भाभी करीना और पति कुणाल ने सोहा अली खान को विश किया बर्थडे, लिखा ये खास मैसेज

एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) आज यानी 4 अक्टूबर 2020 को अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और भाभी करीना कपूर ने उन्हें बर्थडे विश किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भाभी करीना और पति कुणाल ने सोहा अली खान को विश किया बर्थडे, लिखा ये खास मैसेज

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) आज यानी 4 अक्टूबर 2020 को अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में सोहा के पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और उनकी भाभी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, 4 अक्टूबर 2020 को सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी सोहा के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिवस की बधाई दी है। इस तस्वीर में कुणाल सोहा के कंधे पर दोनों हाथ रखकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में ये कपल बड़ा ही प्यारा लग रहा है। इस खास मौके पर कुणाल ने अपनी पत्नी के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। 

उन्होंने लिखा है, 'ये मैसेज केवल उनके लिए है, जो हमारी छुपी हुई भावनाओं को निकालती है और वह जब मुस्कुराती है तो मैं खुश होता हूं। उसकी चमक से मैं प्रभावित होता हूं। मेरे डिक्शनरी में आपको ब​र्थडे विश करने के लिए शब्द कम हैं। जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार।' (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन)

कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर की है। इसे फोटो में कुणाल और सोहा की प्यार भरी कई तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। फोटो पर 'हैप्पी बर्थडे सोहा' लिखा है।

वहीं, अपनी ननद के जन्मदिवस के मौके पर सोहा की भाभी करीना कपूर खान ने तैमूर, इनाया और सोहा के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करके बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में सोहा की बेटी इनाया और तैमूर भी हैं। फोटो में सभी लोग प्यारे लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सोहा अली खान और कुणाल खेमू की लव स्टोरी: कश्मीरी पंडित पर आया एक्ट्रेस का दिल, ऐसी है कहानी)

इसे शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'मजाकिया, शांत, बुद्धिमान, उज्ज्वल, प्यारा, प्यार, सहायक, परिवार का स्तंभ, इनाया की मां, सैफू और सबा की बहन और मेरी सुंदर भाभी... आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं... हम आपसे प्यार करते हैं। @sakpataudi' इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की लव स्टोरी

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की साथ में सबसे पहली फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' थी। दोनों एक साथ ये फिल्म जरुर कर रहे थे, लेकिन इस दौरान कुणाल और सोहा ने बेहद ही कम बातचीत की थी, क्योंकि दोनों अपने काम में बिजी थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म '99' साथ में की थी। ये वही फिल्म है, जब सोहा का दिल पहली बार कुणाल के लिए धड़का था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुणाल सोहा को काफी अट्रैक्टिव लगे थे। 

वहीं, दूसरी ओर कुणाल ये सोचते थे कि जो लड़की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है, वो फिल्मी दुनिया में कदम क्यों रखना चाहती है। सोहा और कुणाल के फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग थे। जहां एक तरफ सोहा पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो दूसरी ओर कुणाल एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। मगर समाज का कोई भी बंधन दोनों को करीब आने से नहीं रोक पाया। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर पति-पत्नी और अब ये कपल एक प्यारी सी बेटी 'इनाया नौमी खेमू' के माता-पिता भी हैं। (ये भी पढ़ें: कुणाल खेमू ने बताया कैसे होती है सोहा अली खान से उनकी लड़ाई, सामने आया थ्रोबैक वीडियो)

फिलहाल, कोरोना काल होने की वजह से ये कपल अपनी बेटी इनाया नौमी के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहा है। तो हम भी सोहा अली खान को उनके जन्मदिवस के मौके पर ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Soha Ali KhanKunal Kemmu, Kareena)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.