कृष्णा अभिषेक की बहन आरती ने खरीदी शानदार जीप, खुशी से गदगद कॉमेडियन बोले- 'मुझसे एक रुपए नहीं लिए'

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन व एक्ट्रेस आरती सिंह ने एक नई गाड़ी खरीदी है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती ने खरीदी शानदार जीप, खुशी से गदगद कॉमेडियन बोले- 'मुझसे एक रुपए नहीं लिए'

भाई-बहन का रिश्ता सबसे अनोखा होता है। इस रिश्ते में लड़ाई, दोस्ती और प्यार एक साथ देखने को मिलता है। दोनों एक-दूसरे के सुख दुख को साथ में सेलिब्रेट करते हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस व रियलिटी शो 'बिग बॉस-13' (Bigg Boss 13) की पूर्व-कंटेस्टेंट आरती सिंह (Aarti Singh) और उनके भाई कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच भी है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक नई कार खरीदी है। इस खुशखबरी को उनके भाई कृष्णा अभिषेक ने साझा किया है। 

Aarti Singh

दरअसल, कृष्णा अभिषेक ने बहन के इस एचीवमेंट का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में शानदार थार जीप पर उनकी बहन आरती सिंह बैठी हुई हैं। वीडियो में कृष्णा कहते नजर आ रहे हैं कि 'ये आरती की नई थार है, बधाई हो! कैसा लग रहा है नई गाड़ी लेकर?' इस पर आरती कहती हैं कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। कृष्णा कहते हैं- 'खुद के पैसे से... मुझसे एक रुपए नहीं लिए'.... आरती ये सुनकर बोलती हैं- 'लेकिन मैं बहुत लकी हूं कि मेरा भाई हमेशा मुझे पैंपर करता रहता है'। कृष्णा मजाकिया अंदाज में कहते हैं- 'अब ये गाड़ी में लेकर जाया करूंगा शूटिंग पर... अब तू स्विफ्ट ही चलाना'। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन को इस नाम से बुलाते हैं बॉयफ्रेंड अली गोनी, बताया कब हुआ एक्ट्रेस के लिए प्यार का एहसास)

इस वीडियो को साझा करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा है, ''बधाई हो आरती नई कार के लिए। मैं बता नहीं सकता हूं कि मैं कितना खुश हूं कि तुमने ये कार अपने दम पर, मुझसे एक पैसा लिए बिना खरीदी है। ये एक भाई के लिए गर्व की बात है, भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे। ऐसे ही सेल्फ मेड रहना आरती। चलो अपनी भी एक और कार हो गई। असल में मैं ही इसे शूट पर ले जाऊंगा।''

Aarti Singh

यही नहीं, आरती ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई गाड़ी के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में वो अपने भाई के साथ पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'जय गुरू जी। जय माता दी। आखिरकार मैं अपनी पहली कार को ले आई .. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं जिंदगी में इतना कमाऊंगी कि खुद की एक कार खरीदूंगी। सपने देखो फिर मेहनत करो उसे पूरा करने के लिए। मैं बहुत ही खुश हूं और मुझे इस बात पर गर्व है कि मैंने ये किया है। भगवान आपको सब चीज के लिए धन्यवाद।' गूगल के मुताबिक, इस थार जीप की कीमत 13 से 16 लाख के बीच है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ किया रोमांटिक डांस, एक्ट्रेस ने शेयर किए वीडियोज)

Aarti Singh

Aarti Singh

Aarti Singh

Aarti Singh

कृष्णा अभिषेक ने बहन पर किया था गर्व

कृष्णा अभिषेक अपनी बहन आरती को बेहद प्यार करते हैं। इसका एक नजारा तब देखने को मिला था जब, 'बिग बॉस-13' में आरती सिंह अपने इम पर अच्छा खेल रही थीं। इसी दौरान कृष्णा ने अपनी और आरती की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'पिछले दिनों मैं दिल्ली में था। एक शख्स मेरे पास आया और उसने मुझे कहा आप आरती के भाई हो ना। उस वक्त मैंने गर्व महसूस किया। मुझे अच्छा फील हुआ। एयरपोर्ट पर, शो पर, हर कोई आरती के बारे में बात करता है।' अपनी बात को जारी रखते हुए कृष्णा ने आगे लिखा था, 'कुछ महिलाएं मेरे पास आकर कहती हैं, हम आरती को बहुत प्यार करते हैं। लोग कहते हैं कि सर, हम आरती को देख रहे हैं वो शो में अच्छा खेल रही हैं। ऐसी बात सुनकर आप ही बताए एक भाई के लिए इससे बड़ा गर्व का पल क्या होगा।' (ये भी पढ़ें: ईशा देआल ने बहन अहाना संग शेयर कीं फोटोज, सेम ड्रेस पहने जुड़वा लग रहीं दोनों बहनें)

Aarti Singh

फिलहाल, ये तो साफ है कि कृष्णा अभिषेक अपनी बहन आरती को जितना प्यार करते हैं, उतना ही आरती भी उन्हें करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस की नई गाड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.