सुष्मिता सेन संग डेटिंग पर ललित मोदी ने कहा- 'केमिस्ट्री सही है तो चमत्कार हो सकते हैं'

बिजनेसमैन ललित मोदी ने एक लेटेस्ट पोस्ट में सुष्मिता सेन संग अपनी डेटिंग और ट्रोलिंग पर बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सुष्मिता सेन संग डेटिंग पर ललित मोदी ने कहा- 'केमिस्ट्री सही है तो चमत्कार हो सकते हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से ललित ने सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है, तब से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब आईपीएल के फाउंडर ललित ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Sushmita Sen With Lalit Modi

जैसा कि आप जानते हैं कि, ललित मोदी ने 14 जुलाई 2022 सुष्मिता सेन के साथ सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की घोषणा की थी और खुलासा किया था कि, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी कर लेंगे। इसके बाद से ही उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब बिजनेसमैन ने एक पोस्ट के जरिए इस पर प्रतिक्रिया दी है।

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने बेटे तैमूर के साथ लंदन से शेयर कीं प्यारी तस्वीरें, आइस्क्रीम खाते दिखे दोनों)

Sushmita Sen With Lalit Modi

17 जुलाई 2022 को ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सुष्मिता, अपनी पत्नी, बच्चों, नेल्सन मंडेला, पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई लोगों के साथ अलग-अलग फोटोज में पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते पर हुई ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया दी है।

ललित मोदी ने कैप्शन में लिखा है, “मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है। मुझे जाहिर तौर पर चार गलत तरीके से टैग किया जा रहा है। मुझे लगता है कि, हम अभी भी मध्य युग में रह रहे हैं। क्या दो लोग दोस्त नहीं रह सकते हैं और अगर केमिस्ट्री सही है और समय सही है, तो चमत्कार हो सकते हैं। मेरी सलाह है- जियो और दूसरों को जीने दो। सही खबर लिखें - #donaldtrump स्टाइल #Fakenews की तरह नहीं।”

Sushmita Sen With Lalit Modi

ललित मोदी ने ये भी खुलासा किया है कि, उनकी पत्नी मीनल मोदी उनकी मां की नहीं, बल्कि उनकी दोस्त थीं। ललित ने कहा, “मीनल मेरी 12 तक दोस्त थीं, ना कि मेरी मां की। आनंद लें जब कोई समृद्ध हो या अपने देश के लिए अच्छा करता है। मैं अपना सिर आप सभी से ऊंचा रखता हूं। हालांकि, आप मुझे 'भगोड़ा' कहते हैं... मुझे बताओ कि, किस अदालत ने मुझे कभी दोषी ठहराया है। मैं आपको बता दूं, कोई नहीं… शर्म आती है नकली मीडिया पर।”

Sushmita Sen With Lalit Modi

(ये भी पढ़ें- ललित मोदी संग डेटिंग के बीच सुष्मिता सेन ने शेयर किया पोस्ट, कही ये बात)

फिलहाल, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.