कुंवर अमर सिंह से ब्रेकअप के बाद चार्ली चौहान को झेलनी पड़ी थी नफरत, एक्टर ने किया शेयर

टीवी एक्टर कुंवर अमर सिंह ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड चार्ली चौहान से ब्रेकअप के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

कुंवर अमर सिंह से ब्रेकअप के बाद चार्ली चौहान को झेलनी पड़ी थी नफरत, एक्टर ने किया शेयर

हर लव स्टोरी की हैप्पी एंडिंग नहीं होती। टीवी एक्टर कुंवर अमरजीत सिंह (Kunwar Amarjeet Singh) और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस चार्ली चौहान (Charlie Chauhan) का प्यार भी कुछ ऐसा ही था, जो एक समय एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे हुए थे। लेकिन अब दोनों साथ नहीं हैं। दोनों के अलग होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। अब हाल ही में एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में चार्ली से ब्रेकअप के बारे में बात की है।

kunwar amar and charlie chauhan

पहले ये जान लीजिए कि, कुंवर और चार्ली एक-दूसरे से एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिले थे और दोनों को एक-दूसरे से पहली नजर में प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने एक साथ बतौर कपल डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 3 में हिस्सा लिया था। इसी दौरान दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था। लेकिन इसके बाद साल 2015 में कुंवर और चार्ली ने अपनी राहें अलग कर लीं। हालांकि, कपल ब्रेकअप के बाद भी एक अच्छे दोस्त हैं।

(ये भी पढ़ें: रवि दुबे और सरगुन मेहता के घर की दीवार है बेहद यूनिक, एक्टर ने शेयर की झलक)

kunwar amar and charlie chauhan

अब आपको बताते हैं एक्टर के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ज़ूम डिजिटल’ को दिए अपने इंटरव्यू में कुंवर ने ब्रेकअप के बाद चार्ली को सोशल मीडिया पर इसको लेकर मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात की। एक्टर ने कहा, “उसे काफी लोगों से नफरत मिली। लोग ‘दिल दोस्ती डांस’ में मेरे कैरेक्टर से प्यार करने लगे थे, तो उन्हें लगा कि, लोग रियल लाइफ में भी प्यार में होने चाहिए। इस वजह से चार्ली को काफी नफरत झेलनी पड़ी और इसके बाद वह चीजें सहीं से वर्क आउट नहीं कर पाईं।”

kunwar amar and charlie chauhan

कुंवर ने आगे कहा, “लोग बात, सवाल और इस बारे में एक स्टेटमेंट बनाना चाहते हैं। सबसे बुरी चीज ये है कि आप इस बारे में कुछ नहीं कर सकते। यही एक वजह है कि मैं हमेशा अपनी पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर काफी सीक्रेटिव रहा। सिर्फ वही एक रिलेशन था जो बाहर आया, क्योंकि ये काफी लंबा चला था और मैं इसके लिए काफी सीरियस था। हमने उस वजह से काफी परेशानियां झेलीं। वो एक टॉक ऑफ़ द टाउन बन गया और लोगों को इसका जवाब चाहिए था। हर किसी को हर चीज का जवाब चाहिए होता है, और ये काफी परेशान कर देने वाला है क्योंकि ये आपकी पर्सनल लाइफ है। आप लोगों को जवाब नहीं देना चाहते, क्योंकि ये आपकी लाइफ है।”

(ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी की वजह से शाहरुख खान-गौरी की सुहागरात हो गई थी 'बर्बाद', जानें पूरी कहानी)

kunwar amar and charlie chauhan

चार्ली चौहान और कुंवर अमर की लव स्टोरी

इससे पहले, ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में चार्ली ने अमर से पहली नजर में प्यार में पड़ने की फीलिंग शेयर की थी। उन्होंने कहा था, “मैं धर्मेश (डांस इंडिया डांस फेम) के जरिए उससे मिली थी। हमेशा जब मैं अमर को रे (टीवी शो का कैरेक्टर) का किरदार निभाते हुए ऑन स्क्रीन पर देखती थी, तो मुझे लगता था कि उसमें बहुत घमंड होगा। लेकिन जब मैं उससे मिली, तो मुझे वो काफी स्वीटहार्ट लगे। मुझे उससे पहली नजर में ही प्यार हो गया। मैं उससे ज्यादा स्मार्ट, अच्छा और जमीन से जुड़े हुए इंसान से पहले कभी नहीं मिली। वो काफी मैच्योर हैं और मुझे उसके साथ काफी सिक्योर फील हुआ। वो हमारी रिलेशनशिप की शुरुआत में श्योर नहीं थे, क्योंकि हमारा दिल पहले भी टूट चुका था, लेकिन फिर हम दोस्त बने और हमें एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं।”  

kunwar amar and charlie chauhan

फिलहाल, अब कपल भले ही एक-दूसरे के साथ नहीं हैं, लेकिन उनके बीच आज भी दोस्ती बरकरार है। तो आपकी एक्टर के इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.