टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह के घर आई नन्हीं परी, एक्ट्रेस ने किया नाम का खुलासा

टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) के घर एक नन्हीं परी का जन्म हुआ है। शिखा और उनके पति करण शाह ने बेटी का स्‍वागत किया है। तो आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह के घर आई नन्हीं परी, एक्ट्रेस ने किया नाम का खुलासा

मां बनना दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास में से एक है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे तमाम सुख फीके पड़ जाते हैं। एक मां को मानो ऐसा लगता है जैसे एक नन्ही सी जान में ही उसकी पूरी दुनिया समा गई हो। कुछ ऐसा ही अनुभव ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) भी कर रही हैं। शिखा सिंह के घर एक नन्हीं परी का जन्म हुआ है। 16 जून को सुबह उन्होंने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया है। शिखा और उनके पति करण शाह ने बेटी का स्‍वागत किया है। इस खबर के बाद से उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम क्या रखा है?

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) ने 22 अप्रैल को सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। वहीं, अब इस कपल के घर किलकारियां गूंजी हैं। दोनों ने बच्‍चे का नाम पहले ही तय कर रखा था। अब जब यह साफ हो गया है कि उन्‍होंने अपनी बेटी का नाम अलायना सिंह शाह (Alayna Singh Shah) रखा है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

Shikha Singh and Karan Shah

ऐसे किया था नाम का 'प्लान'

बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में शिखा ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम तब तय किया था जब वे मालदीव में अपने बेबीमून पर थे, ''हम उसका नाम अलयना सिंह शाह रख रहे हैं। फरवरी में मालदीव की अपनी यात्रा के दौरान, हमने तय किया था कि अगर हमको बेटी होगी तो यह उसका नाम यही होगा। यह पहला नाम था जिस पर हम दोनों सहमत थे, और उसके बाद, गर्भावस्था के दौरान, हमने अपने बच्चे को ’अल’ कहा।''

Shikha Singh

यह पूछे जाने पर कि वह एक माँ के रूप में कैसा महसूस कर रही है, इस पर उन्होंने बताया कि इस एहसास में अभी भी डूबना बाकी है। मुझे लगता है कि अनगिनत रातों की नींद हराम है जिसका हम सामना करेंगे," मुझे एहसास दिलाओ कि मैं अब एक माँ हूँ!'' शिखा ने COVID-19 स्थिति के तहत गर्भावस्था के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा कि, “करण और मैंने अपनी गर्भावस्था के दौरान सभी सावधानियां बरतीं। हमने लगातार मास्क पहने, खुद को सेनिटाइज किया और घर के सारे काम किए। अब सब कुछ सहज हो गया है। बच्चा आ गया है और हम दोनों ठीक हैं। अस्पताल भी बहुत अच्छी देखभाल कर रहा है। वे सावधानीपूर्वक रहते हैं लेकिन सभी को पीपीई किट में देखना एक अलग एहसास है। किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। मेरे पति करण हमारे साथ रह रहे हैं और हमारी देखभाल कर रहे हैं।'' 

प्रेग्‍नेंसी में मिला पति का भरपूर साथ

शिखा सिंह ने पिछले दिनों टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जून में डिलिवरी होनी है। नए मेहमान के लिए मैं और करण दोनों ही प्लान कर रहे हैं। सोचा था कि हम परिवार को यहां मुंबई बुला लेंगे, लेकिन नहीं पता था कि कोरोना वायरस जैसी समस्या सामने आ खड़ी होगी। उन्होंने बताया कि मैंने प्रोडक्शन हाउस को बता दिया था कि मैं प्रेग्नेंसी के चलते अप्रैल के अंत तक ब्रेक ले लूंगी। प्रोडक्शन हाउस ने भी हामी भर दी थी। लेकिन अब कोविड-19 की वजह से मैं मार्च से ही ब्रेक पर हूं। मेरे पति पायलट हैं और लॉकडाउन की वजह से वह घर पर ही हैं। वरना तो वह ट्रैवल कर रहे होते।

Shikha Singh

उन्होंने बताया था कि उन्हें डॉक्टर्स ऑनलाइन क्लासेस दे रहे हैं कि कैसे ऐसे वक्त में प्रेग्नेंसी में खुद और बेबी का ध्यान रखा जाना चाहिए। शिखा ने ये भी बताया था कि बेबी के आने के बाद हम लोग पूरी तरह से सेल्फ-आइसोलेशन में होने वाले हैं।

आपको बता दें  शिखा सिंह और उनके पायलट पति करण शाह का ये पहला बच्चा है। दोनों ने 4 साल पहले शादी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी। इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था। 

Shikha Singh

फ़िलहाल, हम भी एक्ट्रेस घर आई खुशी के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: करण शा​हशिखा सिंह)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.