पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा ने शादी के बाद दिया इंटरव्यू, कहा- 'अब रिश्तेदारों को है बेटी की डिमांड'

शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और उनके पति एक्टर कुणाल वर्मा ने एक साथ इंटरव्यू दिया है। आइए आपको बताते हैं कि, दोनों ने इस इंटरव्यू में क्या-क्या बातें बताई हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा ने शादी के बाद दिया इंटरव्यू, कहा- 'अब रिश्तेदारों को है बेटी की डिमांड'

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja banerjee) और उनके पति कुणाल वर्मा (Kunal Verma) टीवी के जाने-माने सितारों में से एक हैं। हाल ही में, कपल ने एक ग्रैंड शादी रचाई, जिसमें उनका बेटा भी शामिल हुआ था। पूजा और करण ने 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। उस वक्त एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थीं और शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अपने बेटे कृशिव को जन्म दिया था।

kunal verma nad pooja banerjee

पूजा और कुणाल ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट करने के बाद 2020 में कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद उन्होंने 15 नवंबर 2021 को गोवा में ट्रेडिशनल बंगाली रीति-रिवाजों के साथ फिर से शादी रचाई। ये दोनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपने बेटे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं।

kunal verma and pooja banerjee

हाल ही में, पूजा और कुणाल ने एक साथ एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कई किस्से बताए हैं। 'ई-टाइम्स' को दिए गए एक इंटरव्यू में कपल ने अपनी डेटिंग से लेकर शादी तक की जर्नी को बताया है कि, कैसे उन्होंने इतने सालों तक एक-दूसरे का साथ निभाया। ये पूछे जाने पर कि, 'पारंपरिक शादी उन्हें कैसे अलग महसूस कराती है? वो कोर्ट मैरिज से भी अच्छी तरह सेटल हो सकते थे!' पूजा ने कहा, "बहुत से लोगों ने हमसे पूछा कि, आप दोबारा शादी करने में पैसे क्यों बर्बाद कर रहे हैं। लेकिन बचपन से ही मेरी एक इच्छा थी कि, मेरी शादी धूमधाम से हो, तो उसे पूरा करने के लिए हमने दोबारा शादी की।"

kunal verma and pooja banerjee shadi

ये पूछे जाने पर कि, 'किस चीज ने उन्हें एक-दूसरे के प्रति आकर्षित किया?' कुणाल ने कहा, "आपने स्पष्ट रूप से पूछा है, तो मैं उसका उत्तर भी उतना ही स्पष्ट दूंगा। मुझे पूजा का गोरा रंग पसंद आ गया था। वह बहुत गोरी हैं। मुझे गोरी लड़कियां बेहद पसंद हैं।" इस बात पर पूजा ने कहा, "जब से मैंने उन्हें बालाजी शो के ऑडिशन में देखा था, तब से मैं उनकी ओर आकर्षित हो गई थी। मुझे लगता है कि, यह पहली नजर का प्यार था। मैं उन्हें बहुत पसंद करती थी। उन्होंने काले रंग की शर्ट पहनी हुई थी, जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे थे।"

kunal verma and pooja banerjee

यह पूछे जाने पर कि, 'क्या वे एक-दूसरे को किसी और नाम से बुलाते हैं?' इस पर कुणाल ने कहा, "जब पूजा गुस्से में होती हैं, तो वो मुझे कुणाल (मुस्कुराते हुए) कहती हैं, लेकिन वैसे हम एक-दूसरे को बाबू और शोना बुलाते हैं।" ये पूछने पर कि, क्या वे एक-दूसरे में कुछ बदलना चाहते हैं? कुणाल ने कहा, "पूजा किसी भी बात को बहुत जल्दबाजी में एक्सप्लेन करती हैं और कुछ ही समय में निष्कर्ष पर पहुंच जाती हैं।" इस पर पूजा का कहना था, "वह चिड़चिड़े स्वभाव के हैं। लेकिन मुझे लगता है कि, आजकल शांत हो गए हैं।"

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को विक्की जैन से करेंगी शादी! जानें पूरा वेडिंग प्लान)

kunal verma and pooja banerjee

यह पूछे जाने पर कि, 'उनकी दूसरे बच्चे को लेकर कोई योजना है या नहीं?' पूजा ने कहा, "अभी तो कृशिव हुआ है। वो अभी सिर्फ 13 महीने का है। उसे थोड़ा बड़ा होने दीजिए, लेकिन मैं आपको बता दूं कि, पारंपरिक शादी के बाद कुछ रिश्तेदार मुझसे कह रहे थे कि, वे चाहते हैं मैं जल्द ही एक बेटी को जन्म दूं।" कुणाल ने कहा, "पूजा के प्रेग्नेंट होने पर मुझे भी उनसे एक बेटी ही चाहिए थी। लेकिन हां, दूसरा बच्चा इतनी जल्दी नहीं आ रहा है।"

kunal verma and pooja banerjee

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के बारे में कुणाल ने कहा, "हां, विक्की मेरा करीबी दोस्त है। हम उनके लिए बहुत खुश हैं। मुझे लगता है कि, हम पहले से ही जानते थे कि, वो शादी करेंगे।" ये पूछे जाने पर कि, 'उनके पहले बच्चे का नाम कृशिव किसने रखा?' पूजा ने कहा, "मैंने उसका नाम रखा है। मैं भगवान कृष्ण और भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त हूं। मैंने शिव जी से प्रार्थना की थी, जब मेरा बेटा पैदा होने के बाद 4 दिनों के लिए आईसीयू में था। उसे जिस बिल्डिंग में रखा गया था, वहां बिजली सप्लाई फेल हो गई थी। मैंने शिवजी से प्रार्थना की थी कि, वो उसे जल्दी ठीक कर दें। उन्होंने मेरी सुनी ली थी।"

(ये भी पढ़ें: पूजा बनर्जी ने पालकी में की मंडप में एंट्री, पति कुणाल वर्मा ग्रीन शेरवानी में घोड़ी पर बैठे आए नजर)

kunal verma, pooja banerjee with son

फिलहाल, पूजा और कुणाल के आपस का प्यार और जिस तरह वे एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं, उनके बीच का ये रिश्ता हमें बहुत पसंद आता है। तो, आप इस कपल के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.