कुणाल खेमू और इनाया नौमी खेमू की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, देखिए कैसे हिट रही दोनों की बॉन्डिंग

एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) की जोड़ी सबसे ज्यादा फैंस के बीच हिट रहती है। इसकी असली वजह है पिता और बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग जोकि इस तस्वीर में साफ नजर आ रही है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कुणाल खेमू और इनाया नौमी खेमू की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, देखिए कैसे हिट रही दोनों की बॉन्डिंग

हमने अक्सर कई लोगों से ये सुना है कि जहां बेटे मां के लाडले होते हैं। तो वहीं, बेटियां अपने पिता के जिगर का टुकड़ा होती हैं। आखिरी हो भी क्यों ना अपनी बेटी के चेहरे पर मुस्कान बनाए रखने के लिए एक पिता क्या कुछ नहीं करता है। पिता के लिए उसका पूरा संसार ही उसकी बेटी होती है। वैसे पिता और बेटी का ये खूबसूरत रिश्ता हमें बॉलीवुड के सितारों और उनके बच्चों के बीच भी देखने को मिलता है। अब आप बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और उनकी नन्ही परी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) को ही देख लीजिए। हर मामले में पिता-बेटी की ये जोड़ी एकदम हिट बैठती है।

कुणाल खेमू और इनाया नौमी के बीच कितना खूबसूरत बॉन्डिंग है इस बात की झलक 8 जनवरी 2020 को देखने को मिली थी। जब कुणाल खेमू अपने पूरे परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन मनाकर वापस मुंबई लौटे थे। उस वक्त एयरपोर्ट पर उनकी इनाया के साथ कुछ तस्वीर क्लिक हुई थीं, जिसमें साफ नजर आ रहा था कि इनाया अपने पिता का हाथ छोड़ने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं। सामने आईं सभी तस्वीरों में इनाया अपने पिता का हाथ पकड़े दिखाई दी थी। इन तस्वीरों को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने दूसरी बार मां बनने पर दिया ये बड़ा बयान, बताया कब से चल रही थी इसकी तैयारी )

वहीं, अब एक और तस्वीर इनाया और कुणाल की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें पिता और बेटी की जोड़ी साथ में काफी अच्छी लग रही है। तस्वीर में कुणाल ने इनाया को गोद में उठाया हुआ है। वहीं, इनाया अपने पिता के साथ बिताया हुआ वो पल किस तरह से एंजॉय कर रही हैं उसकी झलक साफ उनके चेहरे पर देखने को मिली है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा- पूरी दुनिया मेरे हाथों में आ गई। इस तस्वीर की तारीफ करते हुए उनके फैंस कई तरह की कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

वैसे ऐसा पहला मौका नहीं है जब पिता और बेटी की इस जोड़ी ने लोगों का दिल जीता हो। इससे पहले एक वीडियो दोनों का सामने आया था, जिसमें वो आपस में किसी अजब-गजब भाषा में बात करते हुए नजर आ रहे थे। दोनों इतनी गंभीरता के साथ बात कर रहे थे कि एक पल तो ऐसा लगा कि कुछ सीरियस डिस्कशन चल रहा है। यहां देखिए उनका वो मजेदार वीडियो... 

इस वीडियो को पोस्ट किए हुए 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि तकरीबन साढ़े 3 लाख बार इसे देखा जा चुका था। इस मजेदार वीडियो को इनाया की मां सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस विडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन दिया था। उन्होंने लिखा- पिता और बेटी वाकई में अपनी अलग ही भाषा बोलते हैं।' (ये भी पढ़ें: बेहद शानदार है दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का आशियाना, यहां देखिए उनके घर की अनेदखी तस्वीरें )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इससे पहले कुणाल खेमू ने इनाया का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था, जोकि भैयादूज के वक्त का था। उस वीडियो में नन्हीं इनाया गायत्री मंत्र गाती हुई नजर आई हैं। दरअसल वायरल हुए वीडियो में कुणाल खेमू और उनकी बहन भैया दूज मनाते दिखाई दे रहे थे। इनाया की बुआ उनके पापा कुणाल की आरती उतारते वक्त गायत्री मंत्र गा रही थीं। इसके बाद वह इनाया से भी गायत्री मंत्र गाने के लिए कहती हैं। तब इनाया पूरा गायत्री मंत्र उन्हें सुनाती हैं। (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर और उनकी नातिन समारा के इस वीडियो ने मचाया धमाल, तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस )

वैसे कुछ भी कहो कुणाल खेमू और उनकी बेटी इनाया नौमी खेमू की जोड़ी अपने फैंस के दिलों पर जबरदस्त राज करती हुई नजर आती हैं। वैसे आपको ये पिता-बेटी की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.