कुणाल खेमू ने इनाया की 'स्टाइल' में पैरेंट्स को विश की एनिवर्सरी, सोहा ने शेयर की शादी की फोटो

अभिनेता कुणाल खेमू ने अपने पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी पर उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कुणाल खेमू ने इनाया की 'स्टाइल' में पैरेंट्स को विश की एनिवर्सरी, सोहा ने शेयर की शादी की फोटो

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने एक बाल अभिनेता के रूप में 'राजा हिंदुस्तानी' में काम किया था। इसके बाद कुणाल ने 'कलयुग', 'ढोल', 'गोलमाल 3', 'गो गोवा गॉन', 'गोलमाल अगेन', 'कलंक', 'मलंग' और 'लूटकेस' जैसी ​फिल्मों के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई। आज के समय में अच्छे एक्टर्स में गिने जाते हैं। 

Kunal Khemu

पर्सनल लाइफ की बात करें तो, कुणाल ने एक्ट्रेस सोहा अली खान को काफी दिनों तक डेट करने के बाद 25 जनवरी 2015 को शादी रचाई थी। इसके बाद 29 सितंबर 2017 को कपल के घर उनकी बेबी गर्ल ‘इनाया’ ने जन्म लिया था। दोनों अक्सर उसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, कुणाल ने अपने माता-पिता की मैरिज एनिवर्सरी पर एक पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

Kunal Khemu Family

(ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया के आने से खुद को बदला हुआ महसूस करते हैं एजाज खान, कहा- 'वो बहुत अमेजिंग हैं')

पहले तो ये जान लीजिए कि, कुणाल के पिता रवि खेमू एक अभिनेता हैं, जिन्हें फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'राजनीति' के लिए जाना जाता है। वहीं, मां ज्योति खेमू एक अभिनेत्री हैं, जिन्हें 'गुल गुलशन गुलफाम' के लिए जाना जाता है। रवि और ज्योति अब फिल्मों में बेहद कम सक्रिय रहते हैं। दोनों आज यानी 23 जुलाई 2021 को अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके बेटे कुणाल खेमू ने उन्हें बधाई दी है। कुणाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि उनके माता पिता के जवानी के दिनों की हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। रवि अपनी लविंग वाइफ ज्योति के कंधे पर हाथ रखकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

Kunal Khemu Parents Ravi And Jyoti Khemu

Kunal Khemu Parents Ravi And Jyoti Khemu

इसे शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा है, ''इनाया की स्टाइल में, विश करने का इससे बेहतर कोई और तरीका नहीं है। आई लव यू टू द मून एंड बैक। हैप्पी एनिवर्सरी मां और पापा।'' 

Kunal Khemu

वहीं, सोहा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सास-ससुर के वेडिंग डे पर उनकी शादी की एक तस्वीर शेयर करके उन्हें बधाई दी है।

Soha Ali Khan

(ये भी पढ़ें: पत्नी मान्यता के बर्थडे जश्न में नहीं दिखे संजय दत्त, एक्ट्रेस ने बच्चों संग काटा केक, देखें झलकियां)

इसके पहले, फादर्स डे के मौके पर 20 जून 2021 को कुणाल ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपने बचपन की दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनके मां और पापा दिखाई दे रहे थे। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था, ''सबसे मजेदार और सकारात्मक व्यक्ति जिसे मैं जानता हूं। लव यू पापा।'' 

Kunal Khemu Father

Kunal Khemu Parents

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, कुणाल खेमू अपने पैरेंट्स को बेहद प्यार करते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- कुणाल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.