करीना कपूर के दोबारा प्रेग्नेंट होने पर 'ननदोई' कुणाल खेमू ने दी अपनी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर पर सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करीना कपूर के दोबारा प्रेग्नेंट होने पर 'ननदोई' कुणाल खेमू ने दी अपनी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के 'नवाब' सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के दोबारा प्रेग्नेंट होने की जानकारी मिलने के बाद इंडस्ट्री के सेलेब्स और फैंस कपल को लगातार बधाई संदेश दे रहे हैं। इस खुशखबरी के सामने आने के बाद सैफ की बहन सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने भी अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 12 अगस्त 2020 को अपने दूसरे बेबी के आने की जानकारी फैन्स को दी थी। इस कपल ने दोबारा पैरेंट्स  बनने की बात को स्वीकारते हुए एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। दुनियाभर के लोगों की तरफ से बधाई संदेश आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने पहनी पति सैफ अली खान की शर्ट, कराया हॉट लुक में फोटो शूट)  

सोहा अली खान ने दी थी बधाई

इस खुशखबरी के सामने आने के बाद ही करीना की ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने भी उन्हें बधाई दी। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई सैफ अली खान की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने भाई को ''द क्वाडफादर'' कहा, जिसका मतलब है- 'चार बच्चों के पिता'। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ''जल्द आ रहा है, रेसिस्ट नहीं हो सकती। करीना कपूर खान को बधाई, सुरक्षित और स्वस्थ रहो।'' (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर पर बेटे इब्राहिम अली खान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)  

कुणाल खेमू ने दी अपनी प्रतिक्रिया

वहीं, अब इस पर कुणाल खेमू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ईटाइम्स से बात करते हुए कुणाल ने कहा कि, ''ये बात बहुत सारी खुशियां लेकर आई है और हम सभी इस बात को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड हैं। हम नन्हे मेहमान का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि जल्दी वह हमारे परिवार में आए। तैमूर और इनाया के गैंग में भी एक नया मेहमान जुड़ जाएगा।''

हमें अक्सर देखने को मिलता है कि सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया और तैमूर दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। तैमूर अली खान सोशल मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। उनकी फोटोज़ आते ही वायरल हो जाती हैं। शायद ही कोई स्टार किड हो जिसे इतना फेम मिला हो। (ये भी पढ़ें: तो इस साल नहीं आएगा करीना और सैफ के घर 'नया मेहमान', पिता रणधीर कपूर ने दी जानकारी)  

 

दूसरे बच्चे को लेकर करीना ने कही थी ये बात

करीना और सैफ ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। कपल के पहले बेटे तैमूर का जन्म दिसंबर 2016 में हुआ। वह अब साढ़े तीन साल के हो चुके हैं। ऐसे में ये साफ है कि करीना अपने दोनों बच्चों के बीच ज्यादा गैप नहीं रखना चाहती हैं। इससे पहले एक चैट शो में करीना ने कहा था कि, वो और सैफ अली खान अपनी फैमिली को बड़ा करना चाहते हैं। शायद 2 साल बाद वो दूसरे बच्चे के बारे में सोचेंगे।

फिलहाल, करीना कपूर और सैफ अली खान को आने वाले बच्चे के लिए हम एडवांस में बधाई देते हैं। हम उनके बच्चे के स्वस्थ और तंदुरुस्त होने की कामना भी करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.