कुशल पंजाबी की मौत के बाद पत्नी ऑड्रे डोल्हेन ने किया बड़ा खुलासा, बताया अपने बि‍गड़े रिश्ते का सच

कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) की मौत के बाद उनकी पत्नी ऑड्रे डोल्हेन (Audrey Dolhen) का चौंकाने वाला बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने टूटे हुए रिश्ते का कड़वा सच बताया है। जानिए ऑड्रे ने क्या कुछ कहा?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

कुशल पंजाबी की मौत के बाद पत्नी ऑड्रे डोल्हेन ने किया बड़ा खुलासा, बताया अपने बि‍गड़े रिश्ते का सच

छोटे परदे के लोकप्रिय अभिनेताओं में शुमार एक्टर कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) ने बीते दिनों पहले मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। कुशल डिप्रेशन जैसी गंभीर बीमारी के चपेट में थे। जिसके चलते उन्होंने सुसाइड करने का बड़ा कदम उठाया। उनकी मृत्यु के बाद यह बताया गया कि कुशल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं थे। उनकी पत्नी और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। यही वजह थी कि उनकी पत्नी उनको छोड़कर विदेश चली गई थी। वहीं, अब एक बार फिर कुशल सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल कुशल पंजाबी के निधन के कुछ समय बाद उनकी पत्नी ऑड्रे डोल्हेन (Audrey Dolhen) का एक बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें वो अपनी टूटी हुई शादी के बारे में खुलकर बात करती हुईं नजर आईं हैं।

पीपिंगमून को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ऑड्रे ने कहा कि कुशल पंजाबी एक लापरवाह पिता थे, जिनका खर्चा वो उठाती थीं। ऑड्रे ने ये भी कहा कि उनकी शादी में काफी दिक्कतें आईं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनकी शादी एक असफल शादी थी। ऑड्रे डोल्हेन ने बताया कि उन्होंने कुशल और कियान को कभी भी एक-दूसरे से मिलने के लिए नहीं रोका और दोनों बातचीत भी करते थे। कुशल पंजाबी को लेकर उनकी वाइफ ऑड्रे ने कहा कि अपनी फैमिली के लिए खुद कुशल कभी सीरियस नहीं थे। ऑड्रे ने आगे कहा कि कुशल से उन्होंने कई बार शंघाई में परिवार के साथ रहने को भी कहा, लेकिन वो उनकी बात नहीं सुनते थे। (ये भी पढ़ें: आयत पर कुछ यूं प्यार लुटाते नजर आए नन्हें आहिल, मम्मी अर्पिता खान ने शेयर की भाई-बहन की क्यूट फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

कुशल की पत्नी ने ये भी बताया कि उनके सारे खर्चे वो खुद उठाती थीं और उनसे कई बार कहती थीं कि वो साथ में आकर रहें। मगर उनको इसमें जरा भी दिलचस्पी नहीं थी। अपनी बात को जारी रखते हुए ऑड्रे ने आगे कहा कि इसके लिए मैंने उन्हें काफी मनाने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने मेरी बात कभी नहीं सुनी। ऑड्रे ने कुशल पंजाबी को लापरवाह बताते हुए कहा कि वो अपने बेटे के भविष्य के बारे में भी कभी नहीं सोचते थे। ऑड्रे ने ये भी बयान दिया कि कुशल कियान को लेकर कभी सीरियस नहीं थे, जिसकी वजह से कियान का भी अपने पिता की ओर इंटरेस्ट खत्म होने लगा था। ऑड्रे ने कहा कि मैंने अपने रिश्ते को बचाने का हर संभव प्रयास किया था, लेकिन मेरा किया सब कुछ बेकार हो गया। कुशल पंजाबी के निधन के बाद उनकी पत्नी का ऐसे बयान सबके लिए चौंकाने वाली बात है।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि कुशल पंजाबी के सुसाइड ने टीवी इंडस्ट्री को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया है। टीवी इंडस्ट्री के तमाम मशहूर सेलेब्रिटीज उनके सुसाइड से काफी ज्यादा दुखी हैं। जब कुशल की मौत की खबर उनके सबसे करीबी दोस्त करणवीर बोहरा ने सुनी तो उन्होंने कुशल को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, तुम्हारी मौत की खबर से मैं स्तब्ध: हूं। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है। मुझे पता है तुम जहां भी होगे खुश होगे। तुमने अपनी जिंदगी से मुझे भी प्रेरित किया…लेकिन मुझे क्या पता था। एक दिन ऐसा हो जाएगा। (ये भी पढ़ें: तैमूर अली खान-युग की परवरिश पर करीना कपूर और काजोल के कुछ ऐसे हैं विचार, फैंस बोले- मां हों तो ऐसी)

बता दें कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद खबर थी कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में काफी दिक्कतें थी। इसी वजह से वे डिप्रेशन में थे और उन्होंने सुसाइड कर लिया। कुशल को 27 दिसंबर को अपने घर के फ्लैट में पंखे से लटकते हुए पाया गया था। उनके शव के पास से सुसाइड लेटर भी बरामद किया गया था। हालांकि इस सुसाइड लेटर में किसी का नाम शामिल नहीं था। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर बड़ा सरप्राइज देना चाहते थे रणवीर सिंह, प्लान कुछ इस तरह हुआ फ्लॉप)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

मालूम हो, एक डांसर और मॉडल के तौर कुशल पंजाबी ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया। उन्हें अंदाज', 'लक्ष्य', 'काल' 'सलाम-ए-इश्क' और 'दन दना दन गोल' जैसी फिल्मों में देखा गया था। कुशल ने अपनी यूरोपियन गर्लफ्रेंड ऑड्रे डोल्हेन से नवंबर साल 2015 में शादी रचाई थी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.