'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी अपनी मंगेतर पूनम प्रीत से जल्द करेंगे शादी! वेडिंग डेट आई सामने

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी कथित तौर पर अपनी 'नामकरण' फेम मंगेतर पूनम प्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं वेडिंग डीटेल।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी अपनी मंगेतर पूनम प्रीत से जल्द करेंगे शादी! वेडिंग डेट आई सामने

हमने इस साल बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में बहुत सारी शादियां देखी हैं। सेलिब्रिटीज की शादी की तस्वीरों ने फैंस के दिलों को खुश किया। इस बीच अब अफवाहें हैं कि, कुछ अन्य हस्तियां भी इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकती हैं। ऐसी ही एक सेलिब्रिटी जोड़ी हैं 'कुंडली भाग्य' फेम संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) और उनकी मंगेतर पूनम प्रीत (Poonam Preet), जिन्होंने डेली शो 'नामकरण' से प्रसिद्धि हासिल की है।

Poonam Preet and Sanjay Gagnani

संजय गगनानी और उनकी मंगेतर पूनम प्रीत ने साल 2018 में खूबसूरत शहर सूरत में इंगेजमेंट की थी। संजय गगनानी और पूनम प्रीत के सगाई समारोह की तस्वीरों ने इंटरनेट पर एक तूफान ला दिया था। इस समारोह में उनके परिवार के सदस्य, करीबी रिश्तेदार और इंडस्ट्री के कुछ दोस्त शामिल हुए थे। अपने इंगेजमेंट में अभिनेत्री अपने खूबसूरत गुलाबी रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, संजय गगनानी गहरे नीले रंग की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। और अब ये कपल अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने वाला है।

Poonam Preet and Sanjay Gagnani engagement

Poonam Preet and Sanjay Gagnani engagement

'टेली चक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय गगनानी और पूनम प्रीत बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। यह जोड़ी काफी समय से एक रिश्ते में है और उनके करीबी सूत्रों में से एक ने पोर्टल को बताया है कि, यह जोड़ी 26 नवंबर 2021 को दिल्ली में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों और 'कुंडली भाग्य' की टीम के मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेगी। 

Sanjay and Poonam

यह कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को लेकर काफी खुले विचारों वाला रहा है। 24 सितंबर, 2021 को संजय के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड ने उनके साथ एक वीडियो और कई प्यारी तस्वीरें पोस्ट की थीं। इनमें दोनों को एक-दूसरे को किस करते हुए देखा गया था। इसे शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में  लिखा था, "यदि शब्दों में पर्याप्त रूप से यह बताने की शक्ति होती कि, मेरा दिल आपके लिए क्या महसूस करता है, तो मैं उसकी तलाश में पूरी दुनिया को छान डालती, लेकिन वह निश्चित रूप से ऐसा नहीं कर सकते। तो मैं बस इतना कहती हूं, "आई लव यू"। जन्मदिन मुबारक हो मेरे जीवन मेरे सज्जू, मेरे मंगेतर @sanjaygagnaniofficial आप सबसे अच्छे हैं। ”

इसके पहले, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में संजय गगनानी ने पूनम के साथ साझा किए गए बंधन के बारे में बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, “जब आपके पास समझ और एक-दूसरे पर भरोसा होता है तो, असुरक्षा या अहंकार के टकराव के लिए पर्याप्त जगह नहीं होती है। प्यार के साथ-साथ आपको एक-दूसरे को समझने के साथ रिश्ते को पोषित करना होगा, एक-दूसरे को अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करना होगा।'' साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए संजय ने कहा था कि , ''हम अपने उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे के पक्ष में चट्टान की तरह खड़े हैं और इससे हमें ईर्ष्या, प्रतिस्पर्धा और असुरक्षा को दूर रखने में मदद मिली है। एक समय था, जब मैं काम से बाहर था और पूनम ने मेरा साथ दिया और जब उनके पास काम नहीं था तो मैंने उनका साथ दिया।"

Poonam Preet and Sanjay Gagnani engagement

फिलहाल, हम भी यही आशा करते हैं कि, संजय गगनानी और पूनम प्रीत अपनी शादी की खबर की पुष्टि करें। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.