कुणाल खेमू ने बताया कैसे होती है सोहा अली खान से उनकी लड़ाई, सामने आया थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और उनकी पत्नी सोहा अली खान एक-दूसरे के साथ काफी खुश दिखाई देते हैं, लेकिन एक थ्रोबैक इंटरव्यू में कुणाल ने सोहा के साथ अपने झगड़े के बारे में एक खुलासा किया था, जिसका वीडियो सामने आया है। तो चलिए देखते हैं वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

कुणाल खेमू ने बताया कैसे होती है सोहा अली खान से उनकी लड़ाई, सामने आया थ्रोबैक वीडियो

कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता संसार का सबसे पवित्र और सुंदर रिश्ता होता है, लेकिन कई मर्तबा इस रिश्ते में झगड़े भी देखने को मिलते हैं। हालांकि, वो कहावत है ना कि, 'जहां प्यार होता है, झगड़े भी वहीं होते हैं।' ये कहावत किसी भी पति-पत्नी पर बिल्कुल फिट बैठती है। ऐसे ही एक आम पति-पत्नी की ही तरह बॉलीवुड कपल्स के बीच भी झगड़े होते हैं। अब इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और उनकी पत्नी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को ही ले लीजिए। इनके बीच भी झगड़े होते हैं। आइए आपको इसी कपल के तकरार के बारे में बताते हैं।

Soha Ali Khan and Kunal Kemmu

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर हमें एक वीडियो मिला, जिसमें कुणाल खेमू ने 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर अपनी फिल्म 'मलंग' को अपने को-स्टार आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और अनिल कपूर के साथ प्रमोट किया था। इस शो में कपिल अपने मेहमानों से उनको लेकर क्या अफवाहें उड़ रही हैं उनको कंफर्म करते हैं कि वो कितनी सही हैं और कितनी गलत? ऐसा ही कुछ उन्होंने कुणाल के साथ भी किया। कपिल शर्मा ने कुणाल से पूछा, "एक अफवाह ये है कि आपने सोहा की इंग्लिश समझने के लिए इंग्लिश डिक्शनरी रखी हुई है?" इस पर कुणाल कहते हैं, "डिक्शनरी नहीं रखता हूं, लेकिन ऐसा होता था कि जब हम पढ़ते थे तो वो ऑक्सफोर्ड गई थी तो उसकी बड़ी पक्की इंग्लिश है। हम यहां पढ़ें है, हमारी इतनी इंग्लिश है।" 

इस पर कपिल कहते हैं कि, "अच्छा, इंग्लिश भी दो तरह की होती है।" इस पर कुणाल कहते हैं, "मतलब, कई सारे शब्द होते हैं, मुझे अभी याद नहीं आ रहा, लेकिन कई बड़े-बड़े वर्ड होते हैं। हम जब झगड़ते थे तो मैं हिंदी में झगड़ता हूं और वो अंग्रेजी में झगड़ती है।" इस पर कपिल कहते हैं, "तो ये अच्छा है ना।" फिर इस पर कुणाल कहते हैं, "अच्छा कैसे है, तो बीच झगड़े में मेरे पर एक बड़ा वर्ड फेंक दिया जो मुझे समझ ही नहीं आया। फिर मैंने कहा गुस्सा करूं कि नहीं करूं। फिर मैंने कहा एक सेकंड, बाथरूम गया गूगल पर गया फिर मैंने कहा ये ठीक है। चलो आगे बढ़ते हैं। तो मेरी शब्दावली (vocabulary) काफी अच्छी हो गई है।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 10 फेमस स्टार्स की शादी के बाद की पहली तस्वीर नहीं देखी होगी आपने)
 

सोहा को गिफ्ट लेना पसंद नहीं है

एक इंटरव्यू के दौरान कुणाल ने बताया था कि सोहा को गिफ्ट्स लेना बिल्कुल भी पसंद नही है। सोहा को बस केयर करना और साथ वक्त बिताना पसंद है। एक्टर ने इस बात का भी जिक्र किया था कि सोहा को जब भी कुछ देना होता है तो इस बारे में उन्हें बहुत सोचना पड़ता है। कुणाल ने सोहा को लास्‍ट गिफ्ट एक फोल्‍डर दिया था, जिसमें उन्‍होंने सोहा के लिए काफी सारी कविताएं लिखी थी और साथ ही उनकी बचपन की तस्वीरें भी उसमें लगाई थी।

दोस्ती, प्यार और फिर शादी

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की साथ में सबसे पहली फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' थी। दोनों एक साथ ये फिल्म जरुर कर रहे थे, लेकिन इस दौरान कुणाल और सोहा ने बेहद ही कम बातचीत की थी, क्योंकि दोनों अपने काम में बिजी थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म '99' साथ में की थी। ये वही फिल्म है, जब सोहा का दिल पहली बार कुणाल के लिए धड़का था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुणाल सोहा को काफी अट्रैक्टिव लगे थे। (ये भी पढ़ें: गजब का डांस करती हैं आराध्या बच्चन, सामने आया थ्रोबैक वीडियो)

सोहा अली खान-कुणाल खेमू ने ऐसे दी एक-दूसरे को एनिवर्सरी की बधाई, शेयर किया शादी का खूबसूरत वीडियो

वहीं, दूसरी ओर कुणाल ये सोचते थे कि जो लड़की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है, वो फिल्मी दुनिया में कदम क्यों रखना चाहती है। सोहा और कुणाल के फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग थे। जहां एक तरफ सोहा पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो दूसरी ओर कुणाल एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। मगर समाज का कोई भी बंधन दोनों को करीब आने से नहीं रोक पाया। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर पति-पत्नी और अब ये कपल एक प्यारी सी बेटी 'इनाया नौमी खेमू' के माता-पिता भी हैं। ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन)

फिलहाल, कोरोना काल होने की वजह से ये कपल अपनी बेटी इनाया नौमी के साथ घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहा है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Soha Ali KhanKunal Kemmu
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.