म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा इस दिन रचाएंगे अपनी मंगेतर से शादी, सामने आया हल्दी रस्म का वीडियो

म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा की हल्दी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा इस दिन रचाएंगे अपनी मंगेतर से शादी, सामने आया हल्दी रस्म का वीडियो

रिलेशनशिप में आने के बाद एक कपल सबसे ज्यादा जिस मोमेंट का बेसब्री से इंतजार करता है वो है उसकी शादी। इस दिन दूल्हा-दुल्हन हर एक चीज ग्रैंड तरीके से करना चाहते हैं। शादी के खाने से लेकर डेकोरेशन तक, वो चाहते हैं कि उनका ये स्पेशल डे हमेशा के लिए एक ब्यूटीफुल मेमोरी बना रहे। साल 2021 में कई सेलेब कपल ने अपने रिश्ते को शादीशुदा जोड़े में तब्दील कर दिया। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर व लिरिसिस्ट कुणाल वर्मा (Kunaal Vermaa) का नाम भी जुड़ गया है जो 15 मार्च 2021 को अपनी मंगेतर कविता शर्मा (Kavita Sharma) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस बीच दोनों के प्री-वेडिंग शूट की फोटोज सामने आई हैं।

Kunaal Vermaa and Kavita Sharma

दरअसल, 14 मार्च 2021 को फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से कुणाल और कविता के प्री-वेडिंग शूट की फोटोज शेयर की गई हैं। इन फोटोज में कविता ने कुणाल की जैकेट पहनी हुई है और दोनों एक-दूसरे के साथ बेडरूम में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने वियान के साथ ली सेल्फी, देखें मां-बेटे की प्यार भरी फोटोज)

वहीं, कुणाल ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक न्यूजपेपर का आर्टिकल शेयर किया है, जिसमें उनकी शादी के बारे में सारी डीटेल्स दी गई हैं। इस आर्टिकल के मुताबिक, दोनों की शादी जयपुर में होगी। इस वेडिंग में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शिरकत करेंगे। बताया जा रहा है कि 'हमारी अधूरी कहानी' ,'रेस 3', 'मलंग’ जैसे फेमस गानों को लिख चुके कुणाल की शादी में उनके दोस्त और बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर साजिद, पंजाबी म्यूजिक डायरेक्टर व सिंगर परमिश वर्मा और फ़ॉक सिंगर स्वरुप खान आज यानी 14 मार्च को ही डेस्टिनेशन पर पहुंच जायेंगे।

ये शादी कूकस के लोहागढ़ फोर्ट में होगी। इसी प्लेस पर 14 मार्च 2021 को यानी आज सुबह कपल की हल्दी, मेहंदी और अन्य प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की संगीत सेरेमनी का भव्य आयोजन भी आज शाम इसी जगह पर होगा। कुणाल ने अपनी हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। इसमें गोल्डन कलर की जैकेट पहने कुणाल अपने फैमिली मेंबर्स के साथ मशहूर गाने ‘सौदा खरा खरा’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में कुणाल ने बताया है कि ये उनकी हल्दी सेरेमनी का वीडियो है। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने गर्ल गैंग के साथ बेस्ट फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियोज)

कुणाल और कविता की हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटोज भी सामने आई हैं, जिसमें ये कपल येलो आउटफिट्स में नजर आ रहा है।

इससे पहले, 20 जनवरी 2021 को कुणाल की मंगेतर कविता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने होने वाले पति के संग एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी लव स्टोरी फैंस के साथ साझा की थी। इस फोटो में कपल अपने दोनों हाथ गालों पर रखते हुए क्यूट पोज दे रहा है।

फोटो के कैप्शन में कविता ने लिखा था, “मुझे अभी तक अपना वो पहला मैसेज याद है जिसमें लिखा था ‘आप बहुत अमेजिंग हो’....19.01.2020 से आज तक..मैंने आपके साथ अनगिनत मोमेंट्स बिताए हैं..हम एक साथ हंसे हैं...एक साथ रोए हैं...स्ट्रगल किया है...एक साथ रहे हैं...मैं आप जैसे इंसान से कभी नहीं मिली हूं जिसने जज होने के डर के बिना अपने डार्क सीक्रेट्स तक मुझे बताए हैं, क्योंकि आप इस रिश्ते को प्योर और पारदर्शी रखना चाहते थे। उस दिन रिप्लाई करने के लिए शुक्रिया सर। हमेशा आपकी फैन रहूंगी।” (ये भी पढ़ें: करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में कही ये बात)

Kunaal Verma and Kavita Sharma

फिलहाल, कुणाल और कविता की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। तो आपको कपल की हल्दी सेरेमनी का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.