कुणाल खेमू की नानी का हुआ निधन, एक्टर ने बेटी इनाया संग अनदेखी फोटो शेयर कर दी जानकारी

एक्टर कुणाल खेमू की नानी का आज यानी 24 जुलाई 2022 को निधन हो गया है। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट के जरिए ये दुखद समाचार साझा किया है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

कुणाल खेमू की नानी का हुआ निधन, एक्टर ने बेटी इनाया संग अनदेखी फोटो शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिनमें 'गोलमाल', 'लूटकेस', 'ढोल' और 'मलंग' शामिल हैं। फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में निभाए गए उनके किरदार 'छोटू रजनीकांत' को आज भी याद किया जाता है। 

kunal khemu

एक्टर की जितनी प्रोफेशनल लाइफ हिट है, उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी सफल है। एक्टर ने सोहा अली खान के साथ साल 2015 में शादी की थी। 'पटौदी फैमिली' के दामाद बनने के बाद कुणाल की ब्रांड वेल्यू और बढ़ गई है। कपल ने साल 2017 में अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू का स्वागत किया था। तब से कुणाल अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं, लेकिन आज का दिन कुणाल और उनके परिवार के लिए काफी बुरा साबित हुआ।

kunal khemu

(ये भी पढ़ें- 'स्वर्ण घर' फेम एक्ट्रेस संगीता घोष ने शेयर कीं बेटी देवी की तस्वीरें, कहा- 'मिलिए हमारी दुनिया से')

दरअसल, 24 जुलाई 2022 को कुणाल खेमू की नानी ने आखिरी सांस ली। इस बारे में खुद एक्टर ने जानकारी दी है। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी नानी के निधन की जानकारी दी और उनके साथ एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें बेटी इनाया भी नजर आ रही हैं।

kunal

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। एक्टर ने लिखा, ''मैंने आज अपनी नानी खो दी। हम सब उन्हें मां जी कहते थे। उन्होंने वास्तव में हम सभी के जीवन में वह नाम अर्जित किया है। वह एक मां की तरह हम सभी से प्यार करती थीं और हर बार जब हम उनके साथ होते थे, तो वह हम सभी को सहज और खुश करने के लिए बहुत मेहनत करती थीं। मेरे पास ऐसी विशेष और अद्भुत यादें हैं, जिनमें वह मुझे कहानियां सुनाती थीं, मुझे खिलाती थीं, मेरी देखभाल करती थीं, मुझे ऐसी चीजें खरीदवाती थीं, जिन्हें मेरे माता-पिता कभी-कभी अनुमति नहीं देते थे। वह हमेशा मुझे खुद पर विश्वास करने और किसी भी चीज या किसी के बहकावे में नहीं आने के लिए कहती थीं। वह खुशी से भरपूर जीवन जीती थीं। वह मेरे लिए शक्ति, करुणा और प्रेम का प्रतीक हैं। मुझे याद नहीं कि, मैंने कभी उन्हें रोते देखा था। उन्हें हमेशा किसी न किसी काम में व्यस्त देखा। वह हमेशा यह सुनिश्चित करती थीं कि, सभी की देखभाल की जाए और विशेष रूप से मुझे अच्छी तरह से खिलाया जाए। मैं आपको हमेशा मिस करूंगा मां जी।''

kunal

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल की एक्स पर साधा निशाना, कहा- 'तुम कुछ बिगाड़ नहीं पाओगी')

फिलहाल, हम कुणाल खेमू के लिए इस मुश्किल वक्त से उबरने की प्रार्थना करते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.