कुणाल वर्मा की हो गई टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, शेयर की शादी के बाद की पहली तस्वीर

हाल ही में कुणाल वर्मा (Kunal Verma) ने अपनी शादी के बाद पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) के साथ पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो में कुणाल और पूजा अपने घर में खड़े हैं। यहां देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कुणाल वर्मा की हो गई टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, शेयर की शादी के बाद की पहली तस्वीर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस महामारी के दौर में बॉलीवुड (Bollywood) से खुशखबरी आई है। यहां एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और एक्टर कुणाल वर्मा (Kunal Verma) फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं। पिछले कई दिनों से से ये कपल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थे। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और 15 अप्रैल को रीति रिवाज से शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से दोनों को ये शादी कैंसिल करनी पड़ी। हालांकि दोनों ने डेढ़ महीने पहले ही कोर्ट में शादी कर ली थी, जिस वजह से दोनों ऑफिशियली मैरिड कपल हैं। हाल ही में कुणाल वर्मा ने अपनी शादी के बाद की पहली फोटो शेयर की है। इस फोटो में कुणाल और पूजा अपने घर में खड़े हैं। 

बता दें कि शादी की अनाउंसमेंट के बाद कुणाल वर्मा ने जो पहली तस्वीर शेयर की है, उसमें पूजा बनर्जी ने साड़ी पहनी है और माथे पर सिंदूर लगाया हुआ है. वहीं, कुणाल साधारण ब्लैक टी-शर्ट में हैं। इस तस्वीर मेंं दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। शादी के बाद अपनी पहली तस्वीर को शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, 'पहली फोटो...शादी मुबारक हो।' सोशल मीडिया पर फोटो आने के बाद फैंस कॉमेंट कर दोनों को बधाइयां दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

ऐसी है लव स्टोरी?

'जग जननी मां वैष्णो देवी' में लीड किरदार निभा रहीं पूजा बनर्जी पूजा बनर्जी की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी अर्नॉय चक्रवर्ती से हुई थी, लेकिन कुछ साल पहले उनका तलाक हो गया था। इसके बाद पूजा की जिंदगी में कुणाल वर्मा की एंट्री हुई। पूजा बनर्जी को कुणाल वर्मा से 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' शो के दौरान प्यार हुआ था। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को 9 सालों तक डेट किया। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

लेकिन सगाई से पहले कुणाल और पूजा का ब्रेकअप भी हो गया था। यही वह समय था जब कुणाल को पूजा के लिए सच्चे प्यार का अहसास हुआ और उन्हें लगा कि पूजा बनर्जी की वही लड़की हैं, जिसकी उन्हें तलाश है। 16 अगस्त 2017 को पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने सगाई कर ली थी, इसके बाद अब फाइनली दोनों पति पत्नी के रूप में साथ रह रहे हैं। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान ने बनाई शानदार पेंटिंग, मम्मी करीना कपूर खान ने शेयर की तस्वीर)  

पूजा बनर्जी ने स्पॉटबॉय संग अपने इंटरव्यू में शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने ये भी बताया था कि वे लॉकडाउन के बाद कुछ बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे। पूजा ने कहा कि उनके कुछ रिश्तेदार कोलकाता में हैं तो कुछ विदेश में इसलिए उन्होंने मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए कुछ न करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वे शायद अपनी शादी की पहली सालगिरह पर कुछ करें। उन्होंने ये भी बताया कि दोनों शादी पर जो खर्चा करने वाले थे, उन पैसों को वो कोरोना की वजह से पीड़ित लोगों की मदद करेंगे। 

फिलहाल, आपको ये जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.