कुणाल खेमू ने बेटी इनाया संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, खूब पसंद कर रहे फैंस

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर बेटी इनाया नौमी खेमू संग एक ब्यूटीफुल तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं फोटो।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

कुणाल खेमू ने बेटी इनाया संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, खूब पसंद कर रहे फैंस

दुनिया के लिए आप एक साधारण महिला हो सकती हैं, लेकिन अपने पिता के लिए आप हमेशा उनकी राजकुमारी ही रहती हैं। एक पिता ही होता है, जो आपको दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार कर सकता है, जो आपके सारे सपने पूरे करने के लिए दिन रात मेहनत करता है। पिता ही अपनी बिटिया को उसके सपने को पूरे करने के लिए प्रोत्साहित करता है और ये जज़्बा देता है, कि आप एक दिन अपने लक्ष्य तक जरुर पहुंचेंगी। वहीं, बेटियां भी अपने पिता पर जान छिड़कती हैं। एक बेटी के लिए पहला सुपरहीरो उसके पिता ही होते हैं। बाप-बेटी का रिश्ता दुनिया में सबसे खास है, यही स्पेशल बॉन्ड आपको बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और उनकी प्यारी बिटिया इनाया नौमी खेमू (Inaya naumi Khemu) की तस्वीरों मे देखने को मिल जाएगा। 

कुणाल ने 'डॉटर्स डे' पर शेयर की बेटी के साथ फोटो    

27 सितंबर 2020 को 'डटर्स डे' के मौके पर एक्टर कुणाल खेमू ने बेटी इनाया को विश करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपनी बेटी इनाया को निहारते हुए दिख रहे हैं। कुणाल और इनाया की ये फोटो इतनी प्यारी है कि आप इससे नज़र नहीं हटा पाएंगे। तस्वीर में डैडी कुणाल और प्यारी बेटी इनाया की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। (ये भी पढ़ें : जेनेलिया डिसूजा ने भतीजे अवान के बर्थडे पर शेयर की प्यारी तस्वीरें, लिखा, 'अद्भुत बच्चा')

कुणाल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “जब दुनिया आपकी बाहों में फिट होती है और आप उसमें जीवन को समाहित कर सकते हैं..जिस रिश्ते को शुरू करने के लिए केवल एक ही समय में वह एक माता-पिता और उनके बच्चे का जीवन है। हर माता-पिता को और हर बेटी को। हैप्पी डॉटर्स डे” (ये भी पढ़ें : बेटे के साथ नताशा ने शेयर किया 'क्यूट' वीडियो, तो एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया ये कमेंट)

बेटी के साथ बाइक राइड पर निकले कुणाल 

बेटी के साथ कुणाल फोटोज़ शेयर करते रहते हैं, जिनमें पिता-पुत्री के बीच का लगाव साफ दिखता है। कुछ वक्त पहले कुणाल ने बेटी संग बाइक पर सैर-सपाटा करने की तैयारी की तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में कुणाल अपने एक हाथ में हेलमेट और दूसरे हाथ में बेटी का हाथ थामे हुए हैं। इसके कैप्शन में कुणाल ने लिखा था, "मेरा नया संडे राइडिंग पार्टनर। क्योंकि इसे स्टार्ट करना कभी भी मुश्किल नहीं होता है .."। (ये भी पढ़ें : डॉटर्स डे पर अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन नन्दा के साथ शेयर की फोटो, लिखा, 'हर दिन समर्पित...')

 

कुणाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, इनाया के जन्म के बाद उनके लिए घर छोड़ना कितना मुश्किल था। उन्होंने कहा था, अगर मैं 'गोलमाल अगेन' को प्रमोट नहीं कर रहा होता, तो मुझे नहीं लगता कि कुछ भी मुझे घर से बाहर निकाल सकता था। लेकिन सौभाग्य से इनाया सोते हुए बहुत समय बिताती हैं, इसलिए मैं लगातार उनको ध्यान से देखा करता था।

ऐसे रखा बेटी का नाम इनाया

इसके अलावा 'डीएनए' को दिए एक इंटरव्यू में कुणाल नें बेटी के नाम की कहानी शेयर की थी। उन्होंने कहा था जब आप पैरेंट्स बनने वाले हैं, तो पहली बात यह है कि आप अपकमिगं बेबी के नामों के बारे में सोचते हैं, जिस नाम से आप अपने बच्चे को बुला सकें। इनाया नाम मैंने कभी नहीं सुना था, सभी को यह नाम काफी पसंद आया था। नौमी एक और नाम था जो मुझे बहुत पसंद आया था। लेकिन हम इनाया के साथ गए, हालांकि ये एक संयोग था कि इनाया महानवमी में जन्मी थी, इसलिए हमने उसका नाम इनाया नौमी खेमू रखा।

 फिलहाल, कुणाल और उनकी बेटी इनाया की जोड़ी हिट है, और दोनों साथ में खूब मस्ती भी करते हैं। तो आपको कुणाल और क्यूट इनाया की फोटो कैसी लगी? हमे कमेंट कर जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.