ाते हुए नजर आए हो। जिस वक्त बिग बॉस के घर में फैमिली वीक चल रहा था तब कॉमेडियन अपनी बहन आरती से मिलने शो में गए थे। जहां उन्होंने आरती को बताया था कि अब उनके नाम से लोग उन्हें पहचानते हैं। ये बात सुनते ही आरती सिंह काफी रोने लगती हैं और अपने भाई को गले लगाकर इस बात का धन्यवाद करती हैं। सबसे पहले तो आप ये वीडियो देखिए। (ये भी पढ़ें: रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा के बेटों की इस अदा पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, फैंस बोले-अच्छे संस्कार)

जैसा की हम देख ही रहे हैं कि इस समय घर दो गुटों में बंटा हुआ है। एक गुट रश्मि देसाई का है तो दूसरा सिद्धार्थ शुक्ला का। रश्मि के ग्रुप में आसिम और विशाल हैं। वहीं अब शहनाज भी उनका साथ दे रही हैं। बाकी बचे घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में हैं। शो में शुरुआत से लेकर आखिरी तक घरवाले किसी न किसी वजह से आपस में लड़ते दिखाई दे जाते हैं। वहीं बिग बॉस 13 से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगी। बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम पेज पर भी यह जानकारी दी गई है कि शेफाली जरीवाला ही इस बार घर से बेघर होंगी। (ये भी पढ़ें: आमिर अली-संजीदा शेख इस वजह से हो रहे एक-दूसरे से अलग, बेटी से मिलने के लिए करना पड़ रहा ये काम)

माना जा रहा था कि आरती सिंह या माहिरा शर्मा में से कोई इस हफ्ते बिग बॉस 13 के घर से बेघर होगा, लेकिन शेफाली जरीवाला को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं और इसी आधार पर वो घर से बेघर हो जाएगी। वैसे आपको बिग बॉस के घर में आरती सिंह का गेम कैसा लगता है हमें कमेंट करके जरुर बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.