मामा गोविंदा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक, कहा- 'परिवार में ऐसा होता रहता है'

हाल ही में, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने 'द कपिल शर्मा शो' में मामा गोविंदा संग अपने रिश्ते को सुधारने पर बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

मामा गोविंदा से रिश्ते सुधारना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक, कहा- 'परिवार में ऐसा होता रहता है'

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे व कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच के विवाद से हर कोई परिचित है। जब भी गोविंदा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचते हैं, तब कृष्णा अभिषेक उस एपिसोड से किनारा कर लेते हैं। हाल ही में, इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में कृष्णा अभिषेक ने कहा है कि, वह अब अपने मामा गोविंदा के साथ अपनी लड़ाइयों को खत्म करना चाहते हैं।

Krushna Abhishek With Govinda

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और डायरेक्टर फराह खान दिखाई दीं। इस दौरान दोनों ने शो में काफी मस्ती की। कृष्णा शो में सपना का किरदार निभा रहे हैं। वह रवीना टंडन से कहते हैं कि, उन्हें उनकी फिल्म ‘बड़े मियां, बड़े मियां’ पसंद है। तब एक्ट्रेस उन्हें करेक्ट करते हुए कहती हैं कि, फिल्म का नाम ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है। तब कृष्णा कहते हैं कि, उनके लिए ‘छोटे मियां (गोविंदा)’ सिर्फ ‘बड़े मियां’ हैं।

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कियारा आडवाणी संग मनाया बर्थडे! मनीष मल्होत्रा ​​ने शेयर कीं फोटोज)

Raveena, Farah, Krushna And Kapil

इसके आगे कृष्णा अभिषेक अपने और गोविंदा के बीच के रिश्ते पर कहते हैं, “मैंने जो कुछ भी सीखा है, उन्हीं से सीखा है। वह अलग बात है कि, वह मुझे छोटे मियां नहीं मानते हैं। ठीक है, कोई बात नहीं। फैमिली है, चलता रहता है। करेंगे बात, सोल्व होगा। कोई प्रॉब्लम नहीं है।”

Krushna Abhishek

अगर आप नहीं जानते हैं कि, तो आपको बता दें कि, साल 2018 में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने ‘पैसों के लिए डांस करने’ पर एक ट्वीट किया था, जिसे गोविंदा की पत्नी सुनीता ने खुद की फैमिली पर ले लिया था। सुनीता ने तब कहा था कि, कश्मीरा उनके पति गोविंदा और कपिल शर्मा के शो में उनकी उपस्थिति को लेकर इशारा कर रही थीं। कृष्णा अभिषेक और उनकी बहन आरती सिंह ने इसको लेकर स्पष्टीकरण भी दिया था कि, ये उनके बारे में नहीं था, लेकिन सुनीता और गोविंदा ने उनसे नाता तोड़ लिया था।

Govind With Wife Sunita And Kashmera

पिछले साल गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंचे थे, जहां कृष्णा की अनुपस्थिति ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। कृष्णा ने इस बारे में कहा था कि, “मुझे लगभग 10 दिन पहले शो में ची ची मामा के आने के बारे में पता चला। चूंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं थीं, इसलिए टीम ने सोचा कि, मुझे परफॉर्मेंस करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। लेकिन, पिछले साल वह नहीं चाहती थीं कि, मैं उनके सामने परफॉर्मेंस करूं, लेकिन इस बार, मुझे आपत्ति थी।”

Krushna Abhishek With Wife Kashmera

(ये भी पढ़ें- फराह खान ने चंकी पांडे की मैरिज एनिवर्सरी पर ली​ फिरकी! क​हा- 'मुझसे शादी करते, तो 3 बच्चे होते')

कृष्णा की इन बातों पर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इंटरव्यू में कहा था, “कृष्णा अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा ना बनने को लेकर मेरे परिवार के बारे में जो बातें कही हैं, उससे मैं बहुत दुखी हूं। जिन्होंने इनको पाल पोस कर बड़ा किया, ये उन्हीं के साथ बदतमीजी पर उतर गए हैं। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि, मुद्दे कभी हल नहीं होंगे और मैं अपने जीवन में उनका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती। मैं एक बार फिर दोहराना चाहती हूं कि, हम एक उचित दूरी बनाए रखना चाहते हैं। लेकिन बात अब इस हद तक जा पहुंची है तो, मुझे लगता है कि, इस मुद्दे पर बात की जानी चाहिए।”

Govinda With His Wife Sunita

दोनों के बीच की ये बातें इतनी ज्यादा बढ़ गई थीं कि, कश्मीरा शाह ने सुनीता को निर्दयी सास बता दिया था। वहीं, सुनीता ने भी पलटवार करते हुए कश्मीरा शाह को ‘बुरी बहू’ कहा था।

Govinda With Wife Sunita

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने पहनी 80 हजार की हुडी, पति विक्की कौशल संग लोहड़ी मनाकर लौटीं मुंबई)

खैर, अब देखना होगा कि, गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ते कब ठीक होते हैं। वैसे, आपकी उनके बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.