KWK7: कार्तिक आर्यन के बाद आदित्य रॉय कपूर से जुड़ा कृति सेनन का नाम, करण जौहर ने दिया हिंट

चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में होस्ट करण जौहर ने एक्ट्रेस कृति सेनन से उनके और आदित्य रॉय कपूर के कोजी मोमेंट के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह दोनों साथ में अच्छे दिखेंगे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

KWK7: कार्तिक आर्यन के बाद आदित्य रॉय कपूर से जुड़ा कृति सेनन का नाम, करण जौहर ने दिया हिंट

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' का 7वां सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। करण के शो के अपकमिंग एपिसोड में फिल्म 'हीरोपंती' के लीड स्टार्स टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन (Kriti Sanon) बतौर गेस्ट नजर आएंगे, जहां वह अपनी लव लाइफ को लेकर बड़े खुलासे करते दिखेंगे। 

KRITI

करण जौहर के टॉक शो में अब तक आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, करीना कपूर खान और आमिर खान जैसी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं। अब टाइगर और कृति, करण के शो की शोभा बढ़ाने आ रहे हैं।

KRITI

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल संग शादी के बारे में की बात, बताया- क्यों रखा था इसे प्राइवेट)

इस सीजन में एक चीज, जो लगातार चर्चा में बनी हुई है, वह है आदित्य रॉय कपूर और उनकी फ्लर्टिंग स्किल्स का जिक्र। रिपोर्ट के अनुसार, आगामी एपिसोड में करण को कृति को ये बताते हुए देखा जाएगा कि कैसे उन्होंने कृति और आदित्य रॉय कपूर को एक पार्टी में एक कोने में गले लगते हुए देखा था। हालांकि, करण की इस बात पर कृति कहती हैं कि वह ऐसा कभी नहीं करेंगी। कृति ने कहा, "मैं कोने में गले लगाने नहीं जा सकती और आप ये जानते हैं। हां, हम बात जरूर कर रहे थे और वह एक मजाकिया लड़का है। वह बहुत अच्छा लड़का है।''

KRITI

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने की आलिया-रणबीर की शादी की तारीफ, बोले- 'उन्होंने खाने का खूब पैसा बचाया')

शो के एक सेगमेंट में कृति ने यहां तक ​​​​कहा कि उन्हें लगता है कि आदित्य रॉय कपूर और उनकी जोड़ी एक साथ अच्छी दिखेगी। आदित्य को 'बहुत अच्छा लड़का' बताते हुए कृति ने कहा, "मुझे लगता है कि हम एक साथ अच्छे दिखेंगे।"

KRITI

इससे पहले, कृति सेनन की कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर की खबरें थीं। इस बारे में 'हिंदुस्तान टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में कृति ने कहा था, "यह लोगों की कम जानकारी का परिणाम है। मुझे नहीं पता कि सोशल मीडिया हमारे लिए बहुत अच्छी चीज है या हमारे साथ हुई कोई बुरी चीज है। जब इस तरह की खबरें आती हैं, तो इस पर मेरी मिश्रित भावनाएं होती हैं। इस तरह की बातें मुझे बिल्कुल भी परेशान नहीं करती हैं। यह आपको ऐसा महसूस कराती है कि 'काश मेरा जीवन उतना ही दिलचस्प होता जितना कि यह लग रहा था।''

KRITI

(ये भी पढ़ें- फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022: मौनी रॉय ने मैरिड लाइफ पर दी सलाह, कहा- 'सभी को शादी करनी चाहिए')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कृति सेनन जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'गणपत' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनके पास प्रभास के साथ 'आदिपुरुष', कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा' और वरुण धवन के साथ 'भेड़िया' जैसी फिल्में हैं। फिलहाल, कृति और आदित्य को साथ में देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट करें, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.