KWK7: विक्की-कैट द्वारा शादी में नहीं बुलाए जाने पर शर्मिंदा हुए थे करण, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में शादी रचाई थी, जिसमें फिल्ममेकर करण जौहर को भी इन्वाइट नहीं किया गया था। इसी पर उन्होंने बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

KWK7: विक्की-कैट द्वारा शादी में नहीं बुलाए जाने पर शर्मिंदा हुए थे करण, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के स्टार कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी। इसमें क्लोज लोगों को ही बुलाया गया था। हालांकि, कैटरीना ने अपने दोस्त व फिल्ममेकर करण जौहर तक को शादी में आमंत्रित नहीं किया था, जिस पर उन्होंने बात की है।

vikcky kat

(ये भी पढ़ें- अली फजल और ऋचा चड्ढा 176 साल पुरानी फर्नीचर मिल में रखेंगे रिसेप्शन, वजह है बेहद खास)

दरअसल, करण ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' के फाइनल एपिसोड में इस बारे में बात करते हुए बताया कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ द्वारा शादी में न बुलाए जाने से वह बहुत शर्मिंदा हुए थे और इसे वह आज तक नहीं भूले हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी शादी के दौरान उन्हें कई सवालों का सामना करना पड़ा था।

karan

'कॉफी विद करण 7' का फिनाले एपिसोड 27 सितंबर 2022 को आने वाला है। इसमें कॉमेडी की दुनिया से कुछ खास मेहमान आने वाले हैं, जिनमें तन्मय भट्ट, दानिश सैत, कुशा कपिला और निहारिका एनएम शामिल हैं। इसी बातचीत में विक्की और कैटरीना की शादी की बात हुई और इसी में करण ने खुलासा किया कि जब उन्हें सेलेब वेडिंग में नहीं बुलाया जाता, तो क्या होता है।

karan

करण ने विक्की और कैट की शादी की मिसाल देकर कहा कि जब इनकी शादी हो रही थी, तो ये मेरे लिए शर्मिंदगी भरा वक्त था। उन्होंने कहा कि ऐसा वक्त आ गया था कि लोग उनसे शिकायत करने लगे थे कि उन्हें क्यों नहीं बुलाया गया था।

(ये भी पढ़ें- सोनम कपूर ने बेटे वायु की अपनी दादी संग प्यारी फोटो की शेयर, दी जन्मदिन की शुभकामनाएं)

फिलहाल, करण द्वारा किए गए इन खुलासों पर आपको क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.