कुब्रा सैत ने वन नाइट स्टैंड और अबॉर्शन का किया खुलासा, बोलीं- 'मुझे ऐसा करना ही पड़ा'

एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने अपनी किताब में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने लिखा है कि, अपने दोस्त के साथ वन नाइट स्टैंड के बाद वो प्रेग्नेंट हो गई थीं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कुब्रा सैत ने वन नाइट स्टैंड और अबॉर्शन का किया खुलासा, बोलीं- 'मुझे ऐसा करना ही पड़ा'

वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में 'कुकू' का किरदार निभाकर फेमस हुई एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने हाल ही में, एक किताब लिखी है। किताब का नाम है 'ओपन बुक: नॉट क्वायट ए मेमॉयर', जिसमें उन्होंने वन नाइट स्टैंड से लेकर अपने अबॉर्शन कराने तक के बारे में खुलासा किया है।  

kubbra sait

कुब्रा ने अपनी पुस्तक में बॉडी शेमिंग को लेकर भी अपने अनुभवों को शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बचपन में हुए शारीरिक शोषण और अपने निजी जीवन से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। किताब के एक चैप्टर 'I Wasn't Ready to Be a Mother' में कुब्रा ने एक दोस्त के साथ वन-नाइट स्टैंड के बाद अबॉर्शन कराने के बारे में खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि, वो 2013 में अंडमान में छुट्टियां मनाने गई थीं और कुछ ड्रिंक्स के बाद एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गईं और जब वो प्रेग्नेंट हो गईं, तो उनके पास अबॉर्शन के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं था, क्योंकि वो मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं। 

kubbra sait

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुश हुए रणबीर के ताऊजी रणधीर कपूर, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं')

'टाइम्स नाउ' के साथ एक इंटरव्यू में, कुब्रा ने खुलासा किया है कि, जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला, तो उन्होंने क्या किया था। इस बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "एक हफ्ते बाद मैंने अबॉर्शन कराने का फैसला किया। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। ये वैसा नहीं था, जैसा मैंने अपने जीवन में कल्पना की थी। मुझे लगता है कि, एक इंसान के तौर पर मैं उस वक्त तैयार नहीं थीं। मुझे नहीं लगता कि, मैं अभी भी तैयार हूं। मुझे महिलाओं पर 23 साल की उम्र में शादी करने और 30 साल की उम्र तक बच्चे पैदा करने का दबाव समझ नहीं आता।''

kubbra sait

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा संग यूरोप से रोमांटिक फोटोज कीं शेयर, बैकलेस ड्रेस में दिखीं स्टार वाइफ)

इसी इंटरव्यू में,एक्ट्रेस ने कहा कि, गर्भपात कराने के बाद वो खुद को भयानक इंसान जैसा महसूस कर रही थीं। हालांकि, उन्हें इस बारे में कोई पछतावा नहीं था। उन्होंने कहा, "बेशक मैं एक बुरे इंसान की तरह महसूस करती थी, लेकिन मेरा बुरा महसूस इस बात से नहीं आया कि, मैंने कैसा महसूस किया, बल्कि मैं ये सोचकर परेशान थी कि, दूसरे लोग इसे कैसे समझेंगे। मेरी पसंद मेरे बारे में थी। कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यह ठीक है। आपको ये करना होता है।"

kubbra sait

(ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने एक्स पति आमिर पर लगाई बेटी से मिलने पर पाबंदी, बर्थडे में भी नहीं किया इनवाइट)

खैर, कुब्रा के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.