कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के लिए अपनी बॉडी पर बनवाया खास टैटू, बताया क्या है इसका मतलब

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ एक प्यारा भरा रिश्ता साझा करते हैं, जिसकी एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के लिए अपनी बॉडी पर बनवाया खास टैटू, बताया क्या है इसका मतलब

वैसे तो दुनिया में सभी रिश्तों की अपनी-अपनी जगह काफी अहमियत होती है, लेकिन कहते हैं कि बात जब पिता-बेटी के रिश्ते की आती है तो इसके आगे बाकी सभी रिश्ते बौने नजर आते हैं, क्योंकि ये दुनिया का सबसे पवित्र और सुंदर रिश्ता होता है। ऐसा ही प्यार भरा रिश्ता बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) के साथ साझा करते हैं, जिसकी एक दिल जीतने वाली तस्वीर सामने आई है।

Kunal Kemmu and Inaaya Naumi Kemmu

दरअसल, कुणाल खेमू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 03 अक्टूबर 2020 को अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बॉडी पर एक प्यारा टैटू नजर आ रहा है। ये इनाया (उनकी बेटी) के नाम का टैटू है, जो देखने में बेहद ही प्यारा लग रहा है। इस तस्वीर के कैप्शन में इस टैटू के बारे में बताते हुए कुणाल ने लिखा है, 'ये स्याही भावनात्मक रूप से और सचमुच मेरे दिल के सबसे करीब है। मेरी लिटिल गर्ल हमेशा मेरा एक हिस्सा है और आगे भी रहेगी। उसका नाम इनाया है जिसे सेंटर में देवनागरी में लिखा गया है और उसका मिडिल नाम नौमी है, जिसका अर्थ है देवी दुर्गा को लाल बिंदी द्वारा रिप्रेजेंट किया जाता है जो कि मिडिल में है और उनके दोनों हाथों पर त्रिशूल है, जो कि साइड में है। धन्यवाद @ironbuzztattoos #pramod के लिए इतने कम समय के नोटिस पर इसे बनाने के लिए। मुझे ये पसंद आया।

Kunal Kemmu

इसके अलावा कुणाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है कि कुणाल टैटू बनवा रहे हैं और इसके लिए वो लेटे हुए हैं। कोरोना वायरस महामारी के चलते उन्होंने मुंह पर मास्क भी पहना हुआ है। इस फोटो पर कुणाल ने लिखा है, 'न्यू इंक।' (ये भी पढ़ें: पिता धर्मेंद्र से रिश्ते को लेकर बॉबी देओल ने किया खुलासा, बोले- ' हमारे बीच है डिस्टेंस रिलेशनशिप')

Kunal Kemmu

पत्नी ने शेयर की थी बेटी-पिता की ये खास फोटो

बीते दिनों कुणाल खेमू अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शूटिंग पर गए थे, जिसके चलते वो अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू से दूर थे, लेकिन जब वो शूटिंग के बाद घर लौटे तो फैंस को एक प्यारी तस्वीर देखने को मिली थी, जिसे 28 सितंबर 2020 को सोहा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि कुणाल इनाया के माथे को चूम रहे हैं। इस तस्वीर में बेटी और पिता के बीच के प्यार को साफ देखा जा सकता है। फोटो के कैप्शन में सोहा ने लिखा था, 'इंतजार से भरा हुआ पुनर्मिलन @khemster2।' इस फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया था।

'डॉटर्स डे' पर कुणाल ने शेयर की थी बेटी संग ये फोटो

27 सितंबर 2020 को 'डॉटर्स डे' के मौके पर कुणाल खेमू ने बेटी इनाया को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपनी बेटी इनाया को निहारते हुए दिख रहे हैं। कुणाल और इनाया की ये फोटो इतनी प्यारी है कि आप इससे नज़र नहीं हटा पाएंगे। तस्वीर में डैडी कुणाल और प्यारी बेटी इनाया की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। (ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन ने अपने दादा को दी श्रद्धांजलि, उनके नाम के स्टूडियो का किया उद्घाटन)

'डीएनए' को दिए एक इंटरव्यू में कुणाल ने बेटी के नाम की कहानी शेयर की थी। उन्होंने कहा था जब आप पैरेंट्स बनने वाले हैं, तो पहली बात ये है कि आप अपकमिंग बेबी के नामों के बारे में सोचते हैं, जिस नाम से आप अपने बच्चे को बुला सकें। इनाया नाम मैंने कभी नहीं सुना था, सभी को यह नाम काफी पसंद आया था। नौमी एक और नाम था जो मुझे बहुत पसंद आया था, लेकिन हम इनाया के साथ गए। हालांकि, ये एक संयोग था कि इनाया महानवमी के समय जन्मी थी, इसलिए हमने उसका नाम इनाया नौमी खेमू रखा। (ये भी पढ़ें: पोती आराध्या ने अमिताभ बच्चन को बताया 'कोरोना वायरस' का असली मतलब, बिग बी रह गए हैरान)

फिलहाल, कुणाल खेमू अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन वो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपनी बेटी इनाया के साथ समय जरूर बिताते हैं। तो आपको कुणाल द्वारा बनाया गया टैटू कैसा लगा? हमे कमेंट कर जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

Images Courtesy: Soha Ali KhanKunal Kemmu
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.