जूही परमार ने की सिंगल पेरेंटिंग पर बात, कहा- 'मेरी जिम्मेदारी दोगुनी हो जाती है'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है और सिंगल पेरेंटिंग पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

जूही परमार ने की सिंगल पेरेंटिंग पर बात, कहा- 'मेरी जिम्मेदारी दोगुनी हो जाती है'

स्टार प्लस के फेमस शो 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' में काम करने के बाद एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) को घर-घर में पहचान मिली थी। ये एक हिट शो था और आज भी शो में निभाए गए उनके किरदार को याद किया जाता है। इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' का खिताब भी अपने नाम किया था। एक्ट्रेस अब एक सिंगल पैरेंट हैं। हाल ही में, उन्होंने इसपर बात की है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

juhi

पहले ये जान लीजिए कि, जूही ने साल 2009 में एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी। कुछ साल अपनी शादीशुदा जिंदगी एंजॉय करने के बाद इनकी लाइफ में परेशानियां आने लगीं। 9 साल की शादी के बाद कपल ने साल 2018 में तलाक ले लिया था। 15 फरवरी 2009 को जूही ने अपनी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम इन्होंने समायरा रखा है। तलाक का मामला कुछ महीनों तक चला और जूही को समायरा की कस्टडी दे दी गई।

juhi

(ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Pregnant: रणबीर के बच्चे की मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, फोटो शेयर कर दी खुशखबरी)

दरअसल, 26 जून 2022 को जूही परमार ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जूही परमार ने सिंगल पेरेंट्स के लिए कुछ टिप्स शेयर किए हैं। वह 9 साल की बेटी समायरा की सिंगल मॉम हैं और उन्होंने अपनी बेटी के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें मां-बेटी को कार के अंदर मस्ती करते देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए जूही ने लिखा, "सिंगल पेरेंटिंग याद रखें, शायद कम हाथ लेकिन मेरे हाथ कई गुना बढ़ जाते हैं, मेरी जिम्मेदारी दोगुनी हो जाती है। लेकिन मैं किसी भी सिंगल पैरेंट की तरह कोई कसर नहीं छोड़ूंगी। इसलिए स्वीकार करें और अपने फैसले को दूर रखें। #सिंगलमॉम #सिंगलपेरेंट #काबिल #कॉन्फिडेंट #रॉकिट #मदरडॉटर #रील्स #रील्सइंस्टाग्राम #रील।"

juhi

(ये भी पढ़ें- 'DID लिटिल मास्टर्स सीजन 5' के विजेता नोबोजीत नारजारी बोले- 'मेरे पापा अब मुझसे नाराज नहीं हैं')

फिलहाल, आपको जूही द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.